लेडीज.. फोरप्‍ले के दौरान उतेजित होकर पार्टनर को न पहुंचा दे आप चोट

Posted By:
Subscribe to Boldsky

सेक्‍स के दौरान पार्टनर उन पलों को एंजॉय करने के लिए काफी नई टेक्निक ट्राय करते है। जैसे किस करना या हल्‍का सा बाइट करना। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि एक्‍साइटमेंट में आकर अपने पार्टनर को चोटिल कर देते है। 

इससे अच्‍छे भले मूड की बैंड बज जाती है। खासकर ऐसा महिलाओं के साथ होता है कि वो सेक्‍स के दौरान छोटी छोटी गलतियां कर देती है और पार्टनर को नुकसान पहुंचा देती हैं। कभी कभार होता भी है कि पार्टनर इन चीजों को डिस्‍कस करने की ज गह अचनाक से सेक्‍स में दिलचस्‍पी दिखाना भी बंद कर देते हैं।

आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ मूवमेंट्स, जब आप अपने पार्टनर को प्‍यार प्‍यार में ही घायल कर देती हैं।

नाखून से खरोंच लेती हैं?

नाखून से खरोंच लेती हैं?

अपने पार्टनर को पकड़ कर अपने करीब लाना आपको उत्तेजित होने में मदद तो करता है लेकिन कई बार लोग इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि वे अपने नाखून अपने पार्टनर की पीठ में गड़ा देते हैं। ऐसा न करें क्योंकि इससे खरोंच ज्‍यादा आ सकती है और घाव हो सकता है और घाव हो सकता है ध्‍यान न देने की वजह से नासूर हो जाएं।

किस करें, बाइट नहीं

किस करें, बाइट नहीं

इसी तरह किस करते समय प्यार से बाइट काटने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन अगर आप उत्तेजना के आवेश में ज्यादा ज़ोर से दांत से काट लेंगें तो स्किन पर इसके गहरे निशान पड़ जाते हैं और घाव भी हो सकता है। इसलिए ऐसा करने से बचें।

एसेसरीज का रखे ध्‍यान

एसेसरीज का रखे ध्‍यान

सेक्स करते समय जूलरी, ब्रेसलेट जैसी चीजें न पहनें क्योंकि इनसे शरीर को चोट पहुंच सकती हैं। मेटल की चुभन बहुत तेज होती है इससे कोई इंफेक्‍शन, दर्द, ब्‍ली‍डिंग जैसी समस्‍याएं हो सकती हैं।

दांतों का करे सही इस्‍तेमाल

दांतों का करे सही इस्‍तेमाल

दांत खाने की चीजों को काटने के लिए हैं, अपने पार्टनर के कान को काटने के लिए नहीं। सेक्स के दौरान अक्सर लड़कियां अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए ऐसा करती हैं, ऐसा करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आवेश में आकर आप ज़ोर से दांत न काट लें। कान का वो हिस्सा बहुत नाज़ुक होता है और काटने से वहां घाव हो सकता है।

7 Tips To Maintain $exual Health | Boldsky
नए पोजीशन में रखे ध्‍यान

नए पोजीशन में रखे ध्‍यान

जब भी आप कोई नई सेक्स पोजीशन ट्राई करें तो उस समय अपनी सेफ्टी का ध्यान ज़रूर रखें। कई बार फर्श पर सेक्स कर लेने की वजह से लोगों के घुटने और पीठ छिल जाते हैं। इसलिए पूरी तैयारी और अपने आराम को ध्यान में रखकर सेक्स करें।

English summary

Are You Accidentally Hurting Him During intercourse.. ?

if you are hurting your man’s member during sex, there’s a good chance he isn’t telling you and he’s silently trying to get it to stop. We’ll tell you instead.
Please Wait while comments are loading...