OMG.. सरेआम इस कपल ने किया सेक्‍स, वीडियो हुआ वायरल

Posted By:
Subscribe to Boldsky

यह जरुरी नहीं है कि आप पीने के बाद इतना होश खो दे कि सरेआम अपना इज्‍जत की धज्जियां ही उड़ा दें। ऐसा खासकर तब होता है जब कोई अपनी पीने की आदत पर कंट्रोल खो देता हैं।  ऐसा ही कुछ हुआ इस कपल्‍स के साथ जो नशे में धुत होकर सार्वजानिक स्‍थान पर सेक्‍स करते हुए पकड़े गए और उनकी इस शर्मनाक कारतूत लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

क्‍या आप जानते हैं, भूटान के घरों के दिवारों पर पेनिस की तस्‍वीरे क्‍यों बनाई जाती हैं?

और जब इन लोगों को मालूम चला कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है तब भी ये बेशर्म कपल अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और अपने सेक्‍सुअल एक्‍ट में बि‍जी हो गए।

सेक्‍स से जुड़े ये इंटरेस्टिंग फैक्‍ट्स जो आपने कभी सुने नहीं होंगे

इस घटना का असली वीडियो आपको आर्टिकल के अंत में देखने को मिलेगा। आइए जानिए इस पूरी घटना के बारे में-

सड़क पर ही शुरु हो गए..

सड़क पर ही शुरु हो गए..

हालांकि इस शराबी दंपती के बारे में कुछ ज्‍यादा मालूम चल नहीं पाया। ये कौन थे और क्‍यूं वो ये सब कुछ कर रहे थे इस बारे में लोगों वीडियों बनाने वालो को भी कुछ खास मालूम चल नहीं पाया। ये कपल शराब के नशे में इतना धुत था कि इन्‍हे लोगों के आने जाने से कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा था।

आसपास के लोग हो चौंक गएं

आसपास के लोग हो चौंक गएं

जब लोग इस रास्‍ते से गुजर रहे थे तो वो लोग इसे दृश्‍य को देखकर स्‍तंब्‍ध ही रह गएं। उन्‍हें एक बार तो समझ ही नहीं आ रहा था कि ये सब कुछ ये हो रहा हैं। जहां कुछ लोग मुंह बंद करके चलते बने तो वहीं कुछ लोग रुककर ये तमाशा देखने लगे।

जब जरुरत से ज्‍यादा ही दिखाने लगें।

जब जरुरत से ज्‍यादा ही दिखाने लगें।

यह बात तब जरुरत से ज्‍यादा बढ़ गई जब ये लड़की नीचे की तरफ थोड़ा सा झुक गई ताकि उसका पार्टनर इस एक्‍ट को सार्वजानिक तौर पर और ज्‍यादा एंजॉय कर सकें। वहां मौजूद लोगों ने भी इस घटना को मजेदार बनाने के लिए कुछ बैकग्राउंड म्‍यूजिक बजाना शुरु कर दिया।

वीडियों में देखिएं

इस वीडियों में देखिएं बेशर्मी की हाइट्स..! कैसे यह कपल शराब पीने के बाद बेशर्मों की तरह सार्वजानिक जगह में ही शुरु हो गएं।

English summary

Viral Video Of A Couple Who Made Love In Public!

This drunken couple was literally seen making love, out in the open! Read to know more!
Please Wait while comments are loading...