जानिए, महिलाएं कौनसे दिनों में सेक्‍स करने के लिए बेताब रहती हैं?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

नहीं है। वैसे तो बदलते दौर के साथ महिलाएं काफी बोल्ड और एडवांस हो गई है जिसके कारण वे आज आसानी से अपने मन की बात खुलकर बता देती हैं। लेकिन जीवन में कुछ ऐसा बातें होती है जिनके बारे में औरत खुल के बात नहीं कर सकती है और वो है 'सेक्स'।

चाहे आज ज़माना कितना भी एडवांस क्यों न हो गया हो लेकिन आज भी महिलाएं इस बारे में बात करने में हिटकिचाती है। ऐसे में उनके पार्टनर को इस बात का पता होना चाहिए कि उनकी पत्नी कब क्या चाहती है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे है कि आखिर वो कौनसे दिन होते हैं जब महिलाओं को सेक्‍स करने का बहुत मन होता है।आइए

जानते है इस बारे में-

पीरियड के दिनों में होती है इच्‍छा

पीरियड के दिनों में होती है इच्‍छा

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि एक महिला शारीरिक संबंध बनाने के लिए सबसे ज़्यादा अपने पीरियड्स के दिनों में बेताब होती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि यह बात हम ऐसे कह सकते हैं, तो हम आपको बता दें कि हाल ही हुए एक शोध के मुताबिक ये बात सामने आई है कि महीने में कुछ दिन ऐसे होते हैं जिनमें महिलाएं चाहती हैं कि वे अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय अपने साथी यानी कि अपने पार्टनर के साथ बिताए।

पांच से सात दिन तक

पांच से सात दिन तक

सेक्‍सोलॉजिस्‍ट के मुताबिक मासिक पूरा हो जाने के पांच से सात दिन तक महिलाएं सेक्‍स के मूड में ज्‍यादा होती है। महिलाओं पर हुए एक शोध में युवतियों के ब्रेन वेव्‍स पर काफी रिसर्च किया, जिसमें पाया गया कि मासिक पीरियड के पांच से सात दिन में सेक्‍स करना ज्‍यादा ही आनंद की अनुभूति कराता है।

पीरियड के बाद भी रहती है एक्टिव

पीरियड के बाद भी रहती है एक्टिव

महिलाओं पर किए इस शोध के मुताबिक हर महिला अपने पीरियड्स के 5-7 दिन संबंध बनाने के लिए बेताब रहती है। इसके अलावा पीरियड्स खत्म होने के बाद भी उनमें संभोग करने की काफी इच्‍छा रहती हैं।

7 Tips To Maintain $exual Health | Boldsky
इसलिए होता है मूड

इसलिए होता है मूड

शोध में सामने आया है कि मासिक पीरियड के बाद महिलाओं में सेक्‍स की तीव्र जागृत होना स्‍वाभाविक है, क्‍योंकि इ‍न दिनों में गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती हैं। और यह बात भी सामने आई है कि इस समय पुरुष भी महिलाओं से ज्‍यादा अट्रेक्‍ट होते हैं।

English summary

why every woman wants to make relation in these days

Not only does your sexual desire increase when you're most fertile, but your partner is likely to feel more attracted towards you during the time.
Story first published: Thursday, July 6, 2017, 17:17 [IST]
Please Wait while comments are loading...