ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स के साथ सेक्स करना, सही या गलत ?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

अक्सर देखा जाता है कि ब्रेकअप के बाद लड़का और लड़की दोनो को काफी तकलीफ होती है। ये इस बात पर ज्यादा निर्भर करता है कि ब्रेकअप करने के क्या कारण रहे है।

अगर आपकी भलाई ब्रेकअप करने में ही थी तो आपने अच्छा किया। अगर आप लोग आपसी सहमति से अलग होना चाहते है और आपकी सिचुएशन अच्छी है तो आप ब्रेकअप सेक्स कर सकते है।

लेकिन आपके साथ कुछ ऐसा हुआ जो कि काफी तकलीफ देने वाला है या फिर कोई बहुत घिनौना काम है तो आपको इससे परहेज करना चाहिए। आपको आज बताते है कि अमूमन ब्रेकअप से पहले सेक्स करना कपल्स के लिए अच्छा होता है जब वो मन से रिश्ते को खत्म करते है।

लड़कियां अक्सर इन तरीको से लड़को को टॉर्चर करती है, जानिए क्या है वो बातें

ये एक हूमन नेचर होता है कि दोनो तो इससे सटिसफैक्शन मिल जाता है।आज हम बात करेगें ब्रेकअप के दौरान कब सेक्स सही है और कब गलत ?

बिना किसी शर्त के सेक्स

बिना किसी शर्त के सेक्स

आपको बता दें कि अगर आपका ब्रेकअप हो चुका है और दोनो की मर्जी है कि सेक्स होना चाहिए तो आप बिना किसी शर्त और कमिटमेंट के सेक्स कर सकते है। इसके बाद फिर एक दूसरे से कोई मतलब आपको नहीं रहेगा। आपका काम खत्म फिर टाटा बाय बाय। इस तरह से आप ये कर सकते है।

भावुकता में ना करें सेक्स

भावुकता में ना करें सेक्स

अगर आप दोनो ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया है और आपको लगता है कि आखिरी बार साथ में बिस्तर शेयर करने पर आप भावुक हो सकते है और आपका इरादा बदल सकता है। अगर ऐसा है तो आपको भूलकर भी ये कदम नहीं उठाना है। ये आपके लिए एक बैड आइडिया और तकलीफ देने वाला समय होगा।

बोल्ड मूव्स एक्स को दिखाएं

बोल्ड मूव्स एक्स को दिखाएं

ये बात खासकर लड़कियों को ध्यान में रखनी चाहिए। अगर आपने ब्रेकअप सेक्स करने का फैसला कर लिया है तो आपको याद रखना है कि आप अपने पार्टनर को कुछ ऐसे मूव्स दिखाएं जो देखकर नो शॉक्ड हो जाए और उसको ये एहसास हो कि वो क्या मिस करने वाला है। ये एक ऐसा समय है जब आपको इमोशनल नहीं होना है बल्कि शसक्त रहना है।

अच्छे समय पर रिश्ते को खत्म करें

अच्छे समय पर रिश्ते को खत्म करें

आपको अगर ब्रेकअप करना है तो इसके लिए सबसे सही समय ब्रेकअप सेक्स का समय है। आपको अपनी आखिरी रात को बहुत ज्यादा खास बनाना है। ये एक सही समय और अच्छा मोड़ होगा आपके ब्रेकअप करने का। इससे आपको सेंस ऑफ रिलीज की भावना आएगी।

एक्स के साथ रहेगी दोस्ती

एक्स के साथ रहेगी दोस्ती

आपको ब्रेकअप सेक्स करने से पहले ये सुनिश्चत करना है कि इसको बाद वो आपको कभी हर्ट नहीं करेगा। ये ब्रेकअप सेक्स आपकी मर्जी के बिना नहीं होना चाहिए। इस तरीके से अलग होने से एक बात आपको हमेशा रहेगी कि आप उससे दोस्ती रख सकते है।

कभी ना करें पुरानी बातें

कभी ना करें पुरानी बातें

अगर आप ब्रेकअप सेक्स कर रहे है तो आपको भावुक होकर पुरानी बातों को बिल्कुल भी ध्यान में नहीं रखना है। आपको ऐसा करने से पहले सोचना चाहिए। अगर आपने ऐसा किया तो हो सकता है आप ब्रेकअर बहुत बुरी तरह से हो।

English summary

making sexual relationship after breakup is right or wrong

Let me tell you if you have broken up and both are willing to have sex then you can have sex without any condition and commitments. After this you will not mean anything to each other.
Story first published: Thursday, November 23, 2017, 14:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...