लड़कियां अक्सर इन तरीको से लड़को को टॉर्चर करती है, जानिए क्या है वो बातें

Posted By:
Subscribe to Boldsky

क्या आप किसी से प्यार करते है। अगर हां तो आपकी लड़ाई भी आपकी गर्लफ्रेंड से जरूर होती होगी। आज हम आपको इसी बात के बारे में बताएंगें। आपकी गर्लफ्रेंड आपके ऊपर किस तरह से हावी होती है।

अगर लड़के किसी बात को लेकर उनको डांटते है या किस तरह से वो लड़को को टॉर्चर करती है।वैसे तो अक्सर देखा जाता है कि लड़कियां ही इमोशनल अत्याचार का शिकार होती है लेकिन आजकल के टाइम में लड़किया भी कुछ कम नहीं है।

शादी से पहले हो या बाद में लड़कियां लड़को पर इमोशनल अत्याचार करके अपनी हर बात मनवा ही लेती है। आइये जानते है कुछ ऐसे हथकंडे जिससे लड़कियां भी लड़को पर इमोशनल अत्याचार करती है।

गर्लफ्रेंड के ऐसे काम बन सकते हैं आपके लिए खतरा

इनमें से कुछ चीजें ऐसी होती है जो आपको इतना परेशान कर देती है कि आपको इनकी हर बात माननी ही पड़ती है। आइए जानते है कि वो कौन सी ट्रिक्स है जिससे आपकी गर्लफ्रेंड आपको टॉर्चर करती है।

रोना-धोना करके

रोना-धोना करके

आपको ये तो जरूर पता होगा कि लड़कियां बात बात में रोना धोना शुरु कर देती है। दरअसल ये इनका मेन हथकंडा होता है। ये अपनी बात मनवाने के लिए अक्सर रोने लगती है। अगर लड़की की शादी हुई है तो ये हथकंडा पति पर वरना ब्वायफ्रेंड पर आजमाया जाता है। ऐसा करके वो शॉपिंग या और किसी भी बात को मनवा लेती है।

अगर आपका फोम बिजी हुआ था

अगर आपका फोम बिजी हुआ था

अगर कभी आपकी पत्नी या महिला दोस्त ने आपके पास फोन किया और वो बिजी बताने लगा तो समझ लीजिए की आपकी शामत आ चुकी है। ये आपके साथ ऐसे बर्ताव करती है जैसे कि आपने कोई अपराध कर दिया है। जैसे ही ये आपसे मिलती है वो सवालों की बौछार करके आपको टॉर्चर करना शुरु कर देती है।

एक्स की करती है तारीफ

एक्स की करती है तारीफ

लड़कियां अक्सर अपनी बात मनवाने और लड़को से अपनी ज्यादा केयर करने के लिए अक्सर ऐसी ट्रिक्स को आजमाती है। वो हमेशा आपके सामने अपने एक्स की तारीफ करती है और आपको टॉर्चर करती है। ताकि आपको बुरा लगे और आप उसकी ज्यादा केयर करना शुरु कर दें।

कमियां निकालती है

कमियां निकालती है

लड़किया हमेशा आप में अपने अनुसार बदलाव देखना पसंद करती है। इसके लिए लड़कियां अपने पार्टनर को अपनी इच्छा अनुसार ही बनाना चाहती है। वो आपके कलर और ड्रेंसिग सेंस में गलतियां निकालने लगती है। इससे आप टॉर्चर होते है और अपने आप पर ध्यान देने लगते है।

तरीफ करती है

तरीफ करती है

जब आपसे उनको कोई बात मनवानी होती है तो वो आपकी जमकर तारीफ करती है। अगर आपके साथ ऐसा कुछ हो रहा है ते समझ जाइए वो प्यार से आपको टॉर्टर कर रही है। आपको इन चीजों को समझने की आवश्यकता है।

बात करना बंद कर देती है

बात करना बंद कर देती है

जब लड़कियों को ये पता चल जाता है कि आप उससे काफी प्यार करते है और आप उसके बिना रह नहीं पाते है तो वो अपनी बातें मनवाने के लिए आपसे बात करना बंद कर देती है। इससे आप टॉर्चर होते है और उनकी बाते मान जाते है।

नजरअंदाज करती है

नजरअंदाज करती है

लड़कियां जब लड़को नजरअंदाज करती है तो इसका मतलब होता है कि कोई ऐसी बात है जिस कारण वो आपसे बात ना करने का दिखावा करके आपको उस बात के लिए मानने के लिए राजी करना चाहती है। इन तरीको से लड़कियां लड़को टॉर्चर करती है।

English summary

girls always try to torture boys with these tricks

Do you love anyone? If so, then your fight will definitely be from your girlfriends. Today we will tell you about this. How your girlfriends dominate you