इन 6 गलतियों की वजह से सेक्‍स लगने लगता है बोरिंग

Posted By:
Subscribe to Boldsky

सेक्स मादक होने के साथ ही बहुत उतेजित करता है, लेकिन अगर आप ऐसा कुछ महसूस नहीं कर पा रहें हैं, तो आप संभवत: आप कुछ गलत कर रहे हैं। बेशक, कुछ समय के बाद कपल्‍स में सेक्‍स को लेकर उत्‍साह थोड़ा कम हो जाता है लेकिन इसका मतल‍ब ये नहीं है कि हनीमून पीरियड खत्‍म होते ही सेक्‍स ऊबाउ लगने लगें।

ये 7 संकेत बताते है कि आपको सेक्स की सख्‍त ज़रूरत है

यहां 6 ऐसी गलतियां बताई गई हैं जिसके वजह से सेक्‍स बोरिंग लगने लगा हों। आइए जानते है क्‍या?

बेडरुम ही नहीं इन जगहों पर भी आप कर सकते है इश्‍क, मोहब्‍बत और रोमांस

 शायद आपकी आवाज ..

शायद आपकी आवाज ..

सेक्स के बारे में एक बात ये है कि जितना ज्‍यादा सेक्‍स आपको मिलता है उतना ही अच्‍छा ही और बाढि़या पार्टनर आपको मिल जाता है। सेक्‍स के दौरान आपको अपने पार्टनर को प्रोत्‍साहिज करना होता है। अगर आप सेक्‍स के दौरान अजीब अजीब सी अजीब सी आवाजें निकालते है तो इससे दिमाग सेक्‍स से दूर हो जाता हैं। इसलिए जब आप अपने पार्टनर को मोटिवेट करें तो आवाज में थोड़ी जोश और मादकता रखें।

शर्माएं नहीं

शर्माएं नहीं

किसी रिलेशनशिप की शुरुआत में अपने हसबैंड के साथ हर लड़की को थोड़ी झिझ‍क महसूस होती है। अपने इस झिझक को थोड़ा दूर करें। वरना यह धीरे धीरे आपके दिमाग में घर कर चाहेंगी, आप चाहकर भी अपने हसबैंड से खुल नहीं पाएंगी। आपको ये बात समझनी पड़ेगी कि आपकी हसबैंड की भी कुछ हसरतें हैं अगर आप पहल नहीं करेंगी तो उनके लिए ये रिश्‍ता बोरिंग हो जाएगा। इसलिए अपनी झिझक और शर्म को दूर करें।

 एक्‍सपैरिमेंट करने से बचती हैं

एक्‍सपैरिमेंट करने से बचती हैं

यह वो चीज जो आप में सेक्‍स को लेकर रुचि जगाएंगा। जब तक आप एक्‍सपैरिमेंट करना शुरु नहीं करेंगी तब तक आप दोनों एक दूसरे की फैंटेसीज पूरी नहीं कर पाएंगे। एक हेल्‍दी सेक्‍सुअल लाइफ के लिए नई चीजें ट्राय करनी बेहद जरुरी हैं।

क्‍या सेक्‍स के दौरान आपका दिमाग कहीं ओर होता हैं

क्‍या सेक्‍स के दौरान आपका दिमाग कहीं ओर होता हैं

कोई भी मर्द सेक्‍स के दौरान दफ्तर और घर की बातें करना या सुनना पसंद करता हैं। अगर ये बातें हो रही हैं तो इसका साफ मतलब है कि आप दोनों सेक्‍स के दौरान बिल्‍कुल एंजॉय नहीं कर रहें हैं। इससे आपका सेक्‍स सेशन कभी इंटरेस्टिंग नहीं हो सकता हैं।

जगह बदलने की जरुरत

जगह बदलने की जरुरत

ज्‍यादात्‍तर कपल्‍स एक ही जगह सेक्‍स करना पसंद करते हैं, वो है उनके बेड पर। बेशक ये एक आरामदायक और सही जगह होती है। लेकिन कभी आपने जमीन पर या दिवार पर सेक्‍स करना ट्राय किया है। किसी स्‍टोर में या काउच में। हालांकि ये बेड की तरह सॉफ्ट या आरामदायक नहीं होते है लेकिन ये आपकी सेक्‍स लाइफ में थोड़ा रोमांच ला सकते हैं।

Arrange Marriage: How to develop intimacy | Boldsky
आप बेड पर अनुमान से सेक्‍स करते हैं?

आप बेड पर अनुमान से सेक्‍स करते हैं?

सेक्‍स कोई तीन स्‍टेप प्रोसेस नहीं है जहां अपने एक अनुमानित समय के अनुसार सेक्‍स किया और ये काम करके फ्री हो गए। सेक्‍स दरअसल दो लोगों के बीच में महसूस की जाने वाली एक फीलिंग हैं। जिसमें आप दोनों को ए‍क दूसरे को नए सरप्राइज देने होते हैं। अगर आप एक प्रोसेस की तरह चलेंगे तो सेक्‍स आपको ऊबाउ लगने लगेगा।

English summary

Six Things That Make lovemaking Boring

Here are 6 things you might be doing wrong that make sex boring! Read on to find out...
Story first published: Friday, October 6, 2017, 12:30 [IST]
Please Wait while comments are loading...