शार्क से भरे पूल में मीट के टुकड़ो के साथ कूद गई ये लड़की, जानिए फिर क्या हुआ

By: Salman khan
Subscribe to Boldsky

आपने इस दुनिया में कई अजीब चीजें तो जरूर देखी होंगी। कई बार आपने देखा होगा कि लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जो बहुत ही हैरान करने वाला होता है। कई बातें आपको बिल्कुल भी समझ में नहीं आती है कि लोग आखिर उन चीजों को कैसे कर लेते हैं जिनके बारे में आपको सोचकर भी डर लगता है।

दीपावली..क्यों दी जाती है उल्लुओं की बलि, इस अंधविश्वास के पीछे है ये मान्यता

आपने जब सरकस देखा होगा तो ये जरूर देखा होगी कि कैसे लोग रस्सी पर चलते है, शेर के साथ खेलते है और दूर हवा में छलांग लगाते है। इन सब बातों को देखकर दिमाग में सिर्फ एक ही ख्याल आता है कि ये कैसे सम्भव है। लेकिन क्या आप जानते है कि ऐसे भी कई लोग है जो खतरों से खेलकर ही अपनी रोटी का इंतजाम करते है।

ये कैसी दीवानगी है.. इस देश के मेयर ने मगरमच्छ से रचाई शादी...

ऐसी ही कई लोगों में एक नाम इस लड़की का भी जिसके बारे में आज आपको बताने जा रहे है। ये लड़की शार्क मछली के साथ रहती है और तैरती है।आइए जानते है इस लड़की के बारे में जो सबसे खतरनाक मछली होती है। उसके साथ ये कैसे रह लेती है।

खतरों की खिलाड़ी है ये लड़की

खतरों की खिलाड़ी है ये लड़की

ये लड़की जो शार्क के साथ तैरती है यह लड़की खतरों की खिलाड़ी है। शार्क के साथ तैरती है यह लड़की आपने कई तरह की फिल्‍मों में तो अक्‍सर आपने लड़कियों को शार्क से पानी में लड़ते हुए देखा होगा। हम आपको आज उस लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जो रियल लाइफ में सार्क के साथ स्‍वीमिंग करती है। और इसके साथ ही समय बिताती है।

देखिए क्या हुआ जब शार्क के साथ पूल में गई ये लड़की

देखिए क्या हुआ जब शार्क के साथ पूल में गई ये लड़की

जैसा कि आप सभी लोग जानते है कि शार्क सबसे ज्यादा खतरनाक मछली मानी जाती है। एक रिसॉर्ट में वीडियो शूट किया गया था जो काफी वायरल भी हुआ है। इसमें ये चीज साफ देखी जा सकती है कि एक लड़की शार्क मछली से भरे हुए पूल में जाती है और उनके साथ तैरने लगती है।

इंसान के गंध को पहचानती है शार्क

इंसान के गंध को पहचानती है शार्क

एक वैज्ञानिक तथ्य में पता चला है कि शार्क मछली की ये खासियत होती है कि वो इंसान के खून के गंध को तुरंत महसूस करके उनपर हमला कर देती है। ये घटनाएं एक नहीं बल्कि कई बार हो चुकी हैं। लेकिन इस लड़की ने ढेरों शार्क मछलियों के बीच में जाकर इस हैरान कर देने वाले कारनामें को अंजाम दिया है।

स्कूल ऑफ शार्क

स्कूल ऑफ शार्क

इस हैरतअंगेज कारनामा को अगर आपने नहीं देखा है जो आप जान लें कि किस तरह से लड़की ने इसको अंजाम दिया। दरअसल पूल में कूदने से पहले लड़की ने उस पूल में मीट के टुकड़े फेके जिनको देखकर सभी शार्क उन मीट्स के टुकड़ो पर टूट पड़ी। ऐसा होते ही साथ में वो लड़की भी कूद गई और बहुत देर तक शार्क के साथ में रही और सेफली बाहर आ गई।

पहली बार नहीं हुआ है ये कारनामा

पहली बार नहीं हुआ है ये कारनामा

हालांकि ये कारनामा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि कई और लोग भी इसके कर चुके है। लेकिन लड़की की ये बहादुरी देखकर लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

English summary

this shark girl swim with shark in the pool

This girl who floats with sharks is a girl of danger. Swims with Shark This girl you have seen in many types of movies, often you girls fighting in sharks with water.
Please Wait while comments are loading...