लव मैरिज करने से पहले इन 6 बातों को दिनभर सोचती है लड़किया

Posted By:
Subscribe to Boldsky

आपको तो पता ही है कि प्यार जब होता है तो वो जाति-धर्म, ऊंच नीच, अमीर-गरीब कुछ नहीं देखता है। ये तो बस हो जाता है। ऐसा भी बहुत कम हो पाता है कि आप जिससे प्यार करते है उससे आपकी शादी हो जाए क्योंकि कई तरह की सामाजिक समस्याएं सामने आ जाती है।

ऐसे में ऐसे कम ही खुशनसीब होते है जो सबसे लड़कर अपना प्यार पाने की कोशिश करते है और बाद पा भी लेते है। आपको बता दें कि अगर ऐसा होता है तो ये लड़का और लड़की दोनो के जीवन को पूरी तरह से बदल देता है।

खासकर लड़कियां जब आपने प्यार के लिए सबको छोड़ने के लिए तैयार हो जाती है तब उनके मन में शादी से पहले कुछ ख्याल आते है। इसके बारे में शायद आप ना जानते हो पर लड़किया अपने प्रेमी से शादी करने से पहले कुछ सोचती है।

जीभ से किस करने में क्यो आता है ज्यादा आनंद, जानिए एक्सपर्ट की राय

आज आपको हम इसी विषय में बताएंगे जो लड़कियां अक्सर सोचती रहती है। आइए जानते है वो कौन सी बातें है।

अच्छा पति बनेगा या नहीं

अच्छा पति बनेगा या नहीं

अपने ब्वायफ्रेंड से शादी करना वैसे तो हर लड़की का सपना होता है। लेकिन जैसे जैसे उसकी शादी करीब आती है वो इस बात को सोच सोच कर परेशान होती है कि क्या वो उसका अच्छा हसबैंड बन पाएगा या नहीं है। लड़कियां सोचती है कि वो पति का सुख सही से देगा कि नहीं। ऐसी की सारी चीजें लड़किया शादी से पहले अपने दिमाग में लाती है।

अमीर लड़कों के ही सपने क्यों देखती है लड़कियां, ये होते है इसके कारण

मुझे खुश रखेगा या नहीं

मुझे खुश रखेगा या नहीं

सबसे ज्यादा टेंशन जो लड़की को अपने प्रेमी से शादी करने से पहले रहती है वो ये होती है कि वो उसको शादी के बाद भी वैसे ही खुश रखेगा कि नहीं जैसा वो उसे शादी के पहले रखता है।

शादी के बाद ये सोचते है लड़के

शादी के बाद ये सोचते है लड़के

शादी के बाद अक्सर देखा जाता है कि लड़कों को ये पता होता है कि अब वो उसकी पत्नी है और वो कहां जा सकती है। इसलिए लड़के उसक इंम्पॉर्टेंस देना बंद कर देते है। ये बातें भी लजडकियां सोचती है।

कोई अफेयर तो नहीं करेगा

कोई अफेयर तो नहीं करेगा

लड़कियां सबकुछ बर्दास्त कर सकती है पर ये बात बिल्कुल बर्दास्त नहीं करती है कि उनका पति किसी और लड़की से संबंध रखे। इस बारे में लड़कियां काफी सोचती है कि कही वो शादी के बाद बदल तो नहीं जाएगा और वो किसी और से अफेयर तो नहीं करेगा। हालांकि वो अपने प्रेमी के बारे सब जानती है पर वो दूसरे पतियों को देखकर टेंशन में रहती है।

आजादी देगा कि नहीं

आजादी देगा कि नहीं

शादी के पहले लड़कियां अपने प्रेमी के साथ हर जगह घूमने जाती है। लड़किया अक्सर अपनी सहेलियों के साथ भी घूमने जाती है। इसके लिए उसका प्रेमी कभी मना नहीं करता है और उसका खर्चा भी खुद ही उठाता है। लड़कियां शादी के पहले यही सोचती है कि कहीं वो शादी के बाद उसके ऊपर पाबंदी ना लगा दे। यही सोचकर वो परेशान रहती है।

एहसान तो नहीं जताएगा

एहसान तो नहीं जताएगा

आपको बता दें कि लड़का और लड़की दोनो की सोच अलग होती है। लड़की हमेशा यही सोचती है कि वो जिस लड़के से प्यार करती है उससे ही उसकी शादी हो। अगर लड़को की बात करें तो लड़के हमेशा किसी और अंजान लडकी से शादी करना चाहते है हालाकि हर लड़का ऐसा नही होता है। इस बारे में लड़किया ये सोचती है कि कही वो शादी के बाद एहसान ना जताए कि मैने तुम्हारी वजह से शादी की है।

English summary

every girls think these 6 things before love marriage

You know that when love happens, then it does not see caste-religion, high-low, rich-nothing. It just happens. It also rarely decreases that you are married to whom you love because many social problems arise.
Please Wait while comments are loading...