इन 7 तरीकों से कीजिये अपने पार्टनर को TURN ON और हो जाइये उन पर हावी

By: Pooja Joshi
Subscribe to Boldsky

सदियों से महिलाओं को बेडरूम के मामले में संकोची रहना सिखाया गया है। क्यूंकि ऐसे मामलों में सिर्फ पुरूषों द्वारा शुरूआत कर आगे बढ़ने को सही माना जाता था। लेकिन अब हम 80 के दशक की मूवी से आगे निकल चुके है।

क्‍या सेक्‍स करने से बॉडी-मसल्‍स ग्रोथ पर पड़ता है असर?

अगर आप भीतर से अभी भी कुछ हद तक जूही चावला की तरह हैं और अपने भीतर ईशा गुप्ता जैसी अदाएं या यूं कह सकते है वैसा अंदाज पाना चाहती है तो हम इसके लिए आपको कुछ आसान टिप्स बताने जा रहे हैः

Splitsvilla के प्रियंक शर्मा ने बताया कौनसी Weird जगह पर किया था सेक्‍स

1. उसे सुने और तीव्र संकेत दें

1. उसे सुने और तीव्र संकेत दें

पहली चीज ये कि जब आप उससे सेक्स के बारे में बात कर रहे हो तो आपको अच्छा श्रोता बनने की जरूरत है। और हमेशा उससे सवाल पूछना याद रखें। उदाहरण के तौर पर, अगर वो आपको ये कहे कि उसे फॉरप्ल यानि संभोग पूर्व क्रीडा पसंद है, तो उसे पूछे किस प्रकार की? क्या वो कुछ नई चीज करना चाहता है? संभोग से पूर्व कुछ खाना चाहता है ? या कुछ कामुक बातें पढ़ना चाहता है ? बल्कि अगर वो खुद नहीं जानता कि उसे क्या चाहिए तो कम से कम आप उसे चकित कर सकती है।

2. काम-क्रियाओं के दौरान नियंत्रण लेने से शुरूआत करें

2. काम-क्रियाओं के दौरान नियंत्रण लेने से शुरूआत करें

जब आप ये जानते है कि आप दोनों को किस तरह का संभोग करना पसंद है तो पहले ये सुनिश्चित करें कि आप खुद अपने तरीके से शुरूआत करेंगे। उसे बिस्तर पर लेट जाने दें और उसके उपर आ जाए और इसके बाद उसके कानों को दांत से नोचें और उसकी गर्दन पर किस करें। इसका एकमात्र तथ्य ये है कि इससे आप उस पर नियंत्रण बना सकें।

3. डर्टी बातें करें

3. डर्टी बातें करें

जब सेक्स की बात आती है तो उसमें डर्टी बातें सबसे मजबूत हथियार है। हम सभी ये बात अच्छे से जानते है कि कई बार, शब्द तलवार से भी ज्यादा शक्तिशाली होते है। ऐसे में अगर आप अपनी शरारती मुस्कुराहट के साथ अपने दिल की बात होठों पर लाकर ये कहें कि मैं चाहती हूं कि आप अभी मेरी ड्रेस खोले। तो ये बात माहौल में काफी हद तक गर्माहट ला सकती है।

4. उस पर अधिकार जमाए

4. उस पर अधिकार जमाए

उसे बताए कि उसे क्या करने की जरूरत है और हम आपसे वादा करते है वो ना नहीं कह पाएगा। अपनी खूबसूरत आंखों से उसकी ओर देखते हुए उसे अपना पैंट उतारने को कहे। उसे अपने उपर लेट जाने के लिए कहने पर भी ना शर्माए और वो जब प्यार करते समय तीव्रता दिखाए, तो तेज आहें भरकर उस पर अपना प्यार जताए।

5. गहन बनें

5. गहन बनें

हर कोई सेक्स करते समय नई चीजें ट्राई करना चाहता है। लेकिन ऐसा बनें जो सुझाव दें ऐसा करना आपको पॉवर पोजिशन में रखेगा। आपको शुरूआत करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए है लेकिन आपको नियमों से खेलने की जरूरत नहीं है। आप उस फिल्म के वे दो किरदार हो सकते है जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते है। क्या आपको इस बात से आश्चर्य नहीं होता कि उनकी सेक्स लाइफ कैसी होगी ? अब आप अपने बारे में जान सकते है।

6. थोड़ा बंधन ड़ालने की कोशिश करें

6. थोड़ा बंधन ड़ालने की कोशिश करें

बीडीएसएम बेडरूम में स्पाइस बढ़ाने का सबसे बढ़िया तरीका है। जायज सी बात है जितना मजा होगा, उतनी मुश्किल भी होगी। इसलिए जब आप उसके नीचे हो तो थोड़ा जटिल और नरम बनना याद रखें। साथ ही उसके हाथ बांधकर उस पर बैठ जाए।

7. स्पेशल आउटफिट पहनें

7. स्पेशल आउटफिट पहनें

किसी दिन ऑनलाइन शॉपिंग करते समय आपने क्यूट लिटिल डॉल देखी होगी। अगर आप अवसर के हिसाब से कपड़े पहनते है तो आधी लड़ाई तो आप यूं ही जीत जाएंगे। तो इसी कारण से स्पेशल आउटफिट खरीदें।

English summary

7 Easy Ways To Dominate Your Man In Bed

Go ahead and try some chocolate syrup in bed. You could lick it, spill it...whatever you like!
Please Wait while comments are loading...