लवमेकिंग के दौरान यह बदलाव होते है ब्रेस्‍ट में

Posted By:
Subscribe to Boldsky

बचपन से किशोरावस्‍था फिर यौवन तक पहुंचते हुए लड़कियों के शरीर में कई बदलाव देखने को मिलते है। जी हां हम बात कर रहे है लड़कियों के ब्रेस्‍ट के बारे में। लेकिन आपको मालूम है क‍ि लवमेकिंग के दौरान शरीर में कुछ बदलाव देखने को मिलते हैं।

इन आयुर्वेदिक तरीकों से बढ़ाएं अपने स्तनों का आकार

और यह बदलाव ब्रेस्‍ट से रिलेटेड ही होते है। आपको जानकर हैरानी होगी कि लवमेकिंग के दौरान ब्रेस्‍ट बहुत सेंसेटिव हो जाते है और एक लव लैंग्‍वेज की तरह काम करता है।

इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बता रहे है कि कैसे लवमेकिंग के बाद महिलाओं के ब्रेस्‍ट में बदलाव आते है। लवमेकिंग के बाद ब्रेस्‍ट में आकार, बनावट और रंग में बदलाव आ जाता है।

7 टिप्‍स ब्रेस्‍ट कैंसर से बचने के लिये

जब कोई महिला प्‍यार में होती है और लवमेकिंग के दौरान और बाद में स्किन में काफी कुछ बदलाव आता है।  आइए जानते है कि क्‍या क्‍या बदलाव हो सकते हैं-

 ब्रेस्‍ट हो जाते है बड़े

ब्रेस्‍ट हो जाते है बड़े

क्‍या आप जानते है कि लवम‍ेकिंग के बाद ब्रेस्‍ट के आकार में 20 से 25 प्रतिशत तक बढ़ जाते हैं। जबकि Premenstrual syndrome (PMS) में भी ब्रेस्‍ट फूल जाती हैं।

रंग में बदलाव आ जाता है

रंग में बदलाव आ जाता है

लवमेकिंग के दौरान, बूब्‍स के रंग में परिवर्तन आ जाता है। बूब्‍स गुलाबी सी दिखने लगते है। जब महिलाएं उतेजित होती है तो सामान्‍य तौर पर ऐसा तब होता है, जब ऐस्‍ट्रोजन हार्मोन उतेजित होकर रक्‍त नालिकाओं पर प्रवाहित होने लगता है।

ऑर्गेज्म की वजह से

ऑर्गेज्म की वजह से

रिसर्च के अनुसार, जब लवमेकिंग के दौरान दिमाग सक्रिय होता है। जो उतेजना दिमाग में संचारित होती है महिला वहीं उतेजना अपने निपल्‍स पर भी महसूस करती है। और एक यह भी वजह होती है कि वो आसानी से ऑर्गेज्‍म तक पहुंच जाती है।

पार्टनर के साथ बनता है कनेक्‍शन

पार्टनर के साथ बनता है कनेक्‍शन

क्‍या आप जानते है कि लवमेकिंग के दौरान निपल्‍स के साथ खेलने से पार्टनर के बीच एक मजबूत रिश्‍ता बनता है। और पार्टनर लवमेकिंग और ज्‍यादा एंजॉय करते हैं।

परिवेश में बदलाव

परिवेश में बदलाव

जब महिलाएं उतेजित होती है तो इस दौरान उसके ब्रेस्‍ट बड़े और फूल जाते है और इसकी बनावट में भी फर्क नजर आता है।

 गीलापन महसूस होता है

गीलापन महसूस होता है

नहीं, हम वर्जिना में गीलेपन की बात नहीं कर रहे हैं। हम लवमेकिंग के दौरान गीलेपन की बात कर रहे हैं। लवमेकिंग के दौरान अक्‍सर ब्रेस्‍ट से पसीने आने लगते हैं और पुरुष लवमेकिंग के दौरान इस खुश्‍बू से उतेजित होते है। और दोनों अपने लव सेशन को काफी एंजॉय करते हैं।

 नसें दिखने लगती है

नसें दिखने लगती है

जब औरत लवमेकिंग के दौरान उतेजित होती हैं, तो उस वक्‍त महिलाओं के ब्रेस्‍ट में छोटी छोटी और महीन नसे भी दिखने लगती है। लेकिन जैसे वो सामान्‍य होती है वैसे ही नसे भी दिखने कम हो जाती है।

Story first published: Friday, March 3, 2017, 17:00 [IST]
English summary

Changes That Can Be Noticed In Breasts While Lovemaking

These are some of the bizarre changes that happen to breasts during a lovemaking session! Check them out…
Please Wait while comments are loading...