स्‍पाइडरमैन और बटरफ्लाय Kisses से अपने पार्टनर को करें इम्‍प्रेस

Posted By:
Subscribe to Boldsky

ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी के डिपार्टमेंट ऑफ़ एक्सपेरिमेंटल साइकोलॉजी के एक रिसर्च के अनुसार, आपके पार्टनर का किसिंग करने का तरीका आपको उसके और आकर्षित करता है। क्‍योंकि आप किसिंग के तरीके से आप अपने पार्टनर से ज्‍यादा भावनात्‍मक तौर जुड़ा हुआ महसूस करते है। 

इसलिए इस आर्टिकल के जरिए हम आपको अलग अलग Kisses के तरीकों के बारे में बता रहे हैं जिनसे आप अपने पार्टनर को इम्‍प्रेस और अट्रेक्‍ट कर सकते हैं।

 फ्रेंच किस :

फ्रेंच किस :

यह किसिंग का सबसे मशहूर तरीका है। इस तरह की किसिंग में दोनों पार्टनर एक दूसरे में पूरी तरह खो जाते हैं। शुरुवात में दोनों पार्टनर एक दूसरे के होंठो को चूमते हैं फिर बाद में वे अपनी जीभ का यूज करते है।

 इयरलोब किस :

इयरलोब किस :

इस तरीके में एक पार्टनर दुसरे के कान को अपने होंठों से पकड़ कर खींचते हैं। यह तरीका बहुत ही ज्यादा सेंसुअल होता है।

हिक्की :

हिक्की :

हिक्की या लव बाईट किस भी चुम्बन का एक प्रचलित तरीका है। इसमें किसिंग के दौरान अपने पार्टनर के शरीर के किसी हिस्से को काफी देर तक चूसते हैं। जिससे थोड़ी देर तक वहां लाल निशान भी पड़ जाते हैं।

बटरफ्लाई किस :

बटरफ्लाई किस :

वास्तव में इसमें एक दूसरे को किस नहीं करते लेकिन ये किस करने का सबसे रोमांटिक तरीका है। इस तरह के किस में दोनों पार्टनर एक दुसरे के इतने करीब इस तरीके से आते हैं कि उनकी पलकें आपस में छूने लगतीं है। और फिर वे आपस में इन पलकों को धीरे-धीरे प्यार से रगड़ते हैं।

एस्किमो किस:

एस्किमो किस:

यह किस करने का सबसे प्यारा तरीका है इसमें दोनों पार्टनर उत्तेजित होने के लिये एक दूसरे की नाक को आपस में रगड़ते हैं।

पेक्स :

पेक्स :

इस तरीके में अपने पार्टनर के शरीर के किसी भी हिस्से में अपने होंठों को रगड़ना होता है, जैसे कि गाल पर, गर्दन पर या पीठ पर। यह फोरप्ले का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और यह आपको उत्तेजित करने में बहुत मददगार है।

स्पाइडरमैन किस :

स्पाइडरमैन किस :

स्पाइडरमैन सीरिज की फिल्मों से मशहूर हुआ यह तरीका जिसमे दोनों पार्टनर एक दूसरे के उल्टी दिशा में लेट जाते हैं और सिर्फ उनके चेहरे और होंठ ही एक दूसरे के संपर्क में रहते हैं।

English summary

7 ways to kiss your partner

Here are a few kisses you should try out.
Please Wait while comments are loading...