तांत्रिक योग की इन आसन कलाओं से सेक्‍सुअल लाइफ को बनाएं स्‍पाइसी

Posted By:
Subscribe to Boldsky

यदि आपकी बोरियत भरी जिंदगी में से प्‍यार कहीं कोसों दूर हो चुका है और आप अपने जिंदगी में ठंडे पड़ चुके रिश्‍ते में फिर से जूनून से प्‍यार की तपन बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए तांत्रिक योग का सहारा लीजिए, इससे न सिर्फ आप फिट रहेंगे बल्कि आपके और आपके पार्टनर के बीच फिर से रोमाटिंक लाइफ ट्रेक पर लौट आएंगी।

तांत्रिक योग एक ऐसा अभ्‍यास है जो एक जोड़े के बीच कनेक्‍शन, एक दूसरे के प्रति प्‍यार और अंतरंगता को बढ़ाता है। इस अभ्‍यास के जरिए दो लोगों के बीच प्‍यार पनपने के साथ ही एक-दूसरे के साथ आध्यात्मिक रूप से बंधन गहरा होता है। यदि रोजाना इस तांत्रिक योग का अभ्यास करते है तो आप अपना खोया हुआ संबंध फिर से गहरा कर सकते हैं और साथ ही कई कैलोरी भी खो सकते हैं। कपल्‍स ध्‍यान दें, तांत्रिक सेक्‍स के इन 5 स्‍टेप से अपनी सेक्‍स लाइफ को बनाएं एनर्जेटिक

एक साथ दो फायदा, आइए जानते है तांत्रिक योग के अलग अलग आसान के बारे में। इसके साथ ही आपकी सेक्‍सुअल लाइफ में भी गर्माहट लौट आएगीं। 

एनर्जेटिक रहने के लिए

एनर्जेटिक रहने के लिए

बहुत से लोग तंत्र योग का अभ्यास करते हैं और कुछ कपल तो इस योग से ज्‍यादा लाभ पाने के लिए इस अभ्‍यास को पूरी तरह नग्‍नावस्‍था में करने में विश्‍वास करते है। क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि ऐसा करने से दिन भर में अपनी ऊर्जा और शांतिपूर्ण भावनाओं को रिचार्ज किया जाता सकता है।

यब यम

यब यम

य‍ह आसान कपल के बीच ऊर्जा संरेखित करने में मदद करता है। कोई भी इस आसान का आँखें बंद या खोलकर इस मुद्रा का अभ्यास कर सकता है। हालांकि, बंद आंखों से आप एक दूसरे को ज्‍यादा कनेक्टिंग पाएंगे। नून को जोड़ देगा।क्‍या आपने कभी सुना है तांत्रिक सेक्‍स के बारे में? जानिए इस प्राचीन सेक्‍स अभ्‍यास के बारे में

डांसर की पोज़

डांसर की पोज़

शाम के अंत में या दिन की शुरुआत में आप यह आसान कर सकते है। यह शानदार और कामुक आसान आपको बहुत आराम देगा।

एक तरफ

एक तरफ

यह मुद्रा कपल की बीच शांति स्‍थापित करता है। बस एक दूसरे के पास लेट जाएं और फिर एक दूसरे का कसकर हाथ पकड़ ले। अब हाथ को एक-दूसरे के दिल पर रखें अब गहरी साँसें लें और कोशिश करें की आप एक दूसरे की आंखों में देखते रहें।

नाव का आसान

नाव का आसान

पीठ और पेट के नीचे मांसपेशियों के लिए एक बहुत ही इफेक्टिव मुद्रा है। बस इस योगा को करते हुए आपको अपने पार्टनर के स्‍पर्श को महसूस करना है। इस आसान में आपको अपने पार्टनर के हाथ को पकड़ के रखना है और पांव को सीधे हवा की तरफ ले जाते हुए पार्टनर के पांव से मिलाकर A की आकृति बनानी है।

डाउनवर्ड फेसिंग डॉग

डाउनवर्ड फेसिंग डॉग

डाउनवर्ड फेसिंग डॉग स्थिति को पार्टनर के साथ कर परफॉर्म कर सकते हैं। अपने साथी को डाउनवर्ड फेसिंग डॉग में शामिल करें

उसके सामने 18 इंच खड़े रहें, नीचे झुकें और फर्श पर अपना हाथ रखें, कंधे की चौड़ाई अलग करें। एक पैर उठाएं और अपने साथी के कंधे पर अपना पैर रखें।दूसरे पैर को उठाएं और इसे अपने साथी के कंधे पर रखें। जब तक आप अपने कूल्हों तक नहीं पहुंच जाते,अपनी एड़ी को पीछे की ओर धक्‍का देते हुए अपने कंधे को आगे की तरफ घुमाएं। फिर पार्टनर के साथ इस स्थिति को स्विच करें।

English summary

Simple Tantra Yoga Poses That Enhance Sexual Pleasure And Increase The Bond

The tantrik yoga poses, if practiced daily, can deepen your lost connection and make you lose calories too. Double benefit.
Please Wait while comments are loading...