India
For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Heartbreaking: बारिश में भीगते हुए डिलीवरी बॉय का वीडियो हुआ वायरल, IPS ने शेयर करके कहीं ये बात

|

इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया गया है जिसे देख कई लोग इमोशनल हो गए है। इस वीडियो को देखकर लोग स्विगी के डिलीवरी बॉय की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। हम अक्सर ऐसे वीडियोज देखते हैं जिनमें डिलीवरी बॉय की कड़ी मेहनत और स्ट्रगल साफ-साफ नजर आता है। कई बार आपको समय पर ऑर्डर की डिलीवरी करने के लिए ये अपनी जी जान तक लगा देते हैं। ऐसे में इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है क‍ि ट्रैफिक पॉइंट पर बारिश में भीगते हुए स्विगी डिलीवरी ब्वॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सभी गाड़ियों को ट्रैफिक सिग्नल पर रुके हुए देखा जा सकता है। वीडियो के फोकस में स्विगी का एक डिलीवरी बॉय है। बिना रेनकोट पहने ये अपनी बाइक पर बैठा हुआ है और बारिश में भीग रहा है। पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

आईपीएस ने भी वीडियो क‍िया शेयर

छत्तीसगढ़ सरकार के पब्लिक रिलेशन्स और ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के कमिश्नर IPS दीपांशु काबरा ने वीडियो ट्वीट कर लिखा- बदकिस्मती से स्विग्गी सिर्फ 5 स्टार्स ही दे सकते हैं। ऐसे कर्त्तव्यनिष्ठ और मेहनतकश employee के लिए करोड़ों स्टार्स भी कम हैं। पोस्ट पर कई लोग स्विग्गी पर भी सवाल उठा रहे हैं। लोगों का मानना है कि कंपनी की तरफ से डिलीवरी बॉय को रेनकोट प्रोवाइड करवाना चाहिए था। इस पर स्विग्गी ने सफाई देते हुए कहां है क‍ि यह वीडियो विजयवाड़ा है। लिखा- हम विजयवाड़ा के इस कर्मचारी सहित अपने सभी वितरण भागीदारों के प्रयासों को उनकी सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय करते हैं कि वे पूरे वर्ष मौसम के लिए तैयार रहें। सभी डिलीवरी एक्‍जीक्‍यूटिव के पास रिफ्लेक्टिव रेन प्रूफ जैकेट और वाटरप्रूफ बैग है। वे चिकित्सा बीमा के अंतर्गत भी आते हैं।

लोगों ने दी ये प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए। एक यूजर ने कहा कि इसकी लाइफ कितनी मुश्किल है तो एक यूजर ने कहा कि रोटी कमाना वाकई में बहुत मुश्किल काम है। कुछ यूजर्स ने ऐसे डिलीवरी बॉय को सैल्यूट किया तो कुछ ने इसे रेनकोट गिफ्ट करने की बात कही।

English summary

Swiggy delivery boy waits without raincoat at traffic point amid heavy rains. Heartbreaking viral video in Hindi

A video that has gone viral on social media shows a delivery agent without a raincoat waiting at a traffic point.
Story first published: Wednesday, July 27, 2022, 15:42 [IST]
Desktop Bottom Promotion