लड़की की नाक को खा गया था चूहा, मगर फिर भी मिला उसे प्‍यार करने वाला पति

Subscribe to Boldsky

यह कहानी इस बात का साफ़ उदाहरण है कि प्यार केवल शारीरिक आकर्षण नहीं होता। यह पूरी तरह से दिल की सच्चाई से जुड़ा होता है।

आज आप एक ऐसी लडकी से मिलिए जिसने 29 वर्ष की उम्र में अपनी नाक खो दी। वह एक आत्म विश्वासी महिला है और उसने उस व्यक्ति से शादी की जिससे वह सोशल साइट पर मिली थी।

यह कहानी नए शादीशुदा जोड़े लिन ज्हौकिंग (23) और उसकी पत्नी क्सू किंकिन की है जो एक दूसरे से इंटरनेट पर मिले उन्‍हें एक ही नज़र में प्यार हो गया।

क्सू की नाक नहीं थी जो उन दोनों के रिश्ते के बीच कभी बाधा नहीं बनी। आइये इस अद्भुत जोड़े के बारे में जानें....

क्सू केवल एक महीने की थी जब यह दुखद हादसा हुआ!

क्सू केवल एक महीने की थी जब यह दुखद हादसा हुआ!

वह केवल एक महीने की थी जब उसकी मां ने उसे बेडरूम में बास्केट में रख दिया और खेतों में काम करने चली गयी। उसकी बड़ी बेटी दौड़कर आई और बताया कि क्सू की नाक को एक चूहे ने काट लिया है।

हमेशा उसका मजाक उड़ाया गया

हमेशा उसका मजाक उड़ाया गया

उसकी क्लास में पढने वाले बच्चे हमेशा उसका मजाक उड़ाते थे और उसे 6 वीं क्लास में ही पढाई छोड़नी पडी। जब वह केवल 17 वर्ष की थी तब उसे उसकी पहली नौकरी मिली। वहां भी उसके साथ काम करने वाले सहकर्मी उसका हमेशा मजाक उड़ाते थे।

18 वर्ष की उम्र में उसकी शादी हुई

18 वर्ष की उम्र में उसकी शादी हुई

18 वर्ष की उम्र में उसकी शादी हो गयी और उसका पति उससे 8 साल बड़ा था। परन्तु यह एक सफल शादी नहीं थी और 2 वर्षों के बाद ही उनका तलाक हो गया। उसका पति और उसका परिवार हमेशा उसे परेशान करते रहते थे।

उसने सभी कठिनाईयों का सामना करने का साहस दिखाया

उसने सभी कठिनाईयों का सामना करने का साहस दिखाया

उसका दिल टूटा हुआ था और वह खुद को रिजेक्टेड महसूस कर रही थी अत: उसने पूरे संसार से सभी संबंध तोड़ लिए। वह केवल इंटरनेट के माध्यम से दुनिया से जुडी थी।

वह लिन से एक सोशल साइट पर मिली

वह लिन से एक सोशल साइट पर मिली

वह लिन से एक सोशल साइट पर मिली थी। वह अपनी सुन्दरता को लेकर संशय में थी अत: उसने अपना चेहरा छुपाकर रखा। परन्तु उसे लगा कि लिन को पता होना चाहिए उसके चेहरे में क्या कमी है और उसने लिन के सामने माना कि उसकी नाक नहीं है। हालाँकि लिन उसके आशावादी, दयालु और प्रसन्नचित्त स्वभाव से पहले ही प्रभावित था।

उनमें प्यार हो गया

उनमें प्यार हो गया

वह उससे प्यार करने लगा और पहली बार मिलने के एक महीने के बाद ही उन दोनों ने शादी कर ली।

उसके परिवार को मनाना मुश्किल था

उसके परिवार को मनाना मुश्किल था

लिन परिवार का इकलौता बेटा था और उसे अपने माता पिता को मनाने में बहुत परिश्रम करना पड़ा और उसे यह भी पता था कि अपनी पत्नी की ऐसी स्थिति के लिए उसे जीवन भर लोगों की बातें सुननी पड़ेंगी। हालाँकि वह अपने निर्णय पर अडिग था! अत: उसने अपनी आत्मा और दिल से उस से शादी करने का निर्णय लिया।

Read more about: bizarre, अजब गजब
Story first published: Wednesday, April 5, 2017, 16:14 [IST]
English summary

She Did Not Have A Nose, Yet Found The Love Of Her Life

She lost her nose when she was just 29 days. Find out the inspiring story of the girl who got married to the man she met online…
Please Wait while comments are loading...