सेक्‍स के प्रति अवेयर करने के लिए इस देश में होता है 'मिस कंडोम' प्रतियोगिता

Posted By:
Subscribe to Boldsky

वैसे तो इस दुनिया में कई अजीबोगरीब चीजें होती हैं, जिन्‍हें सुनकर या तो आपके कानों को विश्‍वास नहीं होता है या आपकी हंसी छूट जाती है। कभी कभी इन अजीबो गरीब चीजों के पीछे कुछ उद्देश्‍य होता है। ऐसे ही थाईलैंड में सुरक्षित यौन संबंध को बढ़ावा देने और एचआईवी-एड्स के खतरे के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए हर साल 'म‍िस कॉन्‍डोम एश‍िया-पैस‍िफ‍िक' प्रतियोगिता में आयोजित होती है। जिसमें कई देशों की महिलाएं इसमें भाग लेती है। 

काम छोड़ो, सेक्‍स करो.. इस देश में 12 सितम्‍बर को मिलती है सेक्‍स करने के लिए सरकारी छुट्टी

प्रतियोगिता का मकसद सुरक्षित यौन संबंध को बढ़ावा देना और एचआईवी-एड्स जैसे गंभीर बीमारी के बारे में जानकारी देना है।

कंडोम फुलाकर उड़ाती हैं

कंडोम फुलाकर उड़ाती हैं

इस प्रतियोगिता में कई देशों की महिलाएं कंडोम को फुलाकर उसको उड़ाती हैं और पुरुष समाज को सुरक्षित यौन संबंध के लिए जागरुक करती है। इस प्रतियोगिता में महिलाएं गर्भाधान से बचने के लिए भी जानकारी

7 लाख से अधिक STD से संक्रमित

7 लाख से अधिक STD से संक्रमित

एशिया-पैस‍िफ‍िक क्षेत्र में सात लाख से अधिक लोग एसटीडी संक्रमण से ग्रसित हैं। इस प्रतियोगिता का सीनेटर मेचे विरवैद्य समर्थन करता है। लगभग पिछले 20 सालों से इस प्रतियोगिता को आयोजित किया जा रहा है।

निकाली जाती है रैली

निकाली जाती है रैली

प्रतियोगिता से पहले कुछ फेमस जगहों पर रैली निकालकर कंडोम के इस्तेमाल और सेक्स रोगों की जानकारी दी जाती है। साथ ही लोगों को मुफ्त कंडोम भी बांटे जाते हैं। नाच-गाने के साथ रैली निकालते लोग इसे त्योहार की तरह मनाते हैं।

Vagina dress, new fashion trend | Double slit dress | कपड़ो के नाम पर ये क्या बनाया | Boldsky
हो चुकी है आलोचना

हो चुकी है आलोचना

इस प्रतियोगिता में सरेआम रैली निकालकर लड़कियां कॉन्डम से खेलती हैं और फुलाती हैं। थाईलैंड में इस कॉन्टेस्ट की काफी आलोचना भी की जाती है। इसके बावजूद भी इस कॉन्टेस्ट को हर साल मनाया जाता है।

English summary

Most surprising contest of the world, Miss Condom

There's A Miss Condom Contest And You Won't Believe What They Do On Stage!
Please Wait while comments are loading...