लेडीज, अपनी शरारती हरकतों से घर आने से पहले आप उनका ऐसे बना सकती है मूड

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आजकल काम के बोझ तले और बिजी शेड्यूल की वजह से कपल्‍स सिर्फ वीकेंड में ही इमतियान से समय बिताते है। मतलब लव और सेक्‍स लाइफ जो कि एक आदमी के लाइफ में बहुत मायने रखते है वो अब सिर्फ वीकेंड पर ही आकर सिमट कर र‍ह गए हैं। जबकि सेक्स लाइफ को खुशनुमा बनाने के लिए यह बहुत ज़रूरी है कि जब भी आपका मन अपने पार्टनर के करीब आने का करे तो उसमें देरी नहीं होनी चाहिए। इसलिए अगर आप वीकडेज पर ही सेक्सुअल प्लेजर हासिल करना चाहती हैं तो इसके लिए आपको कुछ नये ट्रिक्स आजमाने पड़ेंगे।

इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे हैं कि अपने पार्टनर को कैसे अपने मूड और चाहत के बारे में बताए कि शाम को घर आते ही वे पूरी तरह सेक्स के मूड में रहें।

सेक्सिटंग करें..

सेक्सिटंग करें..

अगर आपका मूड है और आज शाम अपने पार्टनर के साथ खुलकर रोमांस करना चाहती है तो अब आप उन्हें अपने लिए तड़पाएं, जिससे वे ऑफिस से घर आते ही तुरंत आपको पाना चाहें। उन्हें ऑफिस में बैठे बैठे चिढ़ाने का अलग ही मजा है और इसके लिए सबसे असरदार तरीका है सेक्सिंटग अर्थात उन्हें सेक्सी मेसेज भेजना।

पहले चुने समय

पहले चुने समय

अगर आप एक रोमाटिंग शाम अपने पार्टनर के साथ बिताना चाहती हैं तो सबसे पहले एक समय चुने जैसे जब उनके ऑफिस से घर आने में सिर्फ एक या दो घंटे ही बाकी हों। सबसे पहले उन्हें प्यार भरा एक मेसेज भेजें कि आप उनका वेट कर रही हैं और अपने मूड के बारे में खुलकर इजहार कर दें। ताकि आपके मैसेज मिलते ही काम की वजह से उनकी दबी हुई हुई ख्‍वाहिशें फिर से जग जाएं।

भेजे उन्‍हें वैसे वाले फोटो

भेजे उन्‍हें वैसे वाले फोटो

इसके बाद आप चाहे तो उन्‍हें रिझाने के लिए उनके सामने ड्रेस पहनने का नाटक करते हुए या शावर के लिए जाते हुए अपने अंडर गारमेंट की फोटो उनके साथ शेयर कर सकती है। शावर पर अपने अंडर गारमेंट्स रखें और उसकी फोटो या विडियो उन्हें भेजें और फिर अपने शरीर पर बॉडी लोशन लगाते हुए तस्वीरें उन्हें दिखाएं।

बॉडी लोशन लगाते समय आप खुद को जितने सेक्सी तरीके से पेश कर सकती हैं वैसे एक्टिंग करें, सिर्फ अंडरगारमेंट्स पहनें हुए जितना अच्छा मेकअप कर सकती हैं वो करें और उन्हें उत्तेजित करने की कोशिश करें। यकीन मानिए कि आपके ये मेसेज उन्हें घर जल्दी आने के लिए बेकरार कर देंगे।

 ज्‍यादा समय न लगाएं

ज्‍यादा समय न लगाएं

ध्यान रखिये इस प्रोसेस को ज्यादा लंबा ना खींचिए बल्कि जैसे ही वो घर आएं, आप दोनों एक दूसरे के करीब आ जाएं। इधर उधर की बातों पर समय न जाया करें और फिर इन हसीन लम्हों का आनंद लें। तो देर किस बात की आज शाम आप यही ट्राई करिये।

English summary

Anticipation, Such Sweet Torture.

Use tricks to tease your partner to get the adrenaline rushing so that he can't wait to pounce on you the moment you both are back together.
Story first published: Thursday, July 27, 2017, 13:01 [IST]
Please Wait while comments are loading...