इन संकेतों से समझिए, आप लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप से ऊब चुके है

Posted By:
Subscribe to Boldsky

हो सकता है कि आप अपने पार्टनर को बहुत ही ज्‍यादा प्‍यार करते है, उनसे दूर होने के बारे में सोचते ही आपकी जान निकल आती है। लेकिन आजकल लाइफ कब यू टर्न ले ले, और आपको कुछ वक्‍त के लिए उनसे दूर जाना पड़े। ऐसे बहुत सारे कपल्‍स है जो जानते है कि लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप को कैसे चलाया जाता है, लेकिन कुछेक ऐसे भी होते है जो लॉन्‍ग डिस्‍टेंस से जल्‍दी ऊब भी जाते है क्‍या आप उनमें से एक है? नहीं मालूम तो आइए मालूम करते हैं!

आज हम आपको यहां कुछ ऐसे संकेत दे रहे है जिनकी मदद से आपको जानने में मदद होगी कि लोग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप आपके बस की बात नहीं है।

पार्टनर को देखना चाहती है

पार्टनर को देखना चाहती है

आप अपने पार्टनर से फोन पर बाते करके स्‍काईप पर वीडियो चैट करके थक चुकी है, आप अपने पार्टनर से मिलना चाहती है। आप उनसे ज्‍यादा से ज्‍यादा मिलना चाहती है।

इंटीमेसी को याद कर रहे हैं

इंटीमेसी को याद कर रहे हैं

आप अपने पार्टनर के साथ वो पर्सनल मूमेंट याद करके दुखी हो जाती है, आप चाहते है कि उनके साथ बिताएं हर एक मूमेंट को याद करती है।

जुगाड़ लगाती है

जुगाड़ लगाती है

जैसे ही आप देखती है कि वीकेंड और नेशनल हॉलीडे आसपास है तो आप अपनी छुटि्टयों की जुगाड़ लगाना शुरु कर देती है। ताकि आप ज्‍यादा से ज्‍यादा समय अपने पार्टनर के साथ बिता सकें।

सेल्‍फीज में नहीं रही दिलचस्‍पी

सेल्‍फीज में नहीं रही दिलचस्‍पी

लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप में कपल्‍स खूब सारी सेल्‍फीज और वॉइस नोट आपस में शेयर करते है। लेकिन आपको ऐसा करना में कोई खुशी नहीं महसूस होती है।

जब आपमें विश्‍वास की कमी आ जाएं

जब आपमें विश्‍वास की कमी आ जाएं

लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप का सबसे बड़ा इश्‍यू ये ही होता है कि जब आपका आपके पार्टनर से विश्‍वास उठने लगता है। आपको अचानक से लगने लगता है कि आपको आपके पार्टनर के बारे में कुछ भी न हीं मालूम।

जब आपको अचानक कुछ मालूम चलें

जब आपको अचानक कुछ मालूम चलें

लॉन्‍ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप में अक्‍सर ये होता है कि अगर आपको अचानक से आपका पार्टनर कुछ नई बात बताए तो आप सोचते है कि अभी तक आपको उसने इस बात से अनजान रखा और आपको वो एक दम से लगता है कि वो कोई और है।

जब आप कन्‍फयूज्‍ड हो जाएं

जब आप कन्‍फयूज्‍ड हो जाएं

लम्‍बी दूरी और रोज रोज फोन पर बात करते हुए अचानक से आप सोचने पर मजबूर हो जाती है कि आपको इस रिलेशनशिप में रहना चाहिए या नहीं।

जब पार्टनर बोरिंग लगने लगे

जब पार्टनर बोरिंग लगने लगे

जब आपको एक दम से आपका पार्टनर बोरिंग लगने लगता है, अब आप उसकी जरुरतों और इच्‍छाओं से दूरी बनाने लग जाते हैं। आप चाहते है कि आपका पार्टनर आपके लिए सोचे क्‍योंकि वो कहीं न कहीं आपसे दूर चला गया है।

English summary

Signs you can’t handle a long distance relationship

Here are some signs that show you can’t handle long distance relationships.
Please Wait while comments are loading...