For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

हॉलिवुड एक्ट्रेस बेदाग स्किन के लिए चेहरे पर लगाती हैं ब्रेस्ट मिल्क

|

भारतीय महिलाओं की स्किन का कलर सांवला होता है। हर महिला की चाहत गोरा बनने की होती है। सुंदरता का मतलब गोरेपन से है। जितना गोरा, उतना ही सुंदर जबकि ऐसा नहीं होता है। सुंदरता का रंग से लेना देना नहीं होता है, लेकिन इसके बाद भी महिलाएं गोरा होने के लिए क्या कुछ नहीं करती है। गोरे होने के लिए महिलाएं महंगी क्रीम का इस्तेमाल करती हैं। वहीं बेदाग स्किन के लिए महिलाएं ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल करती हैं।

हॉलिवुड एक्ट्रेस और मॉडल जोडी टर्नर स्मिथ अपनी डीप डार्क स्किन टोन के लिए जानी जाती हैं। जोडी अपनी स्किन की देखभाल के लिए नेचुरल प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है। एक्ट्रेस अपनी ग्लोइंग और बेदाग स्किन के लिए चेहरे पर ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल करती हैं। ब्रेस्ट मिल्क फेस सीरम के साथ मिक्स करके चेहरे पर लगाने से चेहरे क्लीन रहता है।

एक्ट्रेस ने एक मैगजीन इंटरव्यू में बताया है कि उनकी स्किन बहुत ही सेंसिटिव हैं। इसलिए मैं फेस क्लिंजर का इस्तेमाल के बाद सीरम एलोवेरा और ब्रेस्ट मिल्क मिक्स करके चेहरे पर लगाती हूं। इस पेस्ट के लिए मैं फ्रेश ब्रेस्ट मिल्क का यूज करती हूं। ताकि इसका नेचुरल लेक्टिक एसिड स्किन को पोषण मिलता है।

ट्रेन की सोशल डिस्टेसिंग वाले सीट कवर को महिला ने इंटरनेट पर टॉप बनाकर की बेचने की कोशिश, मचा हंगामा

English summary

Actress Jodie Turner Smith Use Breast Milk For Glowing Skin

Hollywood Actress Jodie Turner Smith Use Breast Milk For Glowing Skin. Read On.
Story first published: Wednesday, January 13, 2021, 20:30 [IST]