6 सालों से अपनी पेशाब पी रहा है ये आदमी, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

Posted By:
Subscribe to Boldsky

दुनिया में कई सारे ऐसे लोग है जो अजीबो गरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहते है। इन लोगों की ऐसी हरकते आपको सोचने पर मजबूर कर देती है। आजकल ऐसी ऐसी खबरें आ रही है कि उनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

कब, कहां और क्या हो जाए ये कुछ बताया जा सकता है। कई बातें तो ऐसी हो रही है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देती है। इस अजीब सी दुनियां में कई लोग ऐसे भी है जो सबसे अजीब है और हमेशा से अजीब हरकतें करते है। कभी कोई व्यक्ति रस्सी पर चलता है और कभी व्यक्ति ऐसे काम करता है जो उसके इंसान होने पर संदेह करने पर मजबूर कर देता है।

पैदा हुई इंसानी चेहरे वाली बिल्ली, दंग कर रही है वायरल फोटो

अगर आपसे ये कहा जाए कि एक आदमी ऐसा है जिसने काफी समय से पानी नहीं पिया है। दरअसल ये आदमी पेशाब पीता है। चौकिए मत आइए जानते है कि क्या है इसकी हकीकत.....

अपना यूरिन पीता है ये आदमी

अपना यूरिन पीता है ये आदमी

आपको बता दें कि ये चौंकाने वाला मामला ब्रिटेन का है। ये आदमी अपनी पेशाब पीता है और पानी का सेवन नहीं करता है। आपको बता दें कि उसकी ये बात उसको सबसे अलग बनाती है। कई लोग इस बात को जानकर हैरान है। कि आखिर वो ऐसा क्यों करता है।

डेव मर्फी नाम है

डेव मर्फी नाम है

जो अपनी ही पेशाब पीता है उस आदमी का नाम डेव मर्फी है। लोगों का मानना है कि ऐसा इसके पहले कभी देखने को नहीं मिला है। लेकिन क्या आप जानके है कि इसके पीछे भी एक कारण है कि वो अपनी पेशाब पीता है। ये कारण आपको हैरान कर देगा। आइए जानते है क्या है इसके पीछे का कारण।

थेरेपी मानते है इसको

थेरेपी मानते है इसको

डेव की माने तो वो अपनी पेशाब का इस्तेमाल इसलिए करते है क्योंकि वो इसको एक थेरेपी मानते है। उनका कहना है कि इससे उनको काफी फायदे भी पहुंचा है। वो कहते है कि मेरी कई तरह की बीमारियां इससे खत्म हो गई है।

6 साल से पी रहे है

6 साल से पी रहे है

आपको बता दें कि चौंकाने वाली बात तो ये है कि डेव अपनी यूरिन का इस्तेमाल पिछले 6 सालों से कर रहे है। इनका कहना है कि इनको कई बीमारियों से छुटकारा भी मिल गया है। लेकिन क्या ऐसा सच में हो सकता है।

अस्थमा से राहत

अस्थमा से राहत

डेव का मानना है कि उनको अस्थमा की समस्या थी और उससे वो बहुत परेशान रहता था। जब से उसने अपनी यूरिन पीना शुरु किया है तब से उसके अस्थमा से आराम है। उनका कहना है कि जिन लोगों को ये समस्या है वो इसको पी सकते है।

 50 किलो वजन किया कम

50 किलो वजन किया कम

आपको बता दें कि ना केवल अस्थमा और बल्कि उनका वजन भी बहुत ज्यादा था। पेशाब का सेवन करने से उनको इससे काफी लाभ हुआ है और उनका वजन लगभग 50 किलो तक कम हुआ है।

 यूरिन से नहाते भी है

यूरिन से नहाते भी है

आपको ये जानकर भी झटका लग सकता है कि डेव ना सिर्फ अपनी यूरिन पीते है बल्कि वो इससे नहाते भी है। ऐसा करना उन्होने 2011 में शुरु किया था जो आज भी जारी है।

English summary

This Man Has Been Drinking His Own Urine For The Last 6 Years

There are many people in the world who live in the discussion because of strange peer movements. These dicks of these people force you to think. Nowadays such news is coming that it is difficult to believe them.
Please Wait while comments are loading...