पति की हॉट कलीग से होती है जलन, तो पढ़ें ये टिप्‍स

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

अगर इन दिनों आपके पार्टनर के पास ऐसे परफ्यूम की महक आती है जो आप कभी इस्‍तेमाल ही नहीं है तो आपको सतर्क होने की जरूरत है।

ध्‍यान दें कि क्‍या वो आपको ऑफिस पार्टी में ले जाने से इंकार करते हैं या आपको अपने सहकर्मियों के साथ मिलवाने में रूचि नहीं रखते हैं तो दाल में कुछ काला है।

गौर कीजिए, क्‍या आपको पिछले कुछ दिनों में उनके पास से ऐसा कोई फीमेल सामान मिला है जो दरअसल आपका नहीं है। ये सब आपके पति द्वारा चीटिंग किए जाने के लक्षण हो सकते हैं। लेकिन इस बारे में साइकोलॉजिस्‍ट का कहना है कि जब तक आपको कोई पुख्‍ता सबूत न मिल जाये आप परेशान न हों।

 Should you worry about his hot colleagues?

जैसे आप अपने वर्किंग प्‍लेस पर कई हॉट एंड सेक्‍सी पुरूषों से मिलती-जुलती हैं वैसे ही आपके हसबैंड भी मिलते होंगे। कई बार वो साथ में काम से बाहर भी जाते होंगे, ऐसे में अगर आप दोनों के बीच सच्‍चा और हेल्‍दी प्‍यार है तो वो आपको कभी भी धोखा देने के बारे में नहीं सोचेगे। लेकिन कई बार पुरूष खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और अन्‍य सम्‍बंधों में फंस जाते हैं।

Should you worry about his hot colleagues

जलन न करें

कभी भी अपने पति का दूसरों से बातचीत करने पर जलन महसूस न करें, वरना वो दूसरी महिला की ओर आकर्षित हो सकते हैं। अपने पार्टनर को भरोसे में लें और उनके साथ मजबूत सम्‍बंध बनाएं। अगर आपको कोई दिक्‍कत है तो आप उनसे बातचीत करें।

woman

अपने पार्टनर से खुलकर बात करें

अगर आपको कभी भी शक हो या मन में कोई बात खटकती हो तो आपको उनसे सामने बैठाकर खुलकर बातचीत करनी चाहिए। आपको इससे पता चल जाएगा कि उनके मन में क्‍या है। अगर वो बिल्‍कुल कॉन्‍फीडेंट हैं तो आप समझ जाएं कि सच क्‍या है और अगर वो आपसे नज़रें छुपाएं, पागल हो गई हो क्‍या.. जैसे शब्‍द बोलें तो समझ जाएं कि वो आपसे चीटिंग कर रहे हैं। पार्टनर के द्वारा चीटिंग करने के कई लक्षण हो सकते हैं।

 Should you worry about his hot colleagues? 1

उनके सहकर्मियों से मिलती रहें

आप समय-समय पर उनके ऑफिस के लोगों से मिलती-जुलती रहें। वो कहां बैठते हैं, किससे उनकी ज्‍यादा बनती है इस बात की जानकारी आप वहां किसी को दोस्‍त बनाकर बातों ही बातों में ले सकती हैं। अगर आपको कुछ भी पता चलता है तो उसे बेहद सावधानी और परिपक्‍वता के साथ हल करें।

English summary

Should you worry about his hot colleagues?

If you are jealous of his friends of the opposite sex, hang out with them to know them better. Your partner would love to see her best friends and SO come together.
Please Wait while comments are loading...