For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

मधुमक्खियों के बीच एंजेलिना जोली ने कराया फोटोशूट, 18 मिनट तक चिपकी रहीं मधुमक्खियां

|

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। एंजेलिना जोली की तरह खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं कॉस्मेटिक सर्जरी तक करवा लेती है। इन दिनों एंजेलिना जोली का फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर एंजेलिना जोली का फोटोशूट काफी सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने मधुमक्खियों के साथ फोटोशूट करवाया है, जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। एंजेलिना के शरीर पर लगभग 18 मिनट मधुमक्खियां था। एंजेलिना ने ये फोटोशूट नेशनल ज्योग्राफिक के साथ मिलकर किया है। इस फोटोशूट के दौरान एंजेलीना को 18 मिनट तक मधुमक्खियों से ढंके हुए देखा गया था। एंजेलिना जोली ने World Bees Day पर यह फोटोशूट करवाया था।

सिर्फ सिर हिलाते दिखीं एंजेलिना
फोटोग्राफर औ मधुमक्खी पालक डैन विंटर्स ने बताया कि मधुमक्खियों को शांत रखने और डंक से मारने के लिए रोकने के लिए खास योजना बनाई है। इस फोटोशूट को बहुत ही सावधानी से शूट किया है। नेशनल ज्योग्राफिक ने इस फोटोशूट की वीडियो भी शेयर की है। जसमें उनके शरीर पर सैंकड़े मधुमक्खियां चल रही हैं। उनके कंधों और चेहरे पर मधुमक्खियां चलते हुए नजर आ रही है। इस दौरान एंजेलिना सिर्फ अपने सिर को ऊपर नीचे करते हुए दिखाई देती है। एंजेलिना के कंधों और चेहरे पर मधुमक्खियां चिपकी हुईं नजर आईं है।

इस तरह किया फोटोशूट
इस शूट को करने के लिए खास तैयारी की गई थी। फोटोग्राफर ने बताया है कि शूट के लिए इटली की मधुमक्खियों का इस्तेमाल किया गया है जो कि शूट के दौरान शांत थी। फोटोशूट के दौरान एंजेलिना को छोड़कर सभी क्रू ने प्रोटेक्विव किट पहनी हुई थी। मधुमक्खियों को शांत रखने के लए माहौल काफी शांत था वहीं काफी अंधेरा भी किया गया था।

English summary

Angelina Jolie Photoshoot With Bees Video Goes Viral On Internet

Actess Angelina Jolie Photoshoot With Bees Video Goes Viral On Internet. Have a Look.