राशि के अनुसार जाने आप कैसे Kisser हैं?

Posted By:
Subscribe to Boldsky
Romantic Kissing Techniques | Tips to be a Better Kisser | पार्टनर को इम्‍प्रेस कीजिए इन Kissing टेक्निक्‍स से | Boldsky

Kiss प्‍यार जाहिर करने का सबसे खूबसूरत तरीका होता है। जब दो लोग प्‍यार में होते है तो Kiss उन दोनों की नजदाकियां बढ़ाने का काम करती हैं। आप यकीन नहीं मानेंगे हमारे आसपास कई तरह के Kisser मौजूद हैं। हर किसी की अपनी Kiss की टेक्निक होती हैं। आज हम राशियों के माध्‍यम से जानेंगे कि कौनसी राशि वाले किस तरह के Kisser होते हैं?

how does each zodiac sign kiss

जिस तरह से हर राशि के लोगों के तौर-तरीकों में अंतर होता है उसी तरह उनके किस करने के तरीके भी बाकी की राशियों के तरीकों से अलग होते हैं। चालिए जानते है कि प्रत्येक राशि के लोग कैसे किस करते हैं।

मेष

मेष

इस राशि से जुड़े लोग इस तरह से किस करती हैं जैसे यह उनके जीवन की आखिरी किस हो। वो अपनी हर किस को एंजॉय करना चाहते हैं इसलिए अगर आपका पार्टनर मेष राशि है तो आपको उनकी किस में बहुत गर्मी और जुनून मिलता है।

वृष

वृष

वृष राशि के लोग अपनी किस के ज़रिये यह जताने का महसूस करते हैं कि वह इस वक़्त कैसा महसूस कर रहे हैं। इनकी किस हल्‍की होती है और कामुकता से परिपूर्ण भी। इन्‍हें आप पैशनेट किसर भी कह सकते हैं।

मिथुन

मिथुन

इस राशि के लोग थोड़े सहज होते हैं। इस राशि वाले लोग वह आपको किस करेंगे, फिर थोड़ा सा खिलखिलाएंगे, फिर किस करेंगें, फिर थोड़ा बात करेंगे, आपको अपने प्‍यार यकीन दिलाएंगे और फिर से आपको किस कर लेंगी, यह उनका सहज व्यवहार होता है।

कर्क

कर्क

इस राशि के लोग नजाकत के साथ किस करना पसंद करते हैं। इनकी किस बहुत मासूम लेकिन आपनो दीवाना करने वाली हो सकती है। आप दुआ करते रह जायेंगे कि यह किस कभी ख़त्म ही न हो!

सिंह

सिंह

सिंह राशि के लोग आपको इस दीवानगी से किस करेंगी जैसे अब इसके बाद दुनिया में कुछ नहीं बचेगा। इस किस में बहुत सारा जुनून होता है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देता है। बहुत पैशनेट किसर होते हैं ये राशि वाले।

कन्या

कन्या

कन्या राशि की महिला आपको तभी किस करेगी जब वह आपके लिए अपने पूरे दिल से जुड़ाव महसूस कर रही होगी और उस किस के बाद आपके दिमाग के सारे तार हिल जायेंगे। उसके बाद आप बहुत समय तक कुछ भी सोच पाने की हालत में नही रहेंगे। आपके लिए समय रुक जायेगा।

तुला

तुला

अगर आपका पार्टनर तुला राशि का है, वो आपको किस करता है तो वह आप पर एक तरह से मंत्र की तरह काम करता हैं। उस किस के बाद आप खुद भी यही सोचेंगे जैसे आपके पार्टनर ने आप पर सही में कोई जादू कर दिया हो।

वृश्चिक:

वृश्चिक:

इस राशि के लोग किस के मामले में बहुत ही संजीदा होते हैं। इन्‍हें किस में एक्‍सपैरिमेंट करना बहुत पसंद है। फ्रेंच किस से लेकर बटरफ्लाई किस। ये किस करने में बहुत ही माहिर होते है, ये किस के दौरान खुद तो बेकाबू हो जाते है साथ ही अपनी पार्टनर को किस के दौरान एक इंटीमेट सेशन के लिए बेकाबू कर देते हैं।

धनु

धनु

धनु राशि के पार्टनर किस में एक अलग ही चुम्बकीय शक्ति होती है जो कई दिनों तक आपका पीछा नहीं छोड़ती है।

कुम्भ

कुम्भ

इनकी किस बिलकुल अचानक से आती है लेकिन किसी आइसक्रीम की तरह आपके मुंह में घुल जाती है। इनके होंठ और जीभ आपको रिझाने के लिए बहुत तेज़ हरकतें करते हैं।

मकर

मकर

मकर राशि के पार्टनर किस के मामले में आत्मविश्वास में लबरेज होती है। यदि आपको इनसे किस मिल जाती है तो आपको खुद को खुशकिस्मत समझना चाहिए जो इन्होने आपको इस लायक समझा। इनकी किस बहुत आक्रामक और आनंदायक होती है जो आपके होश उड़ा सकती है।

मीन

मीन

इस राशि की के लोग बहुत इश्कियां होते हैं ये सबसे पहले होले होले आपको आगोश में भरेंगे और अपने पूरे प्यार से भरकर आपको किस करते हैं जैसे वह इस क्षण को सहेजकर रखना चाहते हो। इनकी किस बहुत नजाकत से शुरू होती है और बहुत गहरी होती जाती है।

Read more about: romance, रोमांस
English summary

Kiss day 2018 : What Your Zodiac Sign Says About The Way You Kiss

Are you wondering about the best kisser in the zodiac sign? Then read on to know how each zodiac sign kisses...
Story first published: Tuesday, February 13, 2018, 13:00 [IST]