अगर आपकी गर्लफ्रेंड के है एक से ज्यादा मेंल फ्रेंड्स तो ऐसे हैंडल करें सिचुएशन

By: Salman khan
Subscribe to Boldsky

अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं और आपको ये पता चले की आपके पार्टनर के कई सारे लड़के दोस्त है तो ये निश्चित ही तकलीफदेह है। एक बार के लिए तो आप उसकी सुरक्षा को लेकर भी परेशान हो सकते हैं पर जब आप इसको सामाजिक नजरिये से देखते हैं तो पता चलता है कि आप एक ऐसी लड़की के साथ रिलेशन में जो समाज से जुड़ी रहती है और उसको समझती है तो ये आपके लिए राहत की सांस लेने का समय होता है। हर रिलेशनशिप भरोसे की बुनियाद पर ही टिका होता अगर पार्टनर के कई फ्रेंड्स है तो आपको उसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इसके कुछ फायदे भी होते है।

आखिर क्या है ज्यादा मेल फ्रेंड्स बनाने का फायदा

आखिर क्या है ज्यादा मेल फ्रेंड्स बनाने का फायदा

अगर वो अपने दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताती है तो ये आपके लिए ही फायदेमंद है क्योंकि हो सकता है वो इस तरह से लड़को अच्छे से समझ सकती है कि उनका व्यवहार कैसा होता है और और लड़के क्या पसंद करते है कैसे रहते है और लड़कियों में क्या पसंद करते हैं इसका सीधा फायदा आपको ही होगा।

चिंता करने की ज्यादा जरूरत नहीं है

चिंता करने की ज्यादा जरूरत नहीं है

ये एक सच्चाई है कि एक मेल फ्रेंड पार्टनर को सेफली घर ड्रॉप कर सकता है और अगर कहीं कुछ समस्या हो जैसे बीमार पड़ जाती है तो उसका अच्छे से ख्याल रख सकता है। इससे आपका बोझ उसके प्रति थोड़ा कम हो जाएगा और आप थोड़ा रिलैक्स फील करेंगें।

आप सुरक्षित महसूस कर सकते है

आप सुरक्षित महसूस कर सकते है

अगर पार्टनर के कई मेल फ्ंरेड्स है तो आप उसके प्रति सुरक्षित महसूस कर सकते इससे आपको उसकी लॉयल्टी भी पता चल जाती है कि इतनी भीड़ में आप ही है जिसने उसका दिल चुराया है इसलिए चिल करिए।

पार्टनर के मेल फ्रेंड्स के सपोर्ट सिस्टम को एंज्वाय करें

पार्टनर के मेल फ्रेंड्स के सपोर्ट सिस्टम को एंज्वाय करें

पार्टनर के फ्रेंड्स से परेशान ना होकर आप उनका कई तरह से फायदा भी उठा सकते हैं। अगर आप पुरानी जॉब से बोर हो चुके है तो उसके फ्रेंड्स से कहकर नई जॉब सर्च कर सकते है हो सकता है उसके दोस्त ही आपकी जॉब चेंज करने में पूरी हेल्प कर दें।

आप दोनो में नहीं होगा झगड़ा

आप दोनो में नहीं होगा झगड़ा

कहते हैं खाली दिमाग शैतान का घर होता इसलिए अगर आपकी पार्टनर फ्रेंड्स और दोस्तों में व्यस्त रहती है तो आपकी कभी नोक-झोंक भी नहीं जो आपके रिलेशन को लाइफलांग मजबूत बनाएगी।

आप उसकी फिमेल फ्रेंड्स से दोस्ती कर सकते है

आप उसकी फिमेल फ्रेंड्स से दोस्ती कर सकते है

यदि आपने कभी उसको मेल दोस्तों के साथ रहने को मना नहीं किया है तो ये प्रमाण है कि आप दोनो का रिश्ता बेहद मजबूत और भरोसेमंद है इसलिए उसकी कोई फ्रेंड से आप दोस्ती करना चाहो तो यकीनन वो खुद आपको उससे परिचित कराएगी।

खुले विचारों वाले व्यक्ति बनें

खुले विचारों वाले व्यक्ति बनें

यदि आप एक खुले विचारो वाले व्यक्ति है तो ये आपको दूसरों से अलग बनाता है और पुरुषों में ये आदत महिलाओं को बहुत पसंद होती अत: पार्टनर आपको कभी चीट नहीं करेगी आप उसके साथ पूरी जिंदगी बिताने की फैसला ले सकते हैं।

English summary

What If Your Girl Has Many Guy Friends?

Many partners of your partner are friends, then this is definitely troublesome,
Story first published: Tuesday, August 22, 2017, 19:30 [IST]
Please Wait while comments are loading...