बीच पर सेक्स करने की सोंचना भी मत हो सकतीं है ये गंभीर समस्याएं

By: Salman Khan
Subscribe to Boldsky

जब पार्टनर आपके साथ होता है तो आप सोंचते है कि वो लम्हा बस वहीं रुक जाए और उसको यादगार बनाने के लिए आप तरह-तरह के प्रयोग भी करते है। बीच पर अपनी लवर के साथ घूमना बहुत रोमांटिक अहसास है पर क्या कभी आपने बीच पर सेक्स करने के बारे में सोचा है यदि आप ऐसा सोच रहे है तो रुकिए और आगे पढ़िए..

समंदर किनारे होती है नुकसानदायक वस्तुएं

समंदर किनारे होती है नुकसानदायक वस्तुएं

बीच एक सार्वजनिक जगह होती है वहां हम अक्सर ऐसी चीजो को इकठ्ठा देखते हैं जो हमारे वातावरण के बिल्कुल खिलाफ होती है, वहां पर प्लास्टिक की बॉटल और कई ऐसी गंदी वस्तुएं भी पड़ी रहती हैं जो पानी में कीटाणु पैदा करती है। यदि आप वहां पर सेक्स करेंगे तो आप कीटाणुओं के संपर्क में आएंगे जिससे आपको गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

आपके जननांगो में हो सकता है संक्रमण

आपके जननांगो में हो सकता है संक्रमण

जब आप रेत पर बैठते है तो अक्सर देखा जाता है कि रेत आपके बालों और चेहरे पर लग ही जाती है जिसको हम आसानी से हटा सकते है पर वही रेत अगर आपके जननांगों के संपर्क में आई तो संक्रमण पैदा कर सकती है जो कि आपके सेक्स लाइफ के लिए बिल्कुल सही नहीं है।

बीच एक सार्वजनिक जगह है

बीच एक सार्वजनिक जगह है

बीच एक सार्वजनिक जगह है वहां कई लोग अपने परिवार के साथ घूमने आते हैं, अगर आप बीच पर सेक्स करते हैं तो हो सकता है कोई आपको देख ले और पुलिस में इसकी खबर दे दे और आप पकड़े जाएं तो ये आपके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा।

खारा पानी होता है खतरनाक

खारा पानी होता है खतरनाक

समंदर के किनारे सेक्स ना करने का एक और कारण है क्योंकि समंदर के पानी में नमक होता है और नमक आपके शरीर के संपर्क में आते ही वो इसको सुखा देता है जिससे शरीर में खुजली भी हो सकती है

अत: ये आपके गुप्तांगो के लिए नासूर बन सकता है।

झुलस सकती है आपकी बॉडी

झुलस सकती है आपकी बॉडी

जरूरी नहीं है कि जब आप बीच पर जाएं तो रेत आपको ठंडी ही मिले क्योंकि मौसम के परिवर्तन के साथ रेत भी अपना रंग बदलती रहती है और गर्म रेत में सेक्स करते समय आपके शरीर झुलस सकता है।

English summary

sex at the beach is right or wrong ?

If you have sex in the beach then you will come in contact with the germs so that you may have to face serious problems.
Story first published: Sunday, August 27, 2017, 1:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...