लवमेंकिग के समय क्‍यों पुरुषों को पसंद है लवबाइट करना ?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

लव बाइट का नाम सुनकर चेहरे पर हल्‍की सी या शरारती भरी मुस्‍कान आ जाती है। लव बाइट को वैसे हिक्की के निशान या लव मार्क भी कहा जाता है। महिलाओं से ज्‍यादा पुरुष लव बाइट को देना बहुत पसंद करते हैं।

क्‍यों कुछ महिलाएं सेक्‍स के दौरान चिढ़ जाती है कंडोम से

जहां महिलाएं कई बार ऐसा होता है कि इस प्‍यार की निशानी को लेने से बचती है, वहीं पुरुष लव बाइट करना बेहद पसंद करते हैं। लवबाइट करने के पीछे वैसे तो बहुत सारे कारण है , चलिए जानें कि बेड पर किन कारणों से लव बाइट करना पुरुषों को पसंद बहुत पसंद होता है।

पार्टनर के मूड के लिए कितना जरुरी है फॉरप्‍ले

पुरुषों को क्यों पसंद है लव बाइट करना

पुरुषों को क्यों पसंद है लव बाइट करना

लव बाइट, हिक्की या बोलचाल की भाषा में कहें तो साथी के शरीर पर चुंबन के निशान छोड़ना। लव बाइट के निशान शरीर पर तब आते है जब पार्टनर के साथ इंटिमेट होते समय आवेशपूर्ण होकर एक पार्टनर दूसरे पार्टनर को अगर जोर से किस कर दे तो, जिसके बाद चुंबन व दांच काटने की वजह से एक खून एक जगह हल्का सा रुक जाता है ओर वहां लाल रंग के निशान पड़ जाते हैं। हिक्की के निशान या लव मार्क भी कहा जाता है।

अट्रेक्‍ट होकर भी

अट्रेक्‍ट होकर भी

कई बार होता है कि लव सेशन के दौरान अचानक से लड़के एकदम जोश में आ जाते है और अपनी पार्टनर की किसी बॉडी पार्ट से अट्रेक्‍ट हो जाते है जैसे गर्दन या शोल्‍डर। जोश में आके में वो अपनी पार्टनर को लवबाइट दे देते हैं।

प्‍यार दर्शाने का तरीका

प्‍यार दर्शाने का तरीका

वहीं कुछ लड़के सोचते है कि पार्टनर को लवबाइट करना प्‍यार दर्शाना का एक तरीका है, जिससे वो अपने पार्टनर को अहसास करवा सकते है कि वो उनके लिए कितने गम्‍भीर या उतेजित है।

नया एक्‍सपैरिमेंट

नया एक्‍सपैरिमेंट

आजकल सेक्‍स लाइफ को ज्‍यादा स्‍पाइसी बनने और कुछ नया करने के जोश में ज्यादातर युवा पुरुष अपने पार्टनर को अपने प्यार की निशानी के तौर पर उसकी गर्दन, ब्रेस्‍ट या कमर पर लव बाइट करना पसद करते हैं। जिसके लिए वह पार्टनर की बॉडी पर जोर से काट लेते हैं जो उस दोनों के लिए काफी रोमांचक और नया अनुभव होता है।

 अपनी निशानी देने के लिए

अपनी निशानी देने के लिए

लव बाइट या लव मार्क, जैसे नाम से मालूम चल रहा है कि निशान देने का मतलब सिर्फ दांत से काटना ही नहीं होता है, बल्कि इसे प्‍यार से देना होता है। अक्‍सर लड़के अपने पार्टनर को लव बाइट इसलिए देते है क्‍योंकि इस प्‍यार भरी निशानी से वो उन्‍हें पिछली रात का अहसास करवा सकें और उन्‍हें याद दिला सकें। पुरुष ये निशानी छोड़ना चाहते है ताकि हिक्की पार्टनर के शरीर पर तीन दिन से लेकर दो हफ्तों तक रह सकती है।

 वाइल्‍ड लव की ख्‍वाहिश

वाइल्‍ड लव की ख्‍वाहिश

सेक्स को बोरिंग से थोड़ा वाइल्ड बनाने के लिए भी पुरुष बेड पर लव बाइट करना पसंद करते हैं। अपने लव एक्‍ट को स्‍पाइसी बनाने के चक्‍कर में कई बार होता है कि पुरुष लवबाइट करने के जगह जोर से अपने पार्टनर को जोर से बाइट कर देते है। जिससे पार्टनर का मूड भी खराब हो सकता है।

Things Men do right before Intercourse, लड़के प्यार करने से पहले करते हैं यें चीज़े | Boldsky
 ध्‍यान रखें

ध्‍यान रखें

लवमेंकिग के समय दो पार्टनर के बीच कई लव और सेंसुअल एक्‍ट होते है इस बीच वो लव बाइट यानी प्‍यार की निशानी देना भी पसंद करते हैं। अपने पार्टनर के साथ प्यार करना बुरी चीज नहीं है लेकिन जबरदस्‍ती कुछ भी न करें क्योंकि कई बार सेंसिटिव बॉडी पार्ट के बाद जाने या किसी नस के दब जाने के कारण भी कुछ स्वास्थ्य संबंधी समस्या उत्पन्न हो सकती है।

English summary

Why Do Men Like Love Bites in Bed

generally women do wonder why men feel like biting during an intense act of love making.
Please Wait while comments are loading...