ऐसे 5 सवाल जो लड़कों से पूछने में शर्माती है लड़कियां, जानिए

By: Salman khan
Subscribe to Boldsky

क्या आपको पता है कि लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी कई बातें आपसे पूछना चाहती हैं पर वो भी घबराती है। कई बार ऐसा होता है कि किसी बात को पूछने से पहले लड़के 10 बार सोचते है। जबकि आपको ये लगता है कि लड़कियां आसानी से सवाल पूंछ लेती है तो ये आपकी गलतफहमी है।

जानिए कहीं आप प्यार में डेमीसेक्सुअल तो नहीं है?

किसी लड़के से लड़की की दोस्ती कितनी भी गहरी क्यों न हो जाए, दोनों कितने भी अच्छे दोस्त क्यों न हो, मगर जेंडर का फर्क लड़की को अपने दोस्त से कुछ सवाल पूछने से रोकता है। जो सवाल एक लड़की अपनी फीमेल फ्रेंड से आसानी से पूछ लेती है वही बात अपने मेल फ्रेंड से पूछने से झिझकती है।

लड़कियां ही क्यों देती है प्यार में धोखा, चौंकाने वाले है इसके कारण

अगर आपके साथ कभी ऐसा हुआ तो आपको भी पता होगा। वरना हम आपको बताते है कि ऐसे कौन से सवाल है जो लड़की सिर्फ अपने फिमेल फ्रेंड से ही पूंछती है। आइए जानते है उन सवालों के बारे में...

मेरी ड्रेस से कुछ दिख तो नहीं रहा है

मेरी ड्रेस से कुछ दिख तो नहीं रहा है

आपने अक्सर देखा होगा कि लड़कियां हमेशा अपने ड्रेस को लेकर परेशान रहती है। जब वो किसी नई जगह खड़ी होती है या किसी अंजान व्यक्ति के साथ खड़ी होती है तो अक्सर अपने मन में एक सवाल रखती हैं कि कहीं कुछ दिख तो नहीं रहा है। ऐसा ही तब भी होता है जब वो अपने ब्वायफ्रेंड के साथ होती है। ऐसे में भी लड़कियां कुछ नहीं पूछ पाती है।

 बताओं में कैसी लग रही हूं

बताओं में कैसी लग रही हूं

आपको बता दें कि कई बार जब आप डेट पर जाते हो तो देखा होगा की लड़की आपकी तारीफ कर देती है। वो इसलिए होता है कि बदले में आप भी उसकी तारीफ करें या तो कोई कमी हो तो बता दें। क्योंकि लड़कियां आपसे ये सवाल पूंछने में कतराती है कि मै कैसी लग रही हूं। ऐसा वो सिर्फ अपनी फीमेल फ्रेंड से ही पूंछती है।

सेक्स की बातें करते हुए शर्माती है लड़कियां

सेक्स की बातें करते हुए शर्माती है लड़कियां

आपको ये जानकर काफी हैरानी होगी की लड़कियां भी आपसे सेक्स के बारे में बात करते हुए शर्माती है। जबकि सच तो ये है वो भी आपसे इस विषय में बात करना चाहती है। लड़के अक्सर अपने मन की बातें बोल देते है पर लड़कियां नहीं बोल पाती है। लोकिन कई लड़कियां खुले विचारों वाली होती है वो सेक्स के संबंध में आसानी से बात कर लेती है।

कॉफी पीने के लिए नहीं कहती हैं लड़कियां

कॉफी पीने के लिए नहीं कहती हैं लड़कियां

आपने देखा होगा कि लड़के आसानी से लड़कियों को कॉफी के लिए प्रपोड कर देते है। लड़के आसानी पूछ लेते है कि वो उनके साथ कॉफी पीने चलेंगी कि नहीं। अब अगर लड़कियों की बात की जाए तो ऐसा बिल्कुल नहीं है कि लड़कियां ये सवाल नहीं करना चाहती है। वो भी अपने पसंद के लड़के के साथ कॉफी पर जाना चाहती है पर वो अक्सर इस बात को पूछने में शर्माती है।

प्यार का इजहार करने में घबराती है लड़कियां

प्यार का इजहार करने में घबराती है लड़कियां

आपने बहुत कम देखा होगा कि स्टोरी में लड़कियां पहले प्यार का इजहार करें। ऐसा बहुत कम होता है। अक्सर देखा जाता है कि लड़किया प्यार का इजहार इसलिए नहीं करती है क्योंकि वो चाहती है कि पहले लड़के उनसे प्यार का इजहार करें। ऐसा करने में लड़कियां अक्सर शर्माती है।

English summary

Questions Girls Want To Ask Guys But Too shy To Ask

Do you know that not only the boys but the girls also want to ask you a lot of things, but they are also frightened. Sometimes it happens that before thinking about something, the boy thinks 10 times. While you feel that girls easily question the questions, then this is your misconception
Story first published: Monday, October 23, 2017, 18:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...