For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

शादीशुदा आदमी को डेट करने के हो सकते हैं ये अंजाम, कहीं आप उसके बहकावे में तो नहीं आ रही हैं

|

शादीशुदा मर्द के चक्‍कर में पड़ना आपके ल‍िए एक समय के ल‍िए रोमांचकारी हो सकता है। लेक‍िन ये न केवल अनैतिक है बल्कि थोड़ा खतरनाक भी हो सकता है है। यह सब मज़ेदार और रोमांचित तब तक ही लगता है जब तक कि उसकी पत्‍नी इन सभी परिदृश्‍य में एंट्री नहीं होती है। ज्यादातर मामलों में, पत्नी उस 'दूसरी महिला' को दोष देती है। खतरे को जानने के बावजूद, कई महिलाएं अफेयर जारी रखती हैं क्योंकि वे उस विवाहित पुरुष के आकर्षण से दूर नहीं हो पाती हैं। लेकिन अगर आप भी इन महिलाओं में से एक हैं, तो इन खतरों से आपको कुछ बहुत जरूरी सावधानी बरतनी चाहिए।

सार्वजनिक तौर पर मिल नहीं पाएंगे

सार्वजनिक तौर पर मिल नहीं पाएंगे

जब उसके लिए अपने प्यार का इजहार करने की बात आती है तो आपको हमेशा प्रतिबंधों का सामना करना पड़ेगा। आप जब चाहें उसे कॉल या टेक्स्ट नहीं कर सकते क्योंकि उसकी पत्नी या किसी और के द्वारा आपके पकड़े जाने का डर रहता है। आप दोनों को सार्वजनिक रूप से मिल भी नहीं सकते है। आप दोनों को दुन‍िया की नजरों से बचकर मिलना पड़ेगा। यह आत्म-नियंत्रण आपको बहुत महंगा पड़ सकता है।

मिलेगा सिर्फ झूठ

मिलेगा सिर्फ झूठ

जब आप किसी शादीशुदा आदमी को डेट करते हैं तो आपको रिश्ते के हर कदम पर झूठ बोलना पड़ेगा। आप अपने अफेयर को अपने दोस्तों, परिवार से छुपाने के लिए झूठ बोल सकते हैं और यह आपको किसी वर्जित व्यक्ति के साथ डेटिंग करने के लिए दोषी महसूस करा सकता है। इसके लिए लोग तुरंत आपकी आलोचना करेंगे।

घर तोड़ने वाली का मिलेगा टैग

घर तोड़ने वाली का मिलेगा टैग

शादीशुदा आदमी कितना भी दोषी क्यों न हो, लोग आपको हमेशा 'घर का विध्वंसक' कहेंगे। भले ही उसने आपको बताया हो कि उसकी शादीशुदा जिंदगी कितनी पथरीली क्‍यों नहीं थी, आपसे मिलने से पहले ही लोग स्वतः ही मान लेंगे कि आपने ही शादीशुदा जोड़े के बीच में दरार पैदा कर दी।

आप कभी भी उसकी पहली प्राथमिकता नहीं बनेंगी

आप कभी भी उसकी पहली प्राथमिकता नहीं बनेंगी

एक विवाहित लड़के के साथ रिश्ते में, आप हमेशा गौण महसूस करेंगे, या कम से कम ऐसा ही लगेगा। वह आपकी आजीवन भक्ति की शपथ ले सकता है और घोषणा कर सकता है कि आप उसका सच्चा प्यार और जीवन हैं। हालांकि, इन अतिरंजित टिप्पणियों के बजाय, उनके कार्यों पर विचार करें।

गॉसिप की वजह बन जाएंगी आप

गॉसिप की वजह बन जाएंगी आप

लोग आपके बारे में बात करने लग जाएंगे। आप जिस भी पार्टी में जाएंगे क‍ि, आप हमेशा गॉसिप का कारण बनेंगे क्योंकि लोग 'एक विवाहित पुरुष को डेट करने वाली महिला' के बारे में बात करना बंद नहीं करेंगे। यह विषय गपशप और अफवाहों की एक श्रृंखला शुरू करने के लिए पर्याप्त है। और यह बात सुनने में ही तनावपूर्ण हो सकती है।

आपको करने लगेंगे नजरअंदाज

आपको करने लगेंगे नजरअंदाज

एक विवाहित पुरुष के साथ डेटिंग करने के कई खतरों में से एक यह है कि अन्य लोग धीरे-धीरे आपसे दूर हो जाएंगे क्योंकि बहुत से लोग किसी विवाहित व्यक्ति को डेट करने के आपके आदर्शों से सहमत नहीं होंगे। आप अन्य लोगों के साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात करने के लिए और संघर्ष करेंगे क्योंकि कोई भी आपकी बात नहीं सुनेगा।

English summary

Dangers of dating a married man in hindi

So an affair with a married man might be because of his selfish interest which could mean a lot of unnecessary complications for you.