6 नॉन सेक्‍सुअल बातें जो बढ़ाती हैं आपकी सेक्‍स अपील

Posted By:
Subscribe to Boldsky

सेक्‍स अपील किसी भी शख्‍स की पर्सनेलिटी का अहम हिस्‍सा होती है। चाहे सेलिब्रेटी हो या सामान्‍य व्‍यक्ति हर कोई अपनी सेक्‍स अपील को बढ़ाने के लिए अच्‍छे ड्रेसिंग सेंस और अच्‍छे मेकअप का सहारा लेते है।

बिना छुएं उन्‍हे अपना बना लेने के 6 टिप्‍स

ताकि पब्लिक में उनकी पर्सनेलिटी और उभरकर आएं और लोग उन्‍हें पसंद करें। सेक्‍स अपील के लिए सिर्फ लुक या आपकी स्‍टाइल ही काफी नहीं होती है। कुछ नॉनसेक्‍सुअल चीजें होती है, जो आपकों भीड़ में अलग दिखाता है!

अपोजिट सेक्‍स को अट्रेक्‍ट करने के 3 सबसे पावरफुल तरीके

और आपकी पर्सनेलिटी को सेक्‍सी और अलग बनाता है। आइए जानते है कौनसी ये 6 बाते जो आपकी सेक्‍स अपील बढ़ाती है।

एक्‍सरसाइज

एक्‍सरसाइज

हां, इसलिए नहीं कि क्‍योंकि एक्‍सरसाइज करने से आपकी बॉडी फिट रहती है, बल्कि आप खुश भी रहते है। एक्‍सरसाइज करने से मेंटल स्‍ट्रेस भी कम होता है। जो लोग फिजिकली एक्टिव होते हैं और फिट होते है। वो लोग खुद को सोशली प्रजेंट करना जानते हैं, साथ ही ऐसे लोग दूसरों का भी ध्‍यान रखते है और ऐसी ही चीजें उन्‍हें सेक्‍सी बनाता हैं।

नॉलेज करता है अट्रेक्‍ट

नॉलेज करता है अट्रेक्‍ट

क्‍या इस बात पर भी चर्चा करना जरुरी है। सच मानिए जो लोग पढ़ाकू होते है वो सेक्‍सी के साथ स्‍मार्ट भी होते है। सबसे जरुरी बात जो लोग पढ़ाकू किस्‍म के होते है वो लोग जानते है कि एक अच्‍छी बातचीत कैसे शुरू होती है। क्‍योंकि पढते रहने से आपका ब्रेन स्‍ट्रॉन्‍ग होता है, और ऐसे लोगों के लॉजिक दूसरे लोगों की तुलना में मजबूत होते हैं। जिसकी वजह से आप भी ऐसे लोगों से जल्‍द ही इम्‍प्रेस हो जाते हैं। ऐसे लोगों से बात करने से ब्रेन को संतुष्टि मिलती है। और ऐसे लोगों की खास बात यह है कि इनका नॉलेज ही आपको अट्रेक्‍ट करता है।

हंसते रहिए

हंसते रहिए

हमेशा हैप्‍पी फेस लोग सबको अट्रेक्‍ट करते है। अगर आप खुश रहना जानते है और दूसरी की खुशी का ध्‍यान रखते है तो लोग ऐसे बिहेवियर से अट्रेक्‍ट होते हैं। क्‍योंकि पॉजीटिव लोग, पॉजीटिव लोगों को अट्रेक्‍ट करते हैं।

आपकी खुशबू है पर्सनेलिटी का हिस्‍सा

आपकी खुशबू है पर्सनेलिटी का हिस्‍सा

इसका मतलब यह नहीं है आप महंगे से महंगा परफ्यूम लगाएं, आपकी हल्‍की हल्‍की खुशबू भी लोगों को आपका दिवाना बना देती हैं। चाहे वो आपके शैम्‍पू की खुशबू हो या आपके बॉडी लोशन की खुशबू । ये खुशबू आपकी पर्सनेलिटी की हिस्‍सा बन जाती है।

सिगनेचर स्‍टाइल

सिगनेचर स्‍टाइल

दुनिया में दो तरह के लोग होते है, उनमें से एक ऐसे होते है, जिन्‍हें फर्क ही नहीं पड़ता है कि उनके आस पास वाले क्‍या कर रहे हैं, वो बस अपनी ही दुनिया में व्‍यस्‍त रहते है। उनकी हर अदा उन्‍हें दुनिया से जुदा बनाती है। चाहे वो उनका गिलास पकड़ने का तरीका हो या डांस करने का। ऐसे लोगों की सिगनेचर स्‍टाइल और ये जुदा अंदाज ही लोगों को दीवाना बना देती है।

ड्रिंक बाद भी नॉट आउट

ड्रिंक बाद भी नॉट आउट

कुछ लोग नशे में भी सेक्‍सी लगते है, जी हां सुनकर थोड़ा अजीब सा लगेगा। लेकिन वो लोग ज्‍यादा अट्रेक्‍ट करते है जो दो पेग ड्रिंक लगाने के बाद भी एकदम होश में रहते है और सीधे चलते है और सेव ड्राइव करते है। ऐसे लोग दूसरों को ज्‍यादा अट्रेक्‍ट करते हैं।

English summary

These 6 Things Increase Your Sex Appeal

there are a few non-sexual things that you do, that up your sex appeal without you even realising it. Such as...
Please Wait while comments are loading...