Happily Married होने के बाद भी मैंने पति से छिपा रखा है एक Dirty Secret..

Posted By:
Subscribe to Boldsky

मैं एक शादीशुदा औरत हूं, मैं और मेरे पति एक बेहद ही दिलचस्‍प और रोमांटिक लाइफ एक दूसरे के साथ जी रहे थे। शादी के पांच साल के बाद भी हम दोनों एक दूसरे को नई शादीशुदा कपल की तरह रिझाते थे। हमारी लाइफ में सब कुछ हंसी खुशी चल रहा था। लेकिन ये कहानी मेरी और मेरे पति की नहीं है। यह घटना उस समय की है जब मैं मेरे पीहर छुटि्टयों के लिए गई हुई थी।

बचपन के दोस्‍त से मिली

बचपन के दोस्‍त से मिली

इस दौरान में मेरे बचपन के दोस्‍त से बहुत ही अर्से बाद मिलना हुआ शायद कुछ पांच साल बाद। वो भी अपनी जिंदगी में अपनी पत्‍नी और उसके बच्‍चों के साथ काफी खुश था।

होटल का रुम बुक कराया

होटल का रुम बुक कराया

हम एक दिन मिले और अपनी बचपन की यादों को संजो रहे थे और काफी एंजॉय कर रहे थे। अप्रेल मई का महीना था इसलिए बहुत ही ज्‍यादा गर्मी थी। इसलिए हमने सोचा कि चलो हम दोनों किसी होटल के रुम को बुक करके एसी रुम में ड्रिंक पीएंगे और खूब एंजॉय करेंगे। तो हमने एक होटल का रुम बुक कराया।

हम काफी दफा मिल चुके थे

हम काफी दफा मिल चुके थे

ये पहली बार नहीं था कि हम अकेले मिल रहे थे, हम बेस्‍ट फ्रैंड थे और काफी समय साथ में बिता चुके थे। जब कभी मैं अपने घर आती थी तो हम साथ में समय बिताया करते थे। मुझे पढ़ाई और शादी के सिलसिले के वजह से बहुत साल पहले ही घर छोड़ देना पड़ा था। इसलिए जब भी हम मिलते थे खूब मस्‍ती करते थे।

कुछ अलग प्‍लान किया इस बार

कुछ अलग प्‍लान किया इस बार

इस बार हम दोनों एक दूसरे के घर जाने के अलावा हम दोनों ने डिसाइड किया था कि हम एक होटल का रुम बुक करवाकर ड्रिंक करेंगे। ड्रिंक के दौरान हम दोनों बचपन की यादें याद करने लगे। कुछ क्‍यूट और फनी यादें शेयर करने लगे। एक दूसरे के क्रश और स्‍कूल टाइम के होमवर्क और पनिशमेंट जो होमवर्क नहीं करने पर टीचर दिया करती थी। इस ट्रिप में हम दोनों ने एक दूसरे के साथ कई यादें ताजा की।

फिर जब एकदम से...

फिर जब एकदम से...

फिर एक ऐसा लम्‍हा आया जब हम दोनों एक दूसरे के साथ बेड पर बैठे हुए थे और सिगरेट पीकर धुंआ उड़ा रहे थे। और हां हम दोनों बहुत पीएं हुए थे उस समय। हम दोनों ने एक दूसरे को देखा और अचानक से एक दूसरे को किस करना शुरु कर दिया।

एक नई छूअन

एक नई छूअन

यकीन मानिए, ये मेरी लाइफ का सबसे पैशनेंट किस में से एक था। ये किस बिल्‍कुल वैसा था जब मैंने अपनी लाइफ में पहली दफा किया था। क्‍योंकि शायद बहुत सालों बाद यह एक नई छूअन थी, जिसे मैं अपने जिस्‍म पर महसूस कर रही थी।

थामे रखा एक दूसरे का हाथ

थामे रखा एक दूसरे का हाथ

हालांकि हम दोनों ने एक दूसरे को संभाला कि हम इस किस के बाद एक दूसरे के साथ लिमिट क्रॉस नहीं करेंगे। इसके बाद हमने वो होटल ही छोड़ दिया, जब वो मुझे घर पर छोड़ने जा रहा था तब हम दोनों को अजीब सा महसूस हो रहा था। लेकिन इसके बाद हम दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामें रखा जब तक कि मैं घर नहीं पहुंच गई।

हम दोनों आज भी दोस्‍त है

हम दोनों आज भी दोस्‍त है

इस घटना के बाद हम दोनों ने डिसाइड किया कि ये सीक्रेट हम दोनों तक ही सीमित रहेगा और हम उस लम्‍हें को पूरी जिंदगीभर एंजॉय करेंगे। उस दौरान हम दोनों ने सिर्फ एक दूसरे को किस किया और लेकिन हम आज भी फ्रैंड है।

हम फिर मिलेंगे..

हम फिर मिलेंगे..

मुझे नहीं मालूम कि हम मैं दोबारा अपने घर यानी पीहर कब जाऊंगी लेकिन जब भी जाऊंगी तब मैं उससे दोबारा जरुर मिलूंगी।

English summary

My Husband And I Still Behave Like Newly-Weds But I'm Keeping A Secret From Him

this story is not about me and my husband. This is something which had happened when I was on my vacation and was at my parents' place.
Story first published: Monday, January 15, 2018, 12:30 [IST]