पति से धोखा मिलने के बाद ये महिला बनी सेक्‍स डॉल

Posted By:
Subscribe to Boldsky

कहते है धोखा इंसान को कई हद तक बदल देता है, अगर यह धोखा खासकर प्‍यार में मिला हो तो भी कोई भी इंसान इसे बर्दाश्‍त नहीं कर सकता है। क्‍योंकि दिल टूटने की कोई कीमत नहीं होती हैं और दिल तोड़ने की कोई सजा नहीं होती है।

कई बार कुछ लोग तो बदला लेने के लिए ऐसे-ऐसे तरकीब अपनाते हैं, जिनके बारे में जानकर या सुनकर काफी हैरत होती है। लेकिन जो किस्‍सा हम आपको आज बताने जा रहे है वो थोड़ा दिलचस्‍प है कि एक पत्‍नी ने पति से मिली बेवफाई के बाद कैसे बदला लिया।

इंग्‍लैंड के सैलफोर्ड की रहने वाली 31 साल की किंडी मोरे (Cindy Moore) ने। जी हां, किंडी को जैसे ही पता चला कि उनके पति उन्हें धोखा दे रहे हैं उन्होंने खुद का हुलिया बदल कर खुद को सेक्‍स डॉल की तरह बना दिया।

दो बच्‍चों की मां है किंडी

दो बच्‍चों की मां है किंडी

एक वेबसाइट के मुताबिक, किंडी दो बच्चों की मां हैं। अपने परिवार के साथ वो काफी खुशहाल जिंदगी जी रही थीं। लेकिन, एक दिन अचानक उन्हें पता चला कि उनके पति उन्हें धोखा दे रहा है। जिसके बाद उन्होंने पिछले एक साल में अपनी बॉडी का काफी ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया और अब वो रियल लाइफ सेक्स डॉल की तरह दिखना चाहती हैं।

8 लाख रुपए किए खर्च

8 लाख रुपए किए खर्च

हालाकि, ट्रांसफॉर्मेशन के ऊपर उन्होंने अब तक करीब 8 लाख रुपए (£10,000) खर्च कर डाले हैं। कैंडी का कहना है कि वो महीने में तीन बार ब्रेस्ट सर्जरी और लिप फिलर करवाती हैं। लेकिन, अपनी ट्रांसफॉर्मेशन से वो पूरी तरह सटिस्फाइड नहीं हैं, आगे वो और भी सर्जरी करवाना चाहती हैं। कैंडी का कहना है, 'मेरा एक ही मकसद है अपना वजन कम करना और परफेक्टली सेक्स डॉल की तरह दिखना।' इसके लिए वो ब्रेस्ट सर्जरी और पेट की चर्बी कम करना चाहती

19 साल की उम्र से अलग दिखने की चाह

19 साल की उम्र से अलग दिखने की चाह

कैंडी बताती हैं कि जब वो 19 साल की थी तब से उन्हें अलग दिखने की ख्वाहिश थी। इसके लिए उन्होंने ब्‍लीचिंग और काफी ग्लैमरस मेकअप करनी शुरू कर दी थी। लेकिन, जब पति की बेवफाई का उन्हें पता चला तो उन्होंने खुद को पूरी तरह से बदलने का डिसाइड कर लिया।

सेक्‍स डॉल बनने की ख्‍वाहिश

सेक्‍स डॉल बनने की ख्‍वाहिश

उनका कहना था कि मां बनने के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था। हालांकि, कड़ी मेहनत करने के बाद उन्होंने वजन कम भी किया। लेकिन, पति से धोखा मिलने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई और अब उनकी एक ही ख्वाहिश है सेक्स डॉल की तरह दिखना। इसके लिए जितनी बार भी उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी वो तैयार हैं।

बेच रही है अपनी फोटोज

कैंडी ने अपने ऑनलाइन फॉलोअर्स को 25 यूरो प्रतिमाह के हिसाब से अभी तक 100 अश्‍लील फोटो बेची है। बाकी जानकारी आप ये वीडियो भी देख सकते है।

English summary

She Was Cheated, Hence Decided To Transform Herself Into A Sex Doll

Cindy Moore, 31, wants to look like a real life sex robot - and even splashed out on a number plate that spells DOLL.
Please Wait while comments are loading...