जानें, किन कारणों से लड़के देखते हैं लड़कियों के Lips

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

आमतौर पर जब लड़के किसी लड़की को देखते हैं तो उसके कई गुणों पर ध्‍यान देते हैं। लड़के, लड़कियों की मानसिक स्‍तर से लेकर शारीरिक बनावट पर भी ध्‍यान देते हैं और उसी के आधार पर अपने लिए सेलेक्‍ट करते हैं।

स्‍वीटहार्ट को किस करने के 15 फायदे

कई लोग, हाईट देखते हैं तो कई लोग खूबसूरती देखते हैं। यकीन मानिए, सुंदर आंखों और खूबसूरत ओंठो वाली लड़कियां सबसे ज्‍यादा लड़कों को भाती है। कुछ लड़कों को तो पाउट करती हुई लड़कियां ही पसंद होती हैं।

लड़कों को खूबसूरत होंठ पसंद होना लाजमी है क्‍योंकि वो ग्रेट ऑब्‍जर्वर होते हैं। वो होंठो में लिपस्टिक का कलर न देखकर उनकी पर्सनालिटी को जज कर लेते हैं या उनके मन में कुछ और ही चल रहा होता है।

Kiss लेते समय बिल्‍कुल भी ना करें ये चीज़ें

आइए जानते हैं कि लड़के, लड़कियों के होंठो को देखकर क्‍या बातें समझते और ध्‍यान देते हैं या फिर उनकी सोच उस वक्‍त क्‍या होती है:

कारण 1.

कारण 1.

लड़के, होंठो को किस करने के लिए देखना पसंद करते हैं। उनमें किस करने की इच्‍छा होती है और वो देखते हैं कि क्‍या वो आपको किस कर सकते हैं। कई बार तो वह इसके ख्‍यालों में भी खो जाते हैं।

कारण 2.

कारण 2.

लिपस्टिक का भद्दा या अनोखा कलर भी उनका ध्‍यान आपके होंठो की ओर आकर्षित करने के लिए एक बड़ा कारण हो सकता है।

कारण 3.

कारण 3.

आप जो कह रही हैं वो उसे आपके होंठो की चहल के साथ समझना चाहते हैं। कई लड़के, सुंदर लड़कियों की लिप रीडिंग करना पसंद करते हैं और ऐसा करते हुए वो उसके होंठो को ही निहारते रहते हैं।

कारण 4.

कारण 4.

कई लड़के सिर्फ इसीलिए आपके होंठो को ध्‍यान से देखते हैं कि वो चाहते हैं कि आप किसी भी तरह चुप हो जाएं। कई बार जब वो अपने मन की बात नहीं कह पाते हैं तो आपके होंठो की ओर देखने लगते हैं।

कारण 5.

कारण 5.

प्‍यार में पड़ जाने वाले लड़के भी अक्‍सर होंठो की ओर ही देखना पसंद करते हैं क्‍योंकि उन्‍हें उस वंदी के लिए मन में बहुत सारा प्‍यार उमड़ रहा होता है और वो चाहते हैं कि आप भी उन्‍हें इतने ही प्‍यार से निहारें।

कारण 6.

कारण 6.

कई लड़के आंखों में देखने से असहज महसूस करते हैं इसलिए वो लड़कियों के होंठो को देखते रहते हैं। लड़कों के लिए लड़कियों के होंठ, फोकस के टेम्‍परेरी प्‍वाइंट होते हैं।

कारण 7.

कारण 7.

गंदी परवरिश भी होंठ देखने का कारण बनता है। कई पुरूषों की निगाहें अच्‍छी नहीं होती है और वो गंदी निगाहों से होंठो को देखने की कोशिश में लगे रहते हैं।

कारण 8.

कारण 8.

अगर लड़की के होंठ बहुत सुंदर और कामुक हैं तो भी लड़के उन्‍हें देखने पर विवश हो जाते हैं।

English summary

Why Does He Look At Your Lips?

Generally, men observe several aspects of a woman. Putting aside the inner qualities of a woman, they tend to observe the physical aspects a lot.
Please Wait while comments are loading...