क्‍यों आज शाम 7 बजकर 37 मिनट पर सेक्‍स करने का है बेस्‍ट मूहूर्त?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आज जैसे ही घड़ी में शाम को 7 बजकर 37 मिनट बजेंगे। कई प्‍यासे प्रेमी इस गर्मी में अपने प्‍यार की प्‍यास बुझाएंगे। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं। एक सर्वे के अनुसार एक तिहाई लोगों का कहना है कि जुलाई उनका सबसे पसंदीदा सेक्‍स करने का म‍हीना हैं। लेकिन क्‍यूं आज लोगों ने शाम को 7 बजकर 37 मिनट पर सेक्‍स करना पसंद करेंगे। ये आप जरुर जानना चाहेंगे। आइए जानते हैं-

शाम लगती है हसीं

शाम लगती है हसीं

एक नए सर्वे के अनुसार जुलाई को लोग बहुत रंगीन महीने के तौर पर मानते है। इस महीनें की शाम कपल्‍स को खूब लुभाती हैं। क्‍योकि इस समय तक मौसम का रुख काफी हद तक बदल जाता हैं। इसलिए शाम को कपल्‍स एक साथ समय बिताना ज्‍यादा पसंद करते हैं।

गर्मियों में लोग सेक्‍सुअली होते है ज्‍यादा इनवॉल्‍व

गर्मियों में लोग सेक्‍सुअली होते है ज्‍यादा इनवॉल्‍व

इस सर्वे में यह बात भी सामने आई कि गर्मियों लोग खुला रहना ज्‍यादा पसंद है जैसे बेड पर उन्‍हें बेडशीट से भी चुभन होती है और वो चुंनिदा कपड़े पहनना पसंद करते हैं। इसलिए जुलाई में लोग ज्‍यादात्‍तर सेक्‍स करना पसंद करते हैं।

जुलाई और अगस्‍त होता है सबसे गर्म महीना

जुलाई और अगस्‍त होता है सबसे गर्म महीना

जुलाई और अगस्‍त को सबसे गर्म महीना माना जाता हैं। इस समय टेम्‍परेचर में बहुत बदलाव आ जाता है। लोग ठंड में ज्‍यादा सेक्‍स करना पसंद नहीं करते हैं। जहां जनवरी और नवम्‍बर को सबसे सूखा महीना माना जाता है। वहीं दिसम्‍बर में ठंड इतनी तेज होती हैं और लोग क्रिसमस में ही गुम हो जाते हैं।

शनिवार ही क्‍यो?

शनिवार ही क्‍यो?

क्‍योंकि शनिवार को लोग ज्‍यादातर फ्री होते है तो ऐसे समय में वो अपने पार्टनर के साथ अठखेली करना ज्‍यादा पसंद करते हैं। और सर्वे में 44 प्रतिशत लोगों ने कहा है कि शनिवार उनका फेवरेट दिन होता है। वहीं 22 प्रतिशत लोगों को रविवार और बाकी के 22 प्रतिशत को शुक्रवार काफी पसंद हैं।

7.37 बजे ही क्‍यूं ?

7.37 बजे ही क्‍यूं ?

इस सर्वे से जुड़े एक प्रवक्‍ता ने बताया कि यह वीकेंड प्रेमी जोड़े के लिए बहुत बिजी होने वाला है। क्‍योंकि शनिवार की शाम 7 . 37 बजे ज्‍यादात्‍तर लोग अपने पार्टनर के बांहों में खोएं होंगे। क्‍योंकि शाम के समय कपल्‍स सबसे ज्‍यादा रोमांटिक फील करते हैं। सर्वे के अनुसार सूर्यास्‍त के साथ और ज्‍यादा रोमांटिक हो जाते हैं और अपने पार्टनर के साथ अठखेलियां करना शुरु कर देते हैं। इस सर्वे में सामने आया कि जो लोग सेक्‍सुअली खुश होते हैं वो अपनी लाइफ में ज्‍यादा खुश होते हैं।

English summary

why today 7.37pm is the time year have intercourse

Saturday was voted the best day to have sex and early evening is thought to be the best time, a new survey suggests.
Story first published: Saturday, July 1, 2017, 16:24 [IST]
Please Wait while comments are loading...