बहन निकली बीवी... मुझसे की केवल बच्‍चे के खातिर शादी

Posted By:
Subscribe to Boldsky

मेरा जन्म कर्नाटक के गांव में हुआ था। मेरे मां बाप मुझसे बहुत प्यार करते थे। इसका एक कारण ये भी था कि मैं अपने मां बाप कि अकेली संतान थी। मेरी पढ़ाई भी गांव से हुई थी और पीयूसी की परीक्षा के बाद मेरे मां बाप ने पढ़ाने से इंकार दिया क्योंकि हम लोग काफी गरीब थे।

जैसे ही मैं 18 की हुई तो मेरी शादी की चर्चा मां बाप ने शुरु कर दी थी। सब कुछ काफी सही चल रहा था कि दशहरे में मै अपने दोस्तों के साथ मैसूर के किले में घूमने गई।

मैं रोती रही, लेकिन वह मेरी वर्जिनिटी टेस्ट करने के लिये बार-बार रेप करता रहा

वहां पर एक लड़का जो दिखने में बहुत अच्छा था वो मुझे देखे जा रहा था। मैने उसको देखा और आगे निकल गई फिर थोड़ी देर बाद वो लड़का मुझसे टकरा गया और हम एक दूसरे को देखने लगे।

दोस्तों नें मुझे खींच लिया

दोस्तों नें मुझे खींच लिया

अचानक उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और बोला मैने तुम्हारे जैसी सुंदर लड़की आज तक नहीं देखी है। मुझे भी पता नहीं क्या हो गया था मै उसमें खोई जा रही थी। उसने मेरे कूल्हों पर अपना हाथ रख दिया और अपनी आंखों को मिलाता हुए होठों के पास अपने होठों लाने लगा। मै जब पूरी तरह से खो गई तो अचानक मेरे दोस्त वहां आए और मुझे खींच लिया।

दोस्तो नें पूछे सवाल

दोस्तो नें पूछे सवाल

मेरे दोस्त परेशान थे और वो सवाल कर रहे थे कि आखिर मैं उसके साथ क्या कर रही थी। इसका मेरे पास कोई जवाब नहीं था। मुझे खुद नहीं पता था ये सब कैसे हो गया था।

हमारी बस छूट गई

हमारी बस छूट गई

सारा प्रोग्राम खत्म करने के बाद हम लोग जब बस स्टॉप पर आए तो पता उस लड़के चक्कर में हमारे गांव की आखिरी बस निकल गई थी। मेरे दोस्त मुझपर चिल्ला रहे।

अपनी कार लेकर आया वो लड़का

अपनी कार लेकर आया वो लड़का

हम लोग आपस में बात ही कर रहे थे कि वही लड़का अपनी कार लेकर आया और हम लोगों को गांव छोड़ने के लिए बोला। हम सब दोस्त इसको साथ चल दिए और रास्ते में बातें भी हुई।

रिश्ता लेकर आ गया घर

रिश्ता लेकर आ गया घर

वो लड़का हमारी ही जाति का था और बंगलौर में वो अपने माता पिता और एक छोटी बहन के साथ रहता था। वो लोग काफी अमीर थे। जब वो लोग घर में रिश्ता लेकर आए तो मेरे माता पिता तुरंत शादी के लिए राजी हो गए। इसके एक महीने के बाद हम दोनो की शादी हो गई और फिर शुरु हुआ मेरी जिंदगी का सबसे डरावना पल।

जानबूझ के गाड़ी का किया एक्सीडेंट

जानबूझ के गाड़ी का किया एक्सीडेंट

हम दोनो लोग बंगलौर के लिए घर से निकले थे कि रास्ते में उसने मेरा मोबाइल मांगा और मैने मोबाइल दे दिया। उसने मुझले गाड़ी से उतरने के लिए कहा, जब मैं गाड़ी से उतर गई तो उसने एक पेड़ से गाड़ी को टकरा दिया और जलती हुई गाड़ी छोड़कर वहां से जल्दी भाग आया।

उसने कहा कि मर गई हो तुम

उसने कहा कि मर गई हो तुम

मैने उससे इस सब कारण पूछा तो उसने कहा कि तुम अब मर गई हो और तुम्हारे माता पिता भी अब यही सोचेगा। यही तो मैं चाहता था।

उन लोगो ने बोला था झूठ

उन लोगो ने बोला था झूठ

पूरा परिवार उससे मिला हुआ था। ट्रेन में बैठकर सब लोग हुबली जाने लगे तो मैने पूछां आप लोग तो बंगलौर में रहते है। मेरी सास ने बोला हमारा घर हुबली में है हम लोगों ने झूठ बोला था। मेरे अभी कुछ समझ नहीं आ रहा था।

मेरे पति ने बहन को किस करना शुरु कर दिया

मेरे पति ने बहन को किस करना शुरु कर दिया

हम लोग ट्रेन में थे कि तभी उनकी बहन और मेरे पति दोनो एक दूसरे को किस करने लगे। जब मैने इस बात का विरोध किया की ये आपकी बहन है आप ऐसा क्यों कर रहे है तो उसने एक जोरदार थप्पड़ लगाया।

बहन निकली पत्नी

बहन निकली पत्नी

उनकी बहन दरअसल उसकी पत्नी थी। इस बात को जैसे ही उन लोगो ने बताया तो मेरा भगवान पर से विश्वास ही उठ गया। मैने पूछां की फिर मुझसे आपने शादी क्यों की।

हवस और बच्चे के लिए की थी शादी

हवस और बच्चे के लिए की थी शादी

मेरे पति की पहली पत्नी बांझ थी जिस कारण उन लोगों को बच्चा चाहिए था। मेरे पति ने कहा तुझसे शादी सिर्फ सेक्स करने के लिए और बच्चा पैदा करने के लिए की है। एक नौकर से ज्यादा तुम कुछ भी नहीं हो। इतना सुनकर मै ट्रेन से भागी पर मुझे पकड़कर बैठा दिया गया।

मेरे साथ जबरदस्‍ती

मेरे साथ जबरदस्‍ती

घर जाकर मेरी मर्जी के बिना मेरे पति ने बच्चे के लिए मेरा रेप करना शुरु कर दिया। कुछ ही समय में मैं प्रेगनेंट हो गई तो सारा परिवार खुश हो गया। जैसे ही बच्चा पैदा तो उसको मुझसे छीन लिया गया।

एक रात मेरी सास आई

एक रात मेरी सास आई

एक रात जब सब सोए हुए थे तो मेरी सास आई और बोला हमने तुमको बहुत यातनाएं दी है। ये लो अपनी बच्ची और कुछ पैस। यहां से चली जाओ। मेरी जिंदगी तो बर्बाद हो ही चुकी थी। मैं अपने बच्चे के लिए जी गई और वहां से केरल आकर दुबारा अपनी जिंदगी शुरु कर दी।

अगर आपको मेरी कहानी पढ़कर दुख हुआ हो तो इसको जरूर शेयर करें ताकि कोई लड़की ऐसे लोगों के चक्कर में न पड़ें और रिश्ता करने से पहले मां बाप पूरे परिवार की सही से जानकारी कर ले।

English summary

I Realized That My Husband’s Sister Was Actually His Wife

I was born in the village of Karnataka. My parents used to love me so much. One reason for this was that I was the only child of my parents. My studies were also from the village and after the PUC exam, my parents refused to teach because we were very poor.