यूरिन बेचकर लाखों कमाती थी ये लड़की, 2 बूंद के लेती थी 25 डॉलर..

Posted By:
Subscribe to Boldsky

लोग पैसा कमाने की क्‍या क्‍या तरकीबें नहीं ढूंढते है, इन तरकीबों को सफल बनाने के लिए वो अच्‍छा खासा रुपया भी निवेश करते है। कहते है ना पूंजी से ज्‍यादा हटकर तरक‍ीब यानी आइडिया आपको सक्‍सेस तक पहुंचा सकता है।

ऐसे ही एक आइडिया की वजह से एक कॉलेज गर्ल घर बैठे बैठे रोजाना 200 डालर यानी करीब 12 हजार रुपए कमाने लगी, हालांकि ये मामला थोड़ा पुराना है।

लेकिन जब लोगों को मालूम चला कि ये लड़की कैसा बिजनस कर रही है तो लोगों की दिमाग की नसे ही फट गई। दरअसल यह लड़की अपना पॉजीटिव प्रेगनेंसी यूरिन बेचकर घर बैठे ही लाखों रुपए कमा रही थी। आइए जानते है पूरे मामले को आखिर क्‍यूं और कैसे ये अपना यूरिन बेचती थी? और क्‍यूं लोग इसका यूरिन खरीदते थे?

यह है पूरा मामला

यह है पूरा मामला

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक प्रेग्नेट कॉलेज गर्ल ने दो साल पहले ए‍क ऑनलाइट एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था। उसने लिखा था कि मैं 3 महीनें गर्भवती हूं और जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी मतलब से यूज करना चाहता है। उसे में ये सभी उपलब्‍ध करवा सकती हूं। यूरिन की एक और दो बूंद और टेस्‍ट के लिए 25 डॉलर चार्ज करुंगी। विज्ञापन के वायरल होने के बाद यूरिन खरीदने वालों खासकर महिलाओं की भीड़ लग गई थी।

ब्‍लेकमेल करने का आया काम

ब्‍लेकमेल करने का आया काम

लड़कियां इस यूरिन के सहारे पॉजीटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर ऐसे मर्दो को ब्‍लैकमेल करती थी जो शादी करने का वादा करके मुकर जाते हैं या तलाक देना चाहते हैं। ताकि वो उन पर इमोशनल प्रेशर बना सकें।

 इस लड़की का कहना..

इस लड़की का कहना..

हालांकि यूरिन बेचने वाली लड़की का कहना था कि लोग उसका क्या करते हैं, उसे नहीं मालूम। लेकिन उसकी इससे मोटी कमाई होती थी। ये सब उसने कॉलेज की फीस भरने के लिए किया था

 कैसे आया सच सामने

कैसे आया सच सामने

एक न्‍यूज चैनल ने ये ऑनलाइन एड देखा तो स्टिंग करने का प्लान बनाया। अंडरकवर एजेंट बनकर एक रिपोर्टर लड़की से मिला, तो पूरा मामला सामने आ गया। लड़की ने ऑन कैमरा बताया कि वह हर दिन 12 हजार रुपए करीब कमाई कर लेती है।

 हटा लिया विज्ञापन

हटा लिया विज्ञापन

खबर सामने आने के बाद इस विज्ञापन को तुरंत हटा लिया गया था। लेकिन इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया।

English summary

Woman sells positive pregnancy tests on Craigslist to pay for college.

A pregnant college student was selling urine and positive pregnancy tests on Craigslist before her add was removed