इन 5 वजहों से कोई लड़की करती है आपकी कॉल्स को इग्नोर

Posted By: Lekhaka
Subscribe to Boldsky

अगर कोई लड़की आपकी फोन कॉल्स को इग्नोर कर रही है और आपसे बात ना करने के बहाने ढूंढ रही है तो इसके पीछे कोई ना कोई कारण तो जरूर होगा।

अगर इस बात को लेकर आप बहुत ज्यादा परेशान रहने लगे हैं तो आपको उनकी इस आदत के पीछे छिपे कारण के बारे में पता करना चाहिए।

जब आपकी गर्लफ्रेंड या दोस्त आपकी कॉल्स का जवाब नहीं देती तो वाकई में बहुत गुस्सा आता है। वो भी तब जब आपको उनसे कोई जरूरी बात शेयर करनी हो या आपको उनसे कोई जरूर काम हो।

आपके फोन करने के कुछ ही मिनट बाद वो आपको मैसेज करें कि 'अभी मैं बिज़ी हूं और बात नहीं कर सकती’ तो आपको गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचना लाजिमी है। साफ जाहिर होता है कि आपसे दूर रहने के ये उनके बहाने हैं।

Do you have an Awesome Girlfriend, Find Out | Boldsky
कभी-कभी हो सकता है कि वो सच में व्यसस्त हों लेकिन अगर कोई लड़की आपको लगातार इग्नोर कर रही है तो इसके पीछे जरूर कोई बड़ी वजह हो सकती है। अगर कोई लड़की आपके साथ भी ऐसा कर रही है तो इसके पीछे ये 5 कारण हो सकते हैं।
 आपसे बात करने से बेहतर भी कुछ काम हो

आपसे बात करने से बेहतर भी कुछ काम हो

आपकी कॉल्स का जवाब ना देने का ये सबसे बड़ा कारण हो सकता है कि उनके पास आपके बात करने ये बेहतर कोई और काम हो। उनके लिए आपसे बात करना उतना जरूरी ना हो जितना की आपके लिए है। शायद उन्हें लगता हो कि आपसे बात करने से बेहतर है कि वो अपना समय किसी और काम में लगाएं।

आप लगने लगें हो बोरिंग

आप लगने लगें हो बोरिंग

लड़की का आपको इग्नोर करने का एक कारण ये भी हो सकता है। हो सकता है कि लड़की को आप में कोई दिलचस्पी ना हो और आपसे बातें करना उन्हें बोरिंग लगता है और इसीलिए वो आपसे फोन पर भी बात करना पसंद ना करती हों।

नहीं चाहती आपके साथ समय बिताना

नहीं चाहती आपके साथ समय बिताना

हो सकता है कि आपको उनके साथ घूमना बहुत अच्छा लगता हो लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि उन्हें भी आपके साथ समय बिताना उतनी ही खुशी देता हो। अगर आप घंटों तक किसी लड़की से बात करते हों और अचानक से वो आपकी कॉल लेना बंद कर दें हो सकता है कि वो अब आपसे बातें करना नहीं चाहती है।

आपके साथ बाहर जाने से कतराए

आपके साथ बाहर जाने से कतराए

अगर आप कई बार उनसे बाहर मिलने या घूमने के लिए पूछ चुके हैं और वो हर बार आपको इंकार कर देती हैं और फिर आपको फोन भी नहीं उठाती तो इसका मतलब है कि वो आपको बार-बार ना करके थक चुकी हैं और अब वो आपसे एक ही बात बार-बार नहीं कहना चाहती। हो सकता है कि इस वजह से भी वो आपको इग्नोर कर रही हों।

आपमें नहीं रही कोई दिलचस्पी

आपमें नहीं रही कोई दिलचस्पी

सबसे आसान-सा कारण है कि उन्हें अब आपमें कोई दिलचस्पी नहीं रही है और अब इसी वजह से वो आपको इग्नोर कर रही हैं। अगर आपको इस बात का अहसास खुद से नहीं होता और आप अभी भी उन्हें बार-बार फोन करते रहते हैं तो आपको समझ लेना चाहिए कि इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है।

अगर कोई लड़की आपका फोन कॉल नहीं उठाती है तो उसके पीछे ये 5 मुख्य वजहें हो सकती हैं। अब अगर कोई लड़की आपको इग्नोर करे या आपका फोन ना उठाए तो इसके पीछे ये वजहें हो सकती हैं।

English summary

These Are The 5 Reasons Why A Girl Ignores Your Calls

Has a girl been ignoring your calls? She responds to your texts but never talks to you on calls. Well, we have all the answers for you. Read these 5 reasons to know why she hates talking to you on phone.
Please Wait while comments are loading...