22 साल की उम्र में बन गए थे IPS, किसी मॉडल से कम नहीं है पर्सनेलिटी

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आजकल सोशल मीडिया में मध्‍यप्रदेश के एक आईपीएस टॉप हॉट सेंसेशन बन गए है। वजह है उनकी फिटनेस और मॉडल वाला लुक, जी हां लड़कियां हो या लड़के सब उनके इस फिटनेस के कायल हो गए है। हम बात कर रहे है।

आईपीएस सचिन अतुलकर की। जो फिटनेस के मामले में अब पुलिस महकमे के अन्‍य अफसर-कर्मचारियों के लिए रोल मॉडल बनते जा रहे है। इन दिनों एसपी सचिन अतुलकर मध्‍यप्रदेश के सागर पर नियुक्‍त है।

उनकी शानदार पर्सनेलिटी की वजह से युवक-युवतियां उनसे सेल्फी की रिक्वेस्ट करने लगते हैं। पहली बार मे देखने में सचिन किसी मॉडल या एक्‍टर से कम नहीं लगते है। सचिन जितने फिट दिखते है उतने बहादुर भी है। आइए जानते है इस हैंडसम और फिट आईपीएस ऑफिसर के बारे में।

मार गिराया था 2 नक्‍सली को

मार गिराया था 2 नक्‍सली को

सचिन मात्र 22 साल की उम्र में IPS बन गए थे, वे हमेशा दूसरों को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं, IPS सचिन के अनुसार जब वे IPS बने तो उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दिया और आज वे सभी के लिए मिसाल बन गए हैं, उन्‍होंने अपनी पोस्टिंग के दौरान सचिन ने 2012 में एक ऑपरेशन चलाकर 2 नक्सलियों को मार गिराया था। इसके बाद वे चर्चा में आए थे।

फर्स्‍ट अटैम्‍प में बने थे आईपीएस

फर्स्‍ट अटैम्‍प में बने थे आईपीएस

पहली कोशिश में आईपीएस बने अतुल स्पोर्ट्स में भी कई मेडल जीत चुके हैं, साथ ही वो योगा भी करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव अतुल जब भी कोई तस्वीर शेयर करते हैं उसे हजारों लाइक्स मिल जाते हैं।

फैक प्रोफाइल बना रहे हैं

फैक प्रोफाइल बना रहे हैं

एसपी सचिन अतुलकर बताते हैं कि मेरी फोटो के गलत इस्तेमाल के 5-6 मामले सामने आ चुके हैं। कुछ बदमाश मेरी फोटो के जरिए लड़कियों को परेशान कर रहे हैं। मैं सब मामले तो नहीं देख सकता, लेकिन जैसे ही पता चलता है प्रोफाइल बंद करवा देता हूं। 32 साल के अतुलकर 2007 बैच के आईपीएस हैं। वे रोज 2 घंटे जिम जाते हैं।

जिम और योगा

जिम और योगा

सचिन फिट रहने के लिए जिम में पसीना बहाने के साथ ही योगा भी करते है। इनकी सोशल मीडिया में मौजूद तस्‍वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी फिटनेस को लेकर कितना जागरुक है।

English summary

Meet The IPS Officer From MP Who Is Slaying Everyone With His Dashing Looks

Meet IPS officer Sachin Atulkar, the Superintendent of Police at Madhya Pradesh's sagar.
Story first published: Monday, August 7, 2017, 10:31 [IST]
Please Wait while comments are loading...