For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बदबूदार फार्ट बेचकर महिला ने की करोड़ों की कमाई, जानें कैसे

|

फार्ट को लेकर लोग खुलकर बात करने में असहज महसूस करते हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि पाद बेचकर लाखों की कमाई की जा सकती हैं। एक टीवी एक्ट्रेस अपना फार्ट (पाद) बेचकर लाखों की कमाई की है। कांच की बोतल में पाद बेचकर करोड़ों कमाने वाली स्टेफनी मट्टो एक कांच के डब्बे में अपना पाद 1000 डॉलर में बचा है। एक्ट्रेस स्टेफनी को अपना ये बिजनेस बंद करना पड़ा है।

इस बिजनेस की वजह से स्टेफनी की सेहत खराब हो गई है। अपनी सेहत को ध्यान में रखकर एक्ट्रेस ने अपना बिजनेस बंद करने का फैसला किया है। बता दें कि स्टेफनी ने इंस्टाग्राम अपना एक वीडियो शेयर कर फार्ट बेचने का पूरा प्रोसेस बताया है। वीडियो में स्टेफनी ने बताया है कि वह गैस बनाने के लिए अपने खान पान पर काफी ध्यान देती हैं।

गैस बनाने के लिए वह अपनी डाइट में बीन्स, प्रोटीन, मफिन, प्रोटीन शेक, दही और अंडे का सेवन करती हैं। इस खाने की वजह से उन्हें गैस बनती है जिसे वह कांच की बोतल में भरकर रखती हैं। एक्ट्रेस कांच की बोलत में फूलों की पत्तियां डालकर रखती है जिससे उनके गैस की बदबू कम हो जाती है जो लोग उनका पाद खरीदते हैं उन्हें फूल की खुशबू आती है।

बता दें क हाल ही में स्टेफनी को सीने में दर्द हुआ जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल जाना पड़ गया था। डॉक्टर ने बताया कि उनको ये दर्द गैस की वजह से हुआ है। बीन्स और अंडे का सेवन करने से गैस बन गई। डॉक्टर ने उन्हें अपनी डाइट चेंज करने की सलाह दी है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने अपना बिजनेस बंद करने का फैसला लिया है।

स्टेफनी ने फार्ट बेचकर हफ्ते में 37 लाख की कमाई है। फार्ट के साथ वह अपने ग्राहकों के लिए एक नोट भी लिखती है।

English summary

Woman Became Millionaire By Selling Her Fart In Hindi

Woman Became Millionaire By Selling Her Fart In Hindi. Read On.
Story first published: Friday, January 7, 2022, 19:29 [IST]