ALERT... इन 11 जगहों को छूने पर मर्दों में जागती है सेक्‍स की तलब

Posted By:
Subscribe to Boldsky

महिलाओं के शरीर के कुछ निश्चित अंग होते हैं, जिन्‍हें छूने से उन्‍हें सेक्‍स के दौरान आनंद की अनुभूति होती है लेकिन आपको मालूम है कि महिलाओं की तरह पुरूषों के भी शरीर के हिस्‍से होते हैं जिन्‍हें छूने से उन्‍हें प्‍लेजर मिलता है।

पार्टनर के मूड के लिए कितना जरुरी है फॉरप्‍ले

अगर आपका लगता है कि आप जानती है कि आपके पार्टनर के शरीर के वो कौनसे हिस्‍सें है तो एक बार फिर से सोच लें! क्‍या कभी कभी बेड पर आपको लगता है कि आपको समझ नहीं आ रहा है कि आपके पार्टनर के शरीर के वो कौनसे प्‍लेजर प्‍वाइंट है जिसे छूते ही आपके पार्टनर आपके सामने बेड पर अपने घुटने टेक देंगे।

क्‍यों कुछ महिलाएं सेक्‍स के दौरान चिढ़ जाती है कंडोम से

आइए आज यहां हम आपको इस बारे में बता रहे हैं जहां आपके पार्टनर चाहते है कि सेक्‍स के दौरान आप उन्‍हें छूएं!

1. गले पर किस करना

1. गले पर किस करना

महिला हो या पुरुष गला बहुत ही सेंसेटिव पार्ट होता है। यहां छूते ही आपके बदन में एक झनझनाहट महसूस होगी।

उसकी गर्दन के चारों ओर थोड़ा अपने होठों से सहलाएं और उसे धीरे से किस करें। अपनी छाती की तरफ थोड़ा सा बढ़कर उनकी गर्दन के पीछे किस करें। ऐसा करते ही वो निश्चित रुप से टर्न आर्न हो जाएंगे।

2. कानों को सहलाएं

2. कानों को सहलाएं

जैसे हम पहले भी बता चुके है कि अगर आप अपने पार्टनर को उतेजित करना चाहती है तो उनके कान के पास जाकर उन्‍हें एक सॉफ्ट बाइट दे दें और जाकर एक गंदी बात उनके कान में कह दीजिए। फिर देखिएं आगे क्‍या होता है?

3. इनर थाई के आसपास छूएं

3. इनर थाई के आसपास छूएं

लव एक्‍ट के दौरान आप अपने पार्टनर के उतेजित करने के लिए उनके इनर थाई ( अंदर के कूल्‍हें ) की तरफ छूएं। इस निश्चित तौर पर आपके पार्टनर के लिए कुछ डिफरेंट होगा।

4. उसके चेहरे को न भूलिएगां

4. उसके चेहरे को न भूलिएगां

हर आदमी चाहता है कि जब वो प्‍यार कर रहें हो तो उसकी पार्टनर उसे प्‍यार से छूएं और देखें। जब आप दोनों कडलिंग में बिजी हो तो उनके चेहरे पर हल्‍के हल्‍कें हाथ फेरे और उनके होठों को छूते हुए अपने होठों में भर लें।

5. उनके पांव से ही शुरु करें

5. उनके पांव से ही शुरु करें

आप फॉरप्‍ले की शुरुआत उनके पांव से भी कर सकती हैं। सुनकर अजीब लगा, बिल्‍कुल भी नहीं। तो अगले सेशन में आप उन्‍हें अपने पांव से हल्‍का हल्‍का मसाज दें। फिर इसके बाद धीरे से नीचे जाएं और अपने होठों से उन्‍हें हल्‍की सी किस देकर आप उतेजित कर सकती है। यकीन मानिए वो इसे बहुत एंजॉय करेंगे।

6. सिर्फ एक बार बेली बटन को दबाएं

6. सिर्फ एक बार बेली बटन को दबाएं

लड़कियों की तरह ही लड़कों की बेली बटन को दबाते ही वो टर्न ऑर्न हो जाते हैं। पहले धीरे धीरे उनके बेली बटन के चारों तरफ अपनी अंगुलियां फेरे, फिर धीरे से उनके बेली बटन पर किस करें। लेकिन ध्‍यान रखें कि नाभि शरीर का सेंसेटिव पार्ट होता है। इसलिए धीरे धीरे और हल्‍के हल्‍के मसाज दें। इसके बाद आप चाहे तो आईस क्‍यूब या एक पंख लेकर भी ये काम कर सकती है।

7. निपल्‍स

7. निपल्‍स

अगर आप अपने पार्टनर के निपल्‍स को अपने हाथों से सहलाते हुए उन्‍हें किस करेंगी, तो सच मानिए वो इसे बहुत एंजॉय करेंगे। महिलाओं की तरह पुरुषों के निपल्‍स भी बहुत सेंसेटिव होते है, इन्‍हें छूते ही वो टर्न ऑर्न हो जाएंगे।

8. बट या कूल्‍हें

8. बट या कूल्‍हें

लड़के जिस तरह लड़कियों के बट या कूल्‍हें छूना पसंद करते हैं ठीक वैसे ही लड़कों के बट को छूने पर वो टर्न ऑर्न हो जाएंगे। फॉरप्‍ले के दौरान अपने पार्टनर के बट को पक‍ड़ ले फिर वहां थोड़ी देर मालिश करते हुए नीचे की तरफ जाएं। देखिए अगर आपके पार्टनर इस मसाज को एंजॉय कर रहे हें तो अपने तरीके से मसाज देती रहिए।

9. जीभ से एक ईरोटिक किस

9. जीभ से एक ईरोटिक किस

इसमें चौकन्‍ने की कोई बात नहीं है कि आप एक ईरोटिक और डीप किस के जरिए अपने पार्टनर को उत्‍तेजित कर सकती है। जब आप ये करने के लिए तैयार है तो ध्‍यान रहे कि अपनी जीभ को एक ही गति में न रखें। अपने जीभ से उनके लिप्‍स के चारों तरफ घूमाएं और उनकी जीभ को टच करके ऐसे चूसें जैसे बहुत दिनों बात आपने कोई टेस्‍टी कैंडी चूस रही हैं।

V- लाइन

V- लाइन

पुरुषों की वी लाइन जिसे सेक्‍स लाइन भी कहा जाता है। क्‍योंकि यहां छूते ही पुरुष सेक्‍स के लिए एकदम तैयार हो जाते है। लव एक्‍ट के दौरान अपने पार्टनर को छूकर उन्‍हें खुलेआम लव मेकिंग के लिए इन्विटेशन दे सकती है। वी लाइन भी बहुत सेंसेटिव होती है इसे आप हल्‍का सा टच करेंगी आपका पार्टनर एक्‍साइटेड हो जाएगा।

पेनिस या टेस्टिकल्‍स

पेनिस या टेस्टिकल्‍स

वैसे आप इन हिस्‍सों के बारे में हमें ज्‍यादा बताने की जरुरत नहीं हैं। ये तो हर महिला जानती होंगी कि ये हर पुरुष की फेवरेट स्‍पॉट जहां वो चाहते है कि उनकी पार्टनर वहां उन्‍हें पूरे एक्‍ट के दौरान मसाज दे या उसे प्‍यार से छूएं।

English summary

11 body spots your man wants you to touch in bed

pleasing your man is not really rocket science, especially when you know where the hot spots are. Next time, don’t limit yourself to caressing his package.
Please Wait while comments are loading...