इन पांच तरीके से बिना सेक्‍स किए भी आप हो सकती है प्रेगनेंट

Posted By:
Subscribe to Boldsky

क्‍या आप बिना सेक्‍स के प्रेगनेंट हो सकती है? आप सोच रही होंगी कि ये कैसे सम्‍भव है वो भी बिना सम्‍भोग किए! अब आप सोचकर दंग रह गई होगी कि भला ये कैसे सम्‍भव है कि बिना किसी सेक्‍सुअल एक्टिविटी के महिला कैसे प्रेगनेंट हो सकती है।

लेकिन जरा समझिए हम यहां यह कहना चाहता है कि क्‍या आप अनप्रोटेक्‍ट सेक्‍स और दूसरी गतिविधियों से प्रेगनेंट हो सकती है। अगर आप ये पढ़कर अभी भी हंस रही है और इस सवाल को मूर्ख मान रही है तो आप गलत है।

हम आपको बताते है कि आप बिना वास्‍तविक सेक्‍स किए भी प्रेगनेंट हो सकती है। हालांकि इसकी सम्‍भावना बहुत ना के बराबर होती है। यहां इसके पीछे बहुत सारी झूठी बातें है।

हालांकि अगर आप इस सवाल का जवाब इंटरनेट पर ढूंढती है तो आपको इसके उलट ही जवाब मिलेगा, जिसमें लिखा होगा कि यह सम्‍भव नहीं है। जबकि एक्‍सपर्ट की मानें तो ऐसा हो सकता है।

गर्भवती महिलाएं ना करें इन विटामिन्स का ज्यादा सेवन

हम आपको ये जानने में मदद कर सकते है कि ऐसी पांच सिचुएशन के बारे में जिनमें आप वास्‍तविक सेक्‍स किए बिना आप प्रेगनेंट हो सकती है।

सिचुएशन 1 -

सिचुएशन 1 -

जब आप ड्राय सेक्‍स करने की कोशिश करते है इसमें महिला और पुरुष के जननांग आपस में एक दूसरे को छूते जरुर है लेकिन पेनिस्‍ट्रेशन नहीं होता है, इस समय महिला और पुरुष को लगता है कि ये सेफ सेक्‍स का तरीका है लेकिन ये अनसेफ सिचुएशन है।

प्रेगनेंसी के दौरान इन कारणों से आती है पैरों में सूजन, ऐसे करें बचाव

सिचुएशन 2 :

सिचुएशन 2 :

अगर आप और आपके पार्टनर स्विमिंग पूल में मटरगश्‍ती कर रहे हैं, अचानक से उनका वीर्य रस्‍खलन हो जाएं पानी में ही और अगर आप इस दौरान उनके साथ उन्‍हें रिझाने के साथ उनके साथ मस्‍ती कर रही है तो आप इस वजह से आफत मोल ले सकती है।

सिचुएशन 3 :

सिचुएशन 3 :

अगर आप सेक्‍स सेशन से पहले फॉरप्‍ले सेशन को काफी स्‍टमी और हॉट बनाने के लिए सेक्‍स टॉय का इस्‍तेमाल करते है अगर इसमें आपके पार्टनर का सीमेन लग जाता है और वो हाथ धोना भूल जाता है और अगर वो आपके वजाइना को टच छूता है तो इससे भी आप प्रेगनेंट हो सकती है।

 सिचुएशन 4 :

सिचुएशन 4 :

अगर आप असुरक्षित एनल सेक्‍स करते है और कही न कहीं से अगर आपके पार्टनर का सीमन बाहर निकलकर आपके वजाइना या वुल्‍वा तक आ जाता है तो आपके प्रेगनेंट होने की सम्‍भावनाएं बढ़ जाती है।

सिचुएशन 5 :

सिचुएशन 5 :

अगर आप अपने पार्टनर के सीमन को हाथ लगा ले और फिर आपकी अंगुलिया अगर आपके वजाइना को छू ले तब भी आप कम सम्‍भावनाएं रहते हुए भी एक्‍सीडेंटली प्रेगनेंट हो सकती है।

English summary

5 Ways You Can Get Pregnant Without Having Actual Sex!

We can help you let that sink in with these five situations that can make you pregnant even though you are not having intercourse.
Please Wait while comments are loading...