ये पाकिस्‍तानी शख्‍स 8 सालो से करता रहा 50 मुर्दा लाशों के साथ बलात्‍कार

Posted By:
Subscribe to Boldsky

इसे हैवानियत कहें या मानसिक बीमारी की इस आदमी के दिमाग में हवस इस कदर तक हावी हो चुका था कि इसने मौत की नींद सो रही महिलाओं को भी अपना हवस का शिकार बनाने से नहीं छोड़ा। हम बात कर रहे है पाकिस्‍तान के इस शख्‍स की जिसने कब्रों में दफन महिला लाशों के साथ एक के बाद एक बलात्‍कार करता रहा।

OMG: मरी महिला को क्रब से निकाल कर किया उसका रेप

वैसे इस घिनौनी हरकत को साइंसटिफिक टर्म में नेक्रोफिलिया कहते है। जिसमें इस बीमारी से ग्रसित आदमी लाशों के साथ शारीरिक संबंध बनाता है।  

कभी सुना है आपने जापान के पेनिस फेस्टिवल के बारे में ?

आइए जानते है इस शख्‍स के बारे में आखिर कौन है ये और क्‍यूं किया उसने ये सब और कितने सालों से वो अपने इन मुर्दा लाशों को अपने हवस का शिकार बना रहा था।

सिर्फ 27 में किया इतना बड़ा गुनाह

सिर्फ 27 में किया इतना बड़ा गुनाह

रियाज नाम के इस युवक की उम्र सिर्फ 27 वर्ष ही है। इसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए माना कि उसने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर कब्र से 48 मुर्दा महिलाओं के साथ रेप किया है।

Image Source: Samaa.tv

आठ सालों से करता रहा

आठ सालों से करता रहा

उसने बताया कि वो पिछले आठ सालों से वो महिलाओं की लाशों के साथ रेप करता आ रहा है। इस घिनोने में काम में जो दोस्‍त उसकी मदद करता था वो मर गया लेकिन इसके बाद वो अकेले कब्रों से लाशे निकालकर यह काम करता था।

लेकिन एक दिन जब ..

लेकिन एक दिन जब ..

एक दिन यह युवक रोजाना की तरह कब्र में से एक महिला की बॉडी निकालकर उसके साथ कुकर्म कर रहा था। तभी उसे लगा कि जिस महिला की लाश के साथ वो रेप कर रहा है वो उसे देख रही है और उसकी आंखों से एक रोशनी सी बाहर आई तभी अचानक उसके अंदर का इंसान जाग गया और वो वहां से तुरंत ही भाग गया।

 और क्‍या क्‍या कहा उसने

और क्‍या क्‍या कहा उसने

मीडिया और पुलिस के सामने अपने गुनाह कबूल करते हुए उसने कहा कि उसे लगता है कि भगवान उसे माफ कर देंगे और क्‍योंकि उसने दिल से अपनी गलती कबूल कर ली है। लेकिन क्‍या सच में यह आदमी किसी भी माफी के लायक है।

इंटरव्‍यू में देखिए इसने क्‍या कहा

इस विडियों में उसने अपने इस घिनोने काम की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि कैसे वो कब्रिस्‍तान में जाकर अपने दोस्‍त के साथ के साथ कब्र खोद कर मुर्दा महिलाओं के साथ बलात्‍कार किया करता था। और कैसे वो पकड़ा गया। ये विडियो सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

English summary

Psycho Man Who Raped Over 50 Corpses

A psycho man had confessed to having defiled the corpses of more than 50 women in a Pakistan’s graveyard in the last eight years.
Please Wait while comments are loading...