अनोखी शादी...दुल्हन ने पहनी 3.2 किमी लम्बी साड़ी, 250 लड़कियों ने थामा पल्लू

Posted By:
Subscribe to Boldsky

दुनिया में कई सारे ऐसे लोग है जो अजीबो गरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहते है। इन लोगों की ऐसी हरकते आपको सोचने पर मजबूर कर देती है। आजकल ऐसी ऐसी खबरें आ रही है कि उनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। कब, कहां और क्या हो जाए ये कुछ बताया जा सकता है।

कई बातें तो ऐसी हो रही है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देती है। इस अजीब सी दुनियां में कई लोग ऐसे भी है जो सबसे अजीब है और हमेशा से अजीब हरकतें करते है।

कभी कोई व्यक्ति रस्सी पर चलता है और कभी व्यक्ति ऐसे काम करता है जो उसके इंसान होने पर संदेह करने पर मजबूर कर देता है।

इन 3 औरतों के कारण बापू ने मरते दम तक नहीं पहने थे कपड़े

ऐसे में अगर आपसे कहा जाए कि एक नई दुल्हन ने शादी के दिने 3.2 किलोमीटर लंबी साड़ी पहनी तो आपको यकीन नही होगा लेकिन ये सच है। आइए जानते है इस रोचक घटना के बारे में......

दुल्हन ने पहनी 3.2 किमी लम्बी साड़ी

दुल्हन ने पहनी 3.2 किमी लम्बी साड़ी

आपको ये जानकर हैरानी होगी की एक शादी के दौरान दुल्हन ने कुछ ऐसा किया वो एक रिकॉर्ड के रूप में दर्ज हो गया। इस कपल ने शादी के बंधन में बंधने से पहले एक वाक की और उसमें बहुत हैरान कर देने वाला नजारा सामने आया। दरअसल इस वाक में दुल्हन ने 3.2 किसी लंबी साड़ी पहन रखी थी। लोगों ने ये देखकर दातों तले उंगली दबा ली।

रिसर्च... बिना ऑक्सीजन के रहते थे इस समय के लोग, जानिए कब और कहां की है ये बात

श्रीलंका का मामला

श्रीलंका का मामला

आपको बता कि ये अजीबों गरीब मामला श्रीलंका के कैंडी में घटा है। आपको इसकी फोटोज हैरान कर देगी। श्रीलंका के कैंडी में इस अजीब शादी को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। लोग इसको देखकर हस भी रहे थे और साथ में आश्चर्यकित होकर देख भी रहे थे।

250 लड़कियों ने थामी साड़ी

250 लड़कियों ने थामी साड़ी

आपको बता दें कि जो साड़ी दुल्हन ने पहनी हुई थी उसमें एक और मजे की बात ये थी की इस साड़ी को 250 छात्राओं ने पकड़ा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि किसी नेता की रैली हो रही है। इस वाकिए ने पूरे जगह शोर मचा दिया। दरअसल ये सारी छात्राएं एक ही स्कूल से साड़ी थामने के लिए ही बुलाई गई थी।

चीफ गेस्ट थे सीएम

चीफ गेस्ट थे सीएम

आपको ये भी बता दें कि शादी में मुख्य अतिथि के रूप में उस राज्य के सीएम एक्कायका भी मौजूद थें। इस वजह से ये शादी कुठ ज्यादा ही चर्चा में आ गई है। सीएम ने भी इस बात की बेहद तारीफ की और दुल्हा दुल्हन को आशीर्वाद दिया। ऐसी शादी इससे पहले श्रीलंका में नहीं हुई।

सोशल मीडिया में वायरल

सोशल मीडिया में वायरल

ये हैरान कर देने वाली अजीब साडी और दुल्हन की फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इसको कई करोड़ लोगों ने अबतक देख लिया है। लोगो ने इसको देखकर जमकर शेयर किया हैय़ इसके कई मीडिया हाउसेस ने भी दिखाया है। ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इससे पहले ऐसी और इतनी लंबी साड़ी किसी महिला ने अपनी शादी के दिन नहीं पहनी है।

English summary

Longest sari at wedding turns knotty for Sri Lankan couple

There are many people in the world who live in the discussion because of strange peer movements. These dicks of these people force you to think. Nowadays such news is coming that it is difficult to believe them.
Please Wait while comments are loading...