For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

डांस करके आप बूस्‍ट कर सकते है अपनी सेक्‍स लाइफ, जाने कौनसे डांस फॉर्म करते है मदद

By Nisha
|

शादी शुदा जिंदगी को बेहतर बनाने के ल‍िए सेक्‍स लाइफ बहुत महत्‍वपूर्ण होती है। लोग अपनी सेक्‍सलाइफ को स्‍पाइसी बनाने के ल‍िए बहुत कुछ करते हैं। रिलेशनशिप में अच्छी कैमिस्‍ट्री होने के ल‍िए अच्‍छी सेक्‍स लाइफ का बेहतर होना बहुत जरुरी है। अगर आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और बेहतर बनाना चाहते हैं, तो डांस करना शुरू कीजिए। जी हां, डांस करने से आपके शरीर के कुछ खास अंग मजबूत होते हैं, जिससे सेक्‍स लाइफ में रोमांच बढ़ जाता है।

पोल डांस बढ़ाए सेक्‍स डिजायर

पोल डांस बढ़ाए सेक्‍स डिजायर

अगर आपकी सेक्स करने की इच्छा कम होती जा रही है तो आप पोल डांस के जरिए इसे बढ़ा सकते हैं। पोल डांसिंग, डांस की बेहतरीन फॉर्म होने के साथ ही मसल्स को भी स्ट्रेच करता है। आप इसे बेडरूम ऐक्टिविटी की तरह भी कर सकते हैं। यानी आप अपने पार्टनर के सामने बेडरूम में भी इसे ड्राय कर सकते हैं। हां आपकी स्प्रिट हाई रहनी चाहिए। बेझिझक और बिंदास। तो म्यूजिक ऑन करिए और शुरू हो जाइए।

Most Read : साथ में गेम और आर्ट के काम से बढ़ता है कपल्‍स के बीच प्‍यार

 सालसा बढ़ाएगा कैमिस्‍ट्री

सालसा बढ़ाएगा कैमिस्‍ट्री

30 मिनट के सालसा डांस से 200 कैलोरी बर्न करने में मदद कर सकता है। इससे सेक्‍स लाइफ बेहतर होती है। वहीं, यह एक फ्लर्टी वर्क आउट भी हो सकता है। खास बात यह है कि सालसा सेग्मेंट के लिए जरूरी नहीं है कि आप बेहतर डांसर ही हों। इस दौरान आपके बीच जो हीट और वाइव क्रिएट होगी वो आपकी बेडरूम लाइफ को जरूर बूस्ट करेगी।

 जुंबा डांस से बढ़ेगा सेक्‍स में लचीलापन

जुंबा डांस से बढ़ेगा सेक्‍स में लचीलापन

जुंबा डांस शरीर को लचीला बनाने के साथ सेक्‍स लाइफ भी बेहतर बनाती है। जुंबा एक ऐसा एक्सरसाइज कम डांसिंग पैटर्न है, जो शरीर की लगभग हर मसल्‍स को टोनअप करने का काम करती है।हालांकि इसमें कूल्हे और एब्स पर फोकस कुछ ज्यादा होता है और इसमें लचीलापन भी बहुत महत्वपूर्ण है। यह बॉडी के साथ ही मन को भी साधने का काम करता है और आपके सेक्स सेशन में इसका असर दिखने लगता है।

Most Read : बिस्‍तर में आपकी ये शरारती हरकतें पार्टनर को आती हैं खूब पसंद, आप भी कर सकती हैं ट्राय!

 सेक्सी स्ट्रिपटीज़ से बूस्‍ट करें सेक्‍सलाइफ

सेक्सी स्ट्रिपटीज़ से बूस्‍ट करें सेक्‍सलाइफ

सेक्सी स्ट्राइप डांस, आपकी सेक्‍स लाइफ में तड़का लगा सकता है। स्ट्रिप एरोबिक्स एक तेजी से प्रभावित करनेवाली एरोबिक एक्सरसाइज है, जो कामुक होने के साथ आपकी बॉडी को भी टोनअप करता है। साथ ही ये डांस फॉर्म न सिर्फ आपके बॉडी मूव्‍स में न‍िखार लाते है बल्कि आपकी बॉडी की फ्लेक्‍सबलि‍टी को भी बढ़ाते हैं।

English summary

You Can Literally Dance Your Way to a Better Love Life

Actually, the act of dancing naturally improves your love life without you even having to think about it. Here's how.