आपकी इस बात को पहली ही नज़र में नोटिस कर लेते हैं पुरुष

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

पुरुषों को आकर्षित करने के लिए महिलाएं घंटों तैयार होते बिताती हैं। इस तैयारी के चक्र में उनका मेकअप का आधा किट भी खत्म हो जाता है। पर क्या आप जानती हैं कि नज़रों के टकराते ही आपकी कौन सी अदाए उन्हें आपका दिवाना बना देती है?

या क्यों वे आपको एक नज़र देखकर अनदेखा कर देते हैं? अगर इन सवालों के जवाब ना हैं तो अपनी जानकारी को बढाने के लिए नीचे दी गई बातों पर गैर करें।   प्‍यार करने पर ही मालूम पड़ती हैं ये 7 प्‍यारी बातें

 1 बाल

1 बाल

पुरुषों को महिलाओं के काले लंबे बाल बहुत आकर्षित करते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें छोटे बालों वाली महिलाएं नापसंद हैं। पुरुषों को बातें करते समय महिलाओं के कोमला बालों में उंगलियां फैरना अच्छा लगता है। इसलिए महिलाओं के बाल पुरुषों को आकर्षित करने में एक अहम भूमिका निभाते हैं।

2 मुस्कान

2 मुस्कान

चेहरे पर मुस्कान महिला की जिंदादिली का प्रतीक है। अगर आपकी मुस्कान उनके मन को छूती है? तब स्पष्ट है कि वो आपको एक दिलेर व बहादुरी महिला मानते हैं। ऐसी महिलाएं जिंदगी का आनंद लेना भी जानती हैं तथा उन्हें मुश्किलों का सामना करना भी बखूबी आता है।

3 आवाज़

3 आवाज़

अध्ययनों से पता चला है कि पुरुषों को मिठी लेकिन स्पष्ट आवाजवाली महिलाएं ज्यादा पसंद आती हैं। पुरुषों का माना है कि ऐसी आवाज़ महिलाओं के प्रजनन स्वास्थ्य एवं उनकी जवानी की संकेतक है।

4 पतली कमर

4 पतली कमर

आपकी पतली कमर आपकी प्रजनन क्षमता का प्रतीक है। इस वजह से आपकी पतली कमर पुरुषों के आकर्षण का केंद्र बन जाती है।

 5 आंखें

5 आंखें

आपकी खूबसूरत आंखें पुरुषों का ध्यान सबसे पहले अपनी ओर खींचती है। आंखों से बयान होने वाली बातें केवल सच्चा आशिक़ ही समझ सकता है।

English summary

आपकी इस बात को पहली ही नज़र में नोटिस कर लेते हैं पुरुष

Your eyes met, he give you a quick glance and in that split second seems to have made up his mind about you and turned away. What just happened? Well it was a mental checklist and you did pass muster. Read on to find out what a guy notices about you before he decides to ask you out.
Please Wait while comments are loading...