महिलाओं से सीख सकते हैं पुरूष कुछ मजेदार बातें

By: Aditi Pathak
Subscribe to Boldsky

पुरूष और महिलाएं अपने - अपने हिसाब से अलग - अलग एक्‍टीविटी करते हैं। महिलाओं को पुरूषों के कुछ काम बहुत अच्‍छे लगते है और पुरूषों को महिलाओं की कुछ आदतें बहुत प्‍यारी लगती है और इसी वजह से दोनों एक - दूसरे की ओर आकर्षित होते है। पुरूषों को महिलाओं की कुछ आदतों को अपनाना चाहिए, ये आदतें पुरूषों को महिलाओं में सबसे प्‍यारी और मजाकिया लगती है। अगर आप इन्‍हे महिलाओं से सीख लेते हैं तो रिश्‍तों की मासूसीमियत बनाएं रखने में आपको आराम रहेगी।

महिलाओं की कुछ आदतें अच्‍छी होती है, जो आपके नेचर को मजेदार और प्‍यारा बना देती है। इन आदतों को सीखने का सबसे अच्‍छा जरिया आपकी बहनें होती है जो आपके सबसे करीब होती है। मां, मैच्‍योर होती है इसलिए वह आपके सामने ऐसी आदतें कम ही दिखा पाएगी लेकिन बहन हमेशा भाई को परेशान करती है और अपनी आदतों से उसे अपने करीब भी रखती है। आप ऐसी कुछ आदतों को अपना सकते है जैसे - बॉडी वैक्सिन, बालों को कर्ल करना, इमोशनली ब्‍लैकमेल करना, बात को टालना आदि। ऐसी ही कुछ अन्‍य बातें है जो हर पुरूष को महिलाओं से सीखनी चाहिए :

महिलाओं से सीख सकते हैं पुरूष कुछ मजेदार बातें

Funny Things Men can learn from women

1) बॉडी वैक्‍स कराना : कई पुरूष बॉडी वैक्‍स कराने के नाम से ही घबराने लगते है लेकिन अगर वह बॉडी दिखाने और पैक्‍स एब्‍स दिखाने के शौकीन है तो उन्‍हे अपनी बॉडी को वैक्‍स करवाना जरूरी होता है। ऐसे में आप फीमेल को बॉडी वैक्‍स करवाने की मजेदार आदत को सीख सकते है। यह बात मजाकिया है लेकिन आपके लिए लाभकारी है।

2) हाई हील पहनकर चलना : ज्‍यादातर पुरूष साधारण जूते ही पहनते है चाहें उनकी हाईट कितनी भी कम क्‍यूं न हों। लेकिन अगर पुरूष महिलाओं से 6 इंच हील पहनकर चलना सीख जाएं तो वह भी लम्‍बे दिख सकते है, हालांकि ऐसा करने के बाद उन्‍हे अपनी पैंट में हील को छुपाना पड़ेगा। लेकिन उन्‍हे महिलाओं से हाई हील में चलना सीखना चाहिए ताकि उन्‍हे किसी प्रकार की चोट न पहुंच पाएं।

3) मासूम सी मुस्‍कान : मासूम सी मुस्‍कान, महिलाओं की सबसे बड़ी खासियत है। हर पुरूष को महिलाओं या लड़कियों से ये अदा सीखनी चाहिए ताकि वह किसी भी तरह के इंसान को इस प्रकार हैंडल कर सकें। मासूमिसत से न सही पर मुस्‍कराना तो अच्‍छी बात है।

4) इमोशनली ब्‍लैकमेलिंग : यह औरतों का सबसे बड़ा हथियार है जिसके सामने हर कोई हार जाता है। कोई भी महिला आपको ऐसे इमोशनल ब्‍लैकमेल कर सकती है कि आप वहीं के वहीं ढ़ेर हो जाएं। महिलाओं की यह खास आदत, पुरूषों को सीखना चाहिए ताकि आप भी उनको ऐसे ही ट्रीट कर पाएं। रोना भी सीखना जरूरी है जिसका इस्‍तेमाल भी महिलाएं अच्‍छी खासी मात्रा में करती हैं।

5) मासूम चेहरा : मासूम और बच्‍चों जैसा चेहरा बनाकर खड़ा हो जाना फीमेल की खास आदत होती है। अगर आप किसी बात को इंकार करें और वो ऐसा चेहरा बनाकर खड़ी हो जाएं तो आप इंकार भूलकर उनकी मर्जी का काम करने लगेगें। ये आदत बड़ी फायदेमंद है, इसे सीखना भी जरूरी है। किसी को भी मनाने की ये खास ट्रिक है।

Read more about: life, जिंदगी
English summary

Funny Things Men can learn from women

It is funny how they can put a cute smile every time you make them to. You can even learn high heel walking from women who are quite accustomed to from young age.
Story first published: Wednesday, December 25, 2013, 3:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...