For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

#RealHai: सिद्धार्थ मल्होत्रा और हंसिका मोटवानी बने जोश ऐप के नए कैंपेन का हिस्सा

|

डेलीहंट का पॉपुलर ऐप जोश अपने यूजर्स को केवल नई-नई जानकारी ही प्रदान नहीं करता है, बल्कि यह किसी ना किसी रूप में उन्हें एंटरटेन करने की भी कोशिश करता है। इसी क्रम में, हाल ही में ऐप द्वारा एक नया कैंपेन शुरू किया गया है, जिसके तहत आप इंटरनेट दुनिया की फेक लाइफ में अपनी रिएलिटी को पेश करके ढेरों ईनाम पा सकते हैं। इस नए कैंपेन का नाम है रियलहै। इसके नाम से ही पता चलता है कि यह आपके भीतर की रियल स्किल्स व गुणों को बाहर लाने का मौका दे रहा है। अमूमन लोग इंटरनेट पर किसी की कॉपी करके वीडियो बनाते हैं, लेकिन अब आप अपनी असली स्किल्स को वीडियो के जरिए सबके सामने पेश कर सकते हैं।

जी हां, जोश ऐप आपको मौका दे रहा है कि आप अपने वीडियो को रिकॉर्ड करके अपलोड करके अपनी रचनात्मकता को दुनिया के सामने ला सकते हैं और इंटरनेट की दुनिया में अपने स्किल्स का भी लोहा मनवा सकते हैं। जोश ऐप ने कंटेंट की दुनिया में अपनी अलग जगह कायम की है और अब आप भी इस कैंपेन का हिस्सा बनकर अपना अनफिल्टर्ड वर्जन सबके सामने ला सकते हैं।

चूंकि, सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई अपनी ज़िंदगी को परफेक्ट दिखाने की होड़ में लगा हुआ है, लेकिन इस पिक्चर परफेक्ट के मुखौटे के पीछे जोश ऐप सभी को मौका दे रहा है कि आप बिना किसी फिल्टर या किसी इफेक्ट के अपनी लाइफ को इंजॉय करने का। जोश ऐप मानता है कि जिन्दगी का असली मज़ा तो तब है, जब आप अपने पलों को पूरी सच्चाई से लोगों के सामने पेश करे। 'रियल है' कैंपेन इसी सोच का एक हिस्सा है।

इस कैंपेन के साथ जुड़कर आप दूसरों को कॉपी करने के स्थान अपनी रिएलिटी को सेलिब्रेट करिए। फिल्टर और इफ्केट्स की दुनिया से दूर, अपनी सच्चाई के साथ इस कैंपेन का हिस्सा बनें।

इस अनोखे कैंपेन में अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और हंसिका मोटवानी भी नजर आने वाले हैं और उनका रियल है कैंपेन म्यूजिक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 4 मई को लॉन्च हो चुके इस वीडियो में सिद्धार्थ और हंसिका नॉर्थ और साउथ इंडिया की झलक पेश कर रहे हैं। इस खूबसूरत गाने को कंपोज़ किया है साजिद खान ने।

इस कैंपेन के दौरान जोश ऐप के टॉप इन्फ्लुएंसर्स, पूरे देश में घूमेंगे और वहां के लोकल क्रिएटर्स के साथ मिलकर कुछ शानदार कंटेंट परोसेंगे। हर हफ्ते छह टास्क होंगे, जिसके ज़रिए ये टॉप क्रिएटर्स शानदार कंटेंट क्रिएट करेंगे।

फेक को करें ब्रेक

अब समय आ चुका है कि फेक लाइफ से ब्रेक करें और अपने अंदर के असली व्यक्तित्व को बाहर लाएं। आप जोश ऐप के कैंपेन 'रियल है' के जरिए ऐसा बेहद आसानी से कर सकते हैं। डांस, फैशन, फिटनेस, कुकिंग, कॉमेडी या इंटरटेनमेंट, आप जिस भी विधा में खुद को पेश करना चाहते हैं, जोश ऐप में वीडियो बनाकर अपलोड करें।

तो अब देर किस बात की, आज ही जोश ऐप डाउनलोड करें और#RealHai हैशटैग के साथ ज्यादा से ज्यादा वीडियो बनाकर अपलोड करें। आप केवल इस कैंपेन के जरिए ना केवल ढेरों ईनाम जीत सकते हैं, बल्कि अबू धाबी में होने वाले आइफा अवार्ड्स का गोल्डन टिकट जीतने का अवसर भी आपके पास है। जहां आप अपने फेवरिट स्टार्स को लाइफ परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं और उनसे मिल सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको आईपीएल के ग्रांड फिनाले में अपनी फेवरिट टीम को स्टेडियम में लाइव देखने का मौका भी मिल सकता है।

English summary

Sidharth Malhotra And Hansika Motwani Became The Part Of Real Hai Campaign For Josh app In Hindi

Dailyhunt josh app organize a campaign RealHai to promote unfiltered version of people. sidharth malhotra and hansika motwani became the part of this campaign. Read on.