स्ट्रिपर से बनी सेक्‍स तांत्रिक.. मर्दों को देती है सेक्‍स और ऑर्गेज्‍म पर ज्ञान...

By: Namrata Shatsri
Subscribe to Boldsky

स्‍ट्राइपर से प्रोफेशन सेक्‍स विच यानी जादूगरनी या तांत्रिक बनी शैनी मारिया अब लोगों में सेक्‍स और ऑर्गेज्‍म को बढ़ाने के बारे में सीखा रहीं हैं। 31 वर्षीय यह महिला पहले एक डांसर रह चुकी हैं और अब वह अपने पुरुष क्‍लाइंट को सेक्‍स संबंधों के बारे में गहराई से जानने में मदद कर रहीं हैं।

खुद को पुजारिन कहने वाली शैनी अब कपल्‍स को जादुई कामुकता यानि मैजिक सेक्‍सुएलिटी के बारे में बता रहीं हैं। ऑस्‍ट्रेलिया में अपने इस काम की शुरुआत करने वाली यह महिला अब अपने इस बिजनेस को यूरोप में भी फैलाना चाहती है।

सेक्‍स तंत्र विद्या के बारे में बताती है

सेक्‍स तंत्र विद्या के बारे में बताती है

न्‍यूजीलैंड में जन्‍मी शैनी का कहना है कि सेक्‍स से जुड़ी तंत्र विद्या में सेक्‍स में आनंद पाने के प्राचीन तरीकों में ध्‍यान दिय जाता है। उन्‍होंने कहा कि जब वह स्‍ट्रिपर थीं तब उन्‍होंने ध्‍यान दिया कई मर्द उनके पास गहरे संबंधों के लिए आते थे और क्‍योंकि ये आनंद उन्‍हें कहीं और नहीं मिलता था।

मालूम चला प्राचीन प्रेक्टिस के बारे में

मालूम चला प्राचीन प्रेक्टिस के बारे में

तब उन्‍होंने प्राचीन समय की सेक्‍स क्रियाओं के बारे में जानने की कोशिश की। उन्‍हें पता चला कि प्राचीन समय में एक मंदिर हुआ करता था जहां नृत्‍यांगनाएं अपनी नृत्‍य शैली से मर्दों को आकर्षित करती थी। आज ये मंदिर नष्‍ट हो चुका है।

इसलिए जुड़ी इससे..

इसलिए जुड़ी इससे..

आज के समय में मॉडर्न स्‍ट्रिप क्‍लब मर्दों को आकर्षित करने के लिए काफी अच्‍छी भूमिका निभा रहे है। पुरुष औरत की कामुक अदाओं से आ‍कर्षित होते है लेकिन औरतों को मर्दों से ज्‍यादा उनके पैसों में दिलचस्‍पी है, अब दो लोगों के बीच प्‍यार तो क्‍या एक-दूसरे के लिए सम्‍मान भी नहीं रहा है। तब मैंने इसकी पुरानी जड़ों के बारे में जानने की कोशिश की और लोगों में इसके प्रति अवचेतना जगाई।

पोर्न की वजह से भी इंसान का दिमाग भटकता है लेकिन अध्‍यात्‍म एक ऐसा तरीका है जिससे आप किसी शख्‍स के साथ कामुकता से जुड़ सकते हैं। कई शहर की रहने वाली शैनी ने इस दिशा में काम करना शुरु किया। उन्‍होंने प्रकृति से यौन संतुष्टि पाने के तरीकों के बारे में पता लगाया।

ईको सेक्‍सुअल

ईको सेक्‍सुअल

उनके क्‍लाइंट्स को लव अल्‍तार्स में प्रार्थना करना, डांस वर्कशॉप और क्रिस्‍टल का इस्‍तेमाल करना और अपने यौन आनंद को बढ़ाने के लिए सेक्‍स ट्वॉय के इस्‍तेमाल के लिए कहती हैं। वह गहराई से सेक्‍स का आनंद उठाने का मंत्र भी बताती हैं। मेलबर्न में रह रही शैनी का कहना है कि मैं हिट्रासेक्‍शुल संबंध में हूं लेकिन मैं जीवन में खुद को आगे बढ़ने के लिए रोकती नहीं हूं ताकि मैं लोगों को यौन सबंधों की विषमताओं के बारे में बता सकूं। इसके साथ ही मैं ईको-सेक्‍सुअल भी हूं, इसका मतलब है कई तत्‍वों से उत्तेजक होना।

देती है कोचिंग

देती है कोचिंग

शैनी लोगों को आमने-सामने बैठकर भी सेक्‍सुअल कोचिंग देती हैं और वह स्‍काईप पर भी सलाह देती हैं। इसे कहते हैं प्राचीन परंपरा का मॉडर्न तरीका। शैनी ने बताया कि उनके ज्‍यादातर क्‍लाइंट 20 से 70 उम्र के पुरुष ही होते हैं और उनके हज़ारों क्लाइंट हैं लेकिन अध्‍यात्‍म के प्रति लोगों की रुचि बढ़ने के कारण उनके क्‍लाइंट्स की संख्‍या बढ़ती जा रही है।

शैनी कहती हैं कि ऑस्‍ट्रेलिया में खासतौर पर मेलबर्न और ब्रारॉन बे में लोग आध्‍यात्‍मिक कामुकता के प्रति ज्‍यादा आकर्षित हैं। ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग अब इसमें रुचि दिखाने लगे हैं।

यूरोप में फैलाना चाहती है बिजनस

यूरोप में फैलाना चाहती है बिजनस

जादू-टोने के इतिहास को लेकर लोगों को गलत चीज़ें बताईं गईं हैं लेकिन अब धर्म की जगह अध्‍यात्‍म ले रहा है।

शैनी कहती हैं कि वो लोगों को डिप्रेशन और तनाव से उबरने के लिए थेरेपी भी देती हैं। वो ओ कहती हैं कि कुछ लोग तनाव से उबरने के लिए आध्‍यात्मिक तरीकों का प्रयोग करते हैं क्‍योंकि इंसान काफी संवेदनशील और नाज़ुक होते हैं।

शैनी ने बताया कि उनके एक क्‍लाइंट को बहुत ज्‍यादा डिप्रेशन था। 6 सेशन के बाद उन्‍हें मनोवैज्ञानिक थेरेपी की जगह मुझसे ट्रीटमेंट लेना ज्‍यादा बेहतर लगा। वो सालों से मनोवैज्ञानिक के पास जा रहे था। शैनी अब यूरोप में अपना काम फैलाने की कोशिश कर रहीं हैं और अब वह अपनी सेवाएं एमस्‍टरडैम, लंदन, बर्लिन और आयरलैंड में भी देने की सोच रही हैं।

English summary

MEET THE STRIPPER-TURNED-‘SEX WITCH’ WHO WILL CAST ORGASMIC SPELLS ON YOUR JUNK

Shaney Marie also describes herself as eco-sexual, which means she finds nature and the earth sexually stimulating.
Please Wait while comments are loading...