दिसम्‍बर में क्‍यूं कपल्‍स करते है सबसे ज्‍यादा सेक्‍स?

Posted By:
Subscribe to Boldsky

दिसबंर आते ही दिमाग में सेलिब्रेशन ही सेलिब्रेशन घूमने लगता है। पहले क्रिसमस फिर न्‍यू ईयर ईव का। वैसे दिसम्‍बर का महीना सबको बहुत अच्‍छा लगता है क्‍योंकि ढेर सारा सेलिब्रेशन और विंटर वेकेशन। इसके अलावा एक चीज और है जिसके वजह से कपल्‍स को दिसम्‍बर का महीना खासतौर पर अच्‍छा लगता है क्‍योंकि इस महीनें रोमांस का महीना भी कहा जाता है। ऐसे में जब आप अपने पार्टनर के साथ खुश रहते हैं तो आपके स्पर्श के मायने उनके लिए और भी बढ़ जाते हैं। कुछ सर्वो की माने तो दिसम्‍बर में कपल्‍स का सेक्‍स करने का सबसे फेवरेट म‍हीना है, आइए जानते है क्‍यों?

दिसंबर में बढ़ जाती है ठंड

दिसंबर में बढ़ जाती है ठंड

दिसंबर के महीनें में क्रिसमस के दौरान ठंड बहुत ज्‍यादा बढ़ जाती है। ऐसे में आप बिस्‍तर से उठना भी पसंद नहीं करते है। दिसंबर में ठंड बढ़ जाती है और ऐसे में पार्टनर के करीब आने का ज्यादा मन होता है। जब इस महीने में आप रोमांस करेंगे तो और ज्यादा अच्छा लगेगा।

छोटी छोटी राते लम्‍बी हो जाती हैं...

छोटी छोटी राते लम्‍बी हो जाती हैं...

सर्दियों में दिन की अपेक्षा राते काफी लम्‍बी होती हैं, जिस वजह से ठंड सामान्‍यता और बढ़ जाती है। ऐसे में अगर कड़कड़ाती ठंड और गर्म गर्म कॉफी और आपके हमसफर का साथ हो तो रोमांस होना तो लाजिमी है।

महिलाओं की बॉडी लगती है अट्रेक्टिव

महिलाओं की बॉडी लगती है अट्रेक्टिव

2008 में हुई एक स्‍टडी की माने तो सर्दियों के मौसम में पुरुषों को महिलाओं की बॉडी बहुत अट्रेक्टिव लगती है। इस समय उन्‍हें महिलाओं के शरीर से गर्माहट महसूस होती है और गर्मियों की तरह पसीना और चिपचिपाहट महसूस नहीं होता है।

ट्रिप पर जाने का मौसम

ट्रिप पर जाने का मौसम

दिसंबर के आखिरी हफ्तों में लोग ट्रिप पर जाना बहुत पसंद करते हैं। जरा सोचिए, ठंड का महीना एक खूबसूरत सी जगह और आपके पार्टनर का साथ। न घर के कामकाज की टेंशन न ही ऑफिस में वर्कलोड का प्रेशर। ऐसे में घर से दूर पार्टनर के साथ तो ढे़र सारा रोमांस ही सूझेगा।

 चॉकलेट, वाइन और सेक्‍स

चॉकलेट, वाइन और सेक्‍स

क्रिसमस और न्यू ईयर पर केक और चॉकलेट कौन नहीं खाता है। चॉकलेट की मिठास और वाइन इसके साथ ही ठंड भरा रोमांटिक मौसम। ऐसे में भला किसे रोमांस करने का मूड नहीं होगा। दिसम्‍बर में इस साल को रोमांटिक तरीके से अलविदा करने का मजा ही कुछ और होगा।

English summary

Reasons Why December is the Best Month for Lovemaking

Now that cuffing season is here, people are increasingly staying indoors to screw like jackrabbits—and believe it or not, there's a scientific explanation for it.
Story first published: Tuesday, December 19, 2017, 18:21 [IST]