बेडरूम की होती है अलग लाइफस्टाइल, इन तरीको से बनाएं बेड लाइफ को सक्सेसफुल

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आप जो भी काम करते है उसके कुछ तरीके होते है और बात बिल्कुल सही है कि तरीको से किए गए काम हमेशा अच्छे ही होते है। आज हम बात करेगे आपके बेड लाइफ के बारे में। इसकी अपनी एक लाइफ और कुछ तरीके होते है।

जैसे टेबल मैनर्स होते हैं वैसे ही बेड मैनर्स भी होते हैं। हालांकि बहुत से लोग बेड मैनर्स फॉलो नहीं करते है। बेडरूम में जाने से पहले कुछ रूल्स और तमीज होती है जिसे आपको फॉलो करना चाहिए।

8 Ways To Spice Up Your bed life

यदि आप अपनी सेक्सुअल लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाना चाहते हो तो आपको बेडरूम मैनर्स का भी पता होना चाहिए। आपतको पता होना चाहिए कि आप अपनी बेड लाइफ को किस तरह से मैनेज कर रहे है।

ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स के साथ सेक्स करना, सही या गलत ?

इसका सीधा असर आपकी लाइफ पर पड़ता है। आज आपको जानना है इसके नियमों के बारे में जो आपकी बेड लाइफ को पहले से बेहतर बना सकते है। आइए जानते है।

सेक्स के दौरान ना बोलें

सेक्स के दौरान ना बोलें

आपको बता दें कि बेड पर पहुचने पर आप ज्यादा ना बोले तो आपके लिए अच्छा होगा। हमेशा आपको सेक्स के पहले और बाद में बोलना चाहिए। सेक्स के दौरान चटर पटर बोलने से आपका पार्टनर जल्दी ही सो जाएगा। इससे आपको बचना है।

फेक बिहेवियर ना करे

फेक बिहेवियर ना करे

अगर आपने सेक्स के दौरान ओलर रिएक्ट किया तो आपके पार्टनर का मूड ऑफ हो सकता है। आपको ध्यान में रखना है कि आपको नेचुरली करना है। फेट ऑर्गेजम का नाटक आपको नहीं करना है। बेडरूम के इन मैनर्स को ध्यान में रखें।

भविष्य के बारे में ना सोचे

भविष्य के बारे में ना सोचे

आपको एक बात को ध्यान में रखना है कि बेड टाइम आप अपने भविष्य को लेकर बात ना करें। कभी कभी आप इमोशनल होकर भविष्य के बारे में बात करने लगते है। इससे आपका ये समय खराब हो जाएगा।

जोर जोर से ना बोले और ना हसें

जोर जोर से ना बोले और ना हसें

आपको इस दौरान एक बात बिल्कुल ध्यान में रखनी है कि आपको बिल्कुल भी जोर जोर से हंसना या बोलना नहीं है। इससे हो सकता है कि आपका पार्टनर शर्मशार हो जाए और आपका बेड टाइम पूरी तरह से खराब हो जाए। ये आप दोनो के लिए सहीं नहीं है।

पार्टनर का मजाक ना उड़ाए

पार्टनर का मजाक ना उड़ाए

आपको आपके पार्टनर का मजाक उड़ाने की जगह उसका साथ देना चाहिए। जब वो सेक्स के दौरान आपके साथ कुछ नया ट्राय करने की कोशिश करे तो आपको उसक साथ देना चाहिए।

लुक्स को नजरअंदाज करें

लुक्स को नजरअंदाज करें

अक्सर ये सुनने में आता है कि महिलाएं बेड टाइम सेक्स करने के दौरान कपड़े रिमूव करते वक्त अपने लुक्स को लेकर टेंशन में रहती है। ऐसा करने से आपके पार्टनर का मूड खराब हो सकता है। आपको अपने लुक्स को नजरअंदाज करना है।

खर्राटों की आदत

खर्राटों की आदत

आपको ये ध्यान रखना है कि आपको अगर खर्राटे आते है तो आपको ध्यान देने की जरूरत है। इसके अलावा अगर आपके बॉडी से स्मेल आती है तो आपको रोजाना नहाने के बाद ही बेडरुम में जाना चाहिए।

English summary

8 Ways To Spice Up Your bed life

There are some ways of doing whatever you do, and the thing is absolutely right that the work done by the method is always good. Today we will talk about your bed life. It has its own life and some methods
Please Wait while comments are loading...