जब बाप-बेटे ने सेक्‍स डॉल्‍स के साथ बसा ली दुनिया

By: Aditi Pathak
Subscribe to Boldsky

कहते है कि शौक बड़ी चीज होती है, जितने तरह के लोग उतने  ही तरह के शौक। यहां हम आपकों एक-पिता के बारे में बता रहे हैं, जिन्‍हें कुछ विचित्र ही शौक है। शौक भी ऐसा जिसे जानकर आप आश्‍चर्य करेंगे?

कितना अवेयर हैं आप "सेक्‍स साइंस" के बारे में ?

आपने सेक्‍स डॉल का नाम तो सुना होगा, कई लोग प्‍यार के इतने भूखे होते हैं कि वो अपने साथ लवमेकिंग डॉल्‍स को रखते हैं और उनके साथ ही समय बिताना पसंद करते हैं।

lovemaking dolls

लेकिन चीन में रहने वाले इन पिता पुत्र की जोड़ी ने इन डॉल्‍स के साथ अपनी पूरी गृहस्‍थी ही बसा ली है, ये न सिर्फ इनके साथ इनके घर में रहती है बल्कि यहीं अब इनका परिवार है। और आए दिन दोनों सोशल मीडिया में इनके साथ अपनी तस्‍वीरों को भी शेयर किया है।

एक गांव ऐसा जहां मर्द करते हैं तीन शादियां, कारण जान कर हैरान हो जाएंगे आप

कौन है ये लोग -

58 साल के ली चेन और उनके पुत्र यांगयांग, चीन के ग्यिुजोयु में रहते हैं।

lovemaking dolls

जब सामने आई ये बात

इन पिता-पुत्र ने 7 सिलिकॉन की लवमेकिंग डॉल्‍स को अपने घर में रखा हुआ है और ये उनकी देखभाल भी करते हैं। दोनों ने सोशल मीडिया में इन डॉल्‍स के साथ कई फोटो भी शेयर की है, ये फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ये बात सामने आई।

क्‍यूं रखी है ये डॉल्‍स-

इन डॉल्‍स को रखने के पीछे ये कारण है कि पिता, 2010 में पहली बार एक डॉल को लेकर आएं, जब उनका उनकी पत्‍नी से तलाक हो गया था।

इसके बाद से वो इन डॉल्‍स के शौकीन हो गए थे और अपनी गैम्‍बलिंग की आदत के कारण उन्‍हें इसे घर में रखने की लत लग गई थी। 

lovemaking dolls

परिवार की तरह मानना -

इन पिता-पुत्र का कहना है कि इन गुडियों को कभी भी इनके वास्‍त‍विक उद्देश्‍य के लिए इस्‍तेमाल नहीं किया गया है बल्कि इन्‍हें परिवार का ही एक सदस्‍य माना जाता है और हम कुल 9 परिवारजनों वाले घर में रहते हैं। इनमें से एक डॉल को पिता ने अपने पुत्र के जन्‍मदिन के अवसर पर दिया था।

lovemaking dolls

सस्‍ती नहीं हैं ये डॉल्‍स -

आपको बता दें कि ये डॉल्‍स आम गुडियों की तरह नहीं हैं। इस आदमी ने इन गुडियों पर काफी खर्च किया है, इनके कपड़े हर दिन बदले जाते हैं और इनका पूरा एक वार्डरोब हैं जिसमें कई तरह ही ड्रेस हैं।

lovemaking dolls

बिजनेस चलाने की फिराक़ -

ये पिता-पुत्र जल्‍द ही एक व्‍यापार शुरू करना चाहते हैं जहां ये ऐसी गुडियों के कपड़े बेचेंगे। आपको बता दें कि बाहरी देशों में लोगों के बीच इस तरह की गुडियों का इस्‍तेमाल सेक्‍स टॉय के रूप में किया जाता है।

All Images: Source

English summary

Insane! Love-making Dolls Are Like A Family Here!

This father son duo own lovemaking dolls for this weird reason. Check it out.
Please Wait while comments are loading...