For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

जोश के एक साल पूरे: #EkNumber चैलेंज दे रहा है 50 हजार जीतने और टॉप सेलेब्स से मिलने का मौका

|

भारत का मशहूर शॉर्ट वीडियो मेकर एप 'जोश' बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया पर छा चुका है। इसमें नए टैलेंट और टॉप Influencers का बेहतरीन तालमेल देखने को मिलता है। चाहे नए कंटेंट क्रिएटर्स की हौसलाअफजाई करनी हो, या फिर #BlueWarrior कैंपेन के जरिये देश की मदद के लिए आगे आना हो और बड़े ब्रैंड्स या सेलेब्रिटी से मिलना हो, जोश ने हमेशा लीक से हटकर काम किया है। यही सब खासियत जोश को भारत का नंबर 1 शॉर्ट वीडियो एप बनाती है।

अगस्त 2021 में जोश ने अपने एक साल का सफ़र पूरा कर लिया है। इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए 'Ek Number' के नाम से स्पेशल चैलेंज (अगस्त 20, 2021) आज से शुरू किया गया है। इस खुशी के मौके पर जोश के साथ मशहूर फिल्मी सितारे सोनू सूद और मौनी रॉय भी जुड़ चुके हैं।

सोनू सूद और मौनी रॉय पांच कैटेगरी में इस चैलेंज को आगे लेकर जाएंगे जिसमें डांस, फूड, फैशन, कॉमेडी और फिटनेस कैटेगरी को शामिल किया गया है और यहां उन्हें साथ मिलेगा जोश एप की आठ भाषाओं के ढेरों टॉप Influencers का। इसमें प्रतिभागी अपनी कैटेगरी में एक चैलेंज वीडियो पोस्ट करेंगे।

इतना ही नहीं, भारत के टॉप Influencers 20 से 26 अगस्त तक जोश के Instagram हैंडल पर रोजाना लाइव आएंगे। जानें इस दौरान आप किन Influencers से किस केटेगरी में मिल सकते हैं:

फिटनेस- अदनान, शादान, फैज़, फैजू, बिजली मुरली
कॉमेडी- Oye It's Prank, समीक्षा, विशाल पारेख, सुकैना सुल्तान, हसनैन
डांस- एहसान, सना सुल्तान खान, प्रिंस गुप्ता, मोहक मंघानी, दीपक तुलस्यान
फूड- मधुरा, फज़ल, मिंट रेसिपी, दिविन, करुन्या
फैशन- शादान, विशाल पांडे, क्रिश गवली, भाविन, वैष्णवी नाईक

कैसे ले सकते हैं 'Ek Number' Challenge में हिस्सा?

जोश यूजर्स को ऊपर बताई गई केटेगरी में अपनी वीडियो एप और instagram रील्स में पोस्ट करनी है और इसके साथ इन हैशटैग्स का इस्तेमाल जरुर करना है:

#EkNumber
#EkNumberDanceStar
#EkNumberFashionStar
#EkNumberFoodStar
#EkNumberComedyStar
#EkNumberFitnessStar

इस चैलेंज को और मजेदार बनाने के लिए IG फिल्टर भी लॉन्च किया गया है आप इसे यूज़ करना न भूलें।

अपने #EkNumber चैलेंज के वीडियो यहां अपलोड करें।

आपके पास है शानदार जीत का मौका!

विजेताओं के पास Josh All Stars में एनरोल करने का मौका होगा और साथ ही बन सकते हैं अगले Ek Number कंटेंट क्रिएटर। ये लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है। विजेताओं को मिलेगा 50 हजार रूपये का नगद ईनाम। इतना ही नहीं, उन्हें टॉप सेलेब्रिटी और अपने पसंदीदा Influencers से मिलने का मौका भी मिलेगा।

जोश की सालगिरह को खुबसूरत म्यूजिकल टच भी दिया गया है। ये वीडियो एप 'Ek Number' म्यूजिक वीडियो के साथ आया है जिसमें यूजर्स क्लिंटन सेरेजो और बियांका गोमेज ने 'जोश में आजा' पर रैप किया है। सुनिए #EkNumber जोश एनिवर्सरी मिक्स यहां।

बिना देर किये हिस्सा लें 'Ek Number Challenge' में! यहां क्लिक करें।

English summary

One Year Of Josh | Win Up To Rs 50000 In The #EkNumber Challenge And Meet Top Celebs; Participate Now

Josh completes a year in August 2021. To celebrate this achievement, the app launched a special challenge titled Ek Number which goes live today (August 20, 2021). Josh has roped in two of Indias most popular stars, actors Sonu Sood and Mouni Roy to add some starry glitter to this fun-filled contest.